closepop

टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेज (TISS) भर्ती 2015-20 रिक्ति – प्रोफेसर और अधिक रिक्तियों – 67,000 वेतन – Master Degree,Ph.D

टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से प्रोफेसर और अधिक रिक्त पदों की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है । पूरा करने वाले उम्मीदवारों को Master Degree,Ph.D  से नई भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस)।

योग्य उम्मीदवारों पर या 30/10/2015 से पहले प्रोफेसर और अधिक रिक्तियों नौकरी के लिए ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी का नाम :   टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस)
रिक्ति का नाम : प्रोफेसर और अधिक रिक्तियां
शैक्षिक योग्यता  : Master Degree,Ph.D
रिक्ति की कुल संख्या  : 20 पद
वेतन  : Rs.67,000 / PM
नौकरी स्थान  : मुंबई
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए : 30/10/2015
नौकरी रिक्ति के लिए पता  : सामाजिक विज्ञान वी.एन. पूरव मार्ग, देवनार टाटा इंस्टीट्यूट, मुंबई 400 088


विस्तार टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस) के प्रोफेसर और अधिक रिक्तियों भर्ती:

  1. प्रोफेसर रुपये का पे-बैंड में। 37,400 – रुपये की शैक्षणिक ग्रेड वेतन के साथ 67,000। 10,000। आवश्यक योग्यता और अनुभव:। सामाजिक, स्वास्थ्य, प्रबंधन के मानव विज्ञान, वास्तुकला और योजना, अर्थशास्त्र, शिक्षा, इंजीनियरिंग, इतिहास, कानून, प्रबंधन, मनोविज्ञान, समाजशास्त्र, सामाजिक कार्य में पीएचडी के साथ एक प्रख्यात विद्वान और अंतर-अनुशासनात्मक क्षेत्रों , विकास, वास, आपदा और जलवायु विज्ञान और मजबूत प्रकाशनों रिकॉर्ड के साथ अनुसंधान के क्षेत्र में सक्रिय भागीदारी। डॉक्टरेट स्तर पर अनुसंधान के लिए उम्मीदवारों मार्गदर्शक का अनुभव सहित विश्वविद्यालय / राष्ट्रीय स्तर के संस्थानों / उद्योगों में अनुसंधान के क्षेत्र में विश्वविद्यालय / महाविद्यालय, और / या अनुभव में शिक्षण अनुभव के दस वर्ष की एक न्यूनतम। मध्यस्थता शिक्षण अधिगम प्रक्रिया – शैक्षिक नवाचार, नए पाठ्यक्रम और पाठ्यक्रम, और प्रौद्योगिकी के डिजाइन के लिए योगदान। अकादमिक प्रदर्शन संकेतक (एपीआई) आधारित प्रदर्शन आधारित मूल्यांकन प्रणाली (PBAS) के रूप में निर्धारित 400 अंक की एक न्यूनतम स्कोर, परिशिष्ट III में यूजीसी रेगुलेशन 2010 में निकल पड़े।
  2. एसोसिएट प्रोफेसर रुपये का पे-बैंड में। 37,400 – रुपये की शैक्षणिक ग्रेड वेतन के साथ 67,000। 9,000। आवश्यक योग्यता और अनुभव: एक पीएच.डी. के साथ अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड मानव विज्ञान, वास्तुकला और योजना, अर्थशास्त्र, शिक्षा, इंजीनियरिंग, इतिहास, कानून, प्रबंधन, मनोविज्ञान, समाजशास्त्र, सामाजिक कार्य, और सामाजिक, स्वास्थ्य, प्रबंधन, विकास, निवास स्थान, आपदा और जलवायु विज्ञान और सक्रिय भागीदारी की अंतर-अनुशासनात्मक क्षेत्रों में में मजबूत प्रकाशनों रिकॉर्ड के साथ अनुसंधान। (ग्रेडिंग प्रणाली का अनुसरण किया जाता है जहाँ या एक बिन्दु पैमाने में एक समकक्ष ग्रेड) में कम से कम 55% अंकों के साथ एक मास्टर की डिग्री। पीएच.डी. की अवधि को छोड़कर सहायक एक विश्वविद्यालय में प्रोफेसर, कॉलेज या मान्यता प्राप्त अनुसंधान 2 संस्था / उद्योग के लिए एक शैक्षणिक / अनुसंधान की स्थिति के बराबर में शिक्षण और / या अनुसंधान के अनुभव के आठ वर्ष की एक न्यूनतम बुनियादी में लगातार सगाई और मजबूत प्रकाशनों रिकॉर्ड के साथ अनुप्रयुक्त अनुसंधान के साथ अनुसंधान। निर्देशित डॉक्टरेट उम्मीदवारों और शोध छात्रों के होने के सबूत के साथ मध्यस्थता शिक्षण अधिगम प्रक्रिया – शैक्षिक नवाचार, नए पाठ्यक्रम और पाठ्यक्रम, और प्रौद्योगिकी के डिजाइन के लिए योगदान। अकादमिक प्रदर्शन संकेतक (एपीआई) आधारित प्रदर्शन आधारित मूल्यांकन प्रणाली (PBAS) के रूप में निर्धारित 300 अंक की एक न्यूनतम स्कोर, परिशिष्ट III में यूजीसी रेगुलेशन 2010 में निकल पड़े।
  3. सहायक प्रोफेसर रुपये का पे-बैंड में। 15,600 – रुपये की शैक्षणिक ग्रेड वेतन के साथ 39100। 6,000। आवश्यक योग्यता और अनुभव: निशान या मास्टर डिग्री स्तर पर पत्र ग्रेड हे, ए, बी, सी, डी, ई और एफ के साथ 7 सूत्री पैमाने में ‘बी’ के एक बराबर ग्रेड की कम से कम 55% के साथ अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड एक भारतीय विश्वविद्यालय से मानव विज्ञान, वास्तुकला और योजना, अर्थशास्त्र, शिक्षा, इंजीनियरिंग, इतिहास, कानून, प्रबंधन, मनोविज्ञान, समाजशास्त्र, सामाजिक कार्य या सामाजिक, स्वास्थ्य, प्रबंधन, विकास, निवास स्थान, आपदा और जलवायु विज्ञान के अंतर-अनुशासनात्मक क्षेत्रों में एक मान्यता प्राप्त विदेशी विश्वविद्यालय से, या समकक्ष डिग्री। 5% की छूट अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों के लिए मास्टर स्तर पर निशान के 50% से 55% से प्रदान की जाती है, और पीएचडी करने के लिए किया जाएगा। उनके मास्टर की डिग्री उत्तीर्ण कर चुके डी की डिग्री धारकों से पहले 19 सितंबर 1991 को। ऊपर योग्यता को पूरा करने के अलावा, उम्मीदवार स्लेट / सेट की तरह यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त यूजीसी, सीएसआईआर या इसी तरह के परीक्षण द्वारा आयोजित (नेट) राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा को मंजूरी दे दी है चाहिए। कर रहे हैं, या एक पीएच.डी. से सम्मानित किया गया है, जो उम्मीदवारों, विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (न्यूनतम मानकों और प्रक्रिया पीएचडी की डिग्री के पुरस्कार के लिए) विनियम, 2009, सहायक प्रोफेसर की भर्ती और नियुक्ति के लिए नेट / स्लेट / सेट की न्यूनतम पात्रता शर्त के आवश्यकता से छूट दी जाएगी के अनुसार डिग्री या विश्वविद्यालयों / कालेजों / संस्थाओं में बराबर के पदों पर। पसंद पीएच.डी. के साथ उन लोगों को दिया जाएगा और पोस्ट डॉक्टरल अनुसंधान / अध्यापन अनुभव और प्रकाशनों के कुछ साल रहा।
  4. मानवाधिकार शिक्षा के लिए उत्कृष्टता के नोडल केंद्र (NCEHRE): मुंबई परिसर में मानवाधिकार शिक्षा के लिए उत्कृष्टता के नोडल केंद्र के उद्देश्य हैं: – अधिकार आधारित दृष्टिकोण के माध्यम से ज्ञान के विकास और मानवाधिकार शिक्षा में प्रसार और मानव अधिकार शिक्षा के क्षेत्र में बढ़ावा देने की गुणवत्ता । केंद्र 31-03-2017 तक के कार्यकाल के आधार पर निम्नलिखित पदों के लिए आवेदन की मांग है:
  5. प्रोफेसर रुपये का पे-बैंड में। 37,400 – रुपये की शैक्षणिक ग्रेड वेतन के साथ 67,000। 10,000। आवश्यक योग्यता और अनुभव: मास्टर और पीएच.डी. कानून, राजनीति विज्ञान, मानव विज्ञान, अर्थशास्त्र और अन्य सामाजिक विज्ञान में। उम्मीदवार मजबूत सैद्धांतिक नींव और सामाजिक न्याय, सामाजिक समावेश और बहिष्कार के क्षेत्र में प्रदर्शन का अनुभव है, और मानव अधिकार होना चाहिए। इसके अलावा, मानव अधिकार नीति, अभ्यास और शिक्षा के क्षेत्र में मौजूदा बहस और मुद्दों के 3 मजबूत समझ जरूरी है। डॉक्टरेट स्तर पर अनुसंधान के लिए उम्मीदवारों मार्गदर्शक का अनुभव सहित विश्वविद्यालय / राष्ट्रीय स्तर के संस्थानों / उद्योगों में अनुसंधान के क्षेत्र में विश्वविद्यालय / महाविद्यालय, और / या अनुभव में शिक्षण अनुभव के दस वर्ष की एक न्यूनतम। मध्यस्थता शिक्षण अधिगम प्रक्रिया – शैक्षिक नवाचार, नए पाठ्यक्रम और पाठ्यक्रम, और प्रौद्योगिकी के डिजाइन के लिए योगदान। अकादमिक प्रदर्शन संकेतक (एपीआई) आधारित प्रदर्शन आधारित मूल्यांकन प्रणाली (PBAS) के रूप में निर्धारित 400 अंक की एक न्यूनतम स्कोर, परिशिष्ट III में यूजीसी रेगुलेशन 2010 में निकल पड़े।
  6. उप पंजीयक वेतन बैंड रुपए में (वित्त एवं लेखा)। 15,600 – ग्रेड वेतन रुपये के साथ 39,100। 7,600। विश्वविद्यालयों में डिप्टी रजिस्ट्रार के पद में लगातार 5 वर्ष का अनुभव के साथ उम्मीदवार / डीम्ड विश्वविद्यालयों रुपये का पे-बैंड में रखा जाएगा। 37,400 – ग्रेड वेतन रुपये के साथ 67,000। 8,700। आवश्यक योग्यता: निशान या यूजीसी 7 सूत्री पैमाने में बी के अपने समकक्ष ग्रेड के कम से कम 55% के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से वाणिज्य में स्नातकोत्तर की डिग्री; रुपये की अगप में सहायक प्रोफेसर के रूप में अनुभव (i) नौ साल – के साथ। 6000 और अनुसंधान प्रतिष्ठान और / या उच्च शिक्षा के अन्य संस्थानों, या सहायक रजिस्ट्रार के रूप में या समकक्ष पद (iii) 5 साल का प्रशासनिक अनुभव में शैक्षिक प्रशासन में अनुभव है, या (ii) तुलनात्मक अनुभव के साथ ऊपर। 5% की छूट अनुसूचित जाति वर्ग के उम्मीदवारों के लिए स्नातकोत्तर डिग्री पर निशान के 50% से 55% से उपलब्ध कराया जाएगा। उम्मीदवार वित्त एवं लेखा में अनुभव होना चाहिए और साथ परिचित और कम्प्यूटरीकृत वित्त में काम किया है और सिस्टम खातों होना चाहिए। अच्छा पारस्परिक कौशल है और विभिन्न हितधारकों के साथ इंटरफेस करने की क्षमता होना चाहिए – सभी स्तरों, मीडिया और जनता में छात्रों, शिक्षकों, और स्टाफ।
  7. प्रबंधक रुपये के अनुबंध भुगतान पर रजिस्ट्रार कार्यालय में (लीगल)। 60,000 / – Rs.70,000 करने के लिए / – प्रति माह योग्यता पर निर्भर करता है। आयु: 40 वर्ष से अधिक नहीं। उम्मीदवार समय से / उसे रजिस्ट्रार को रिपोर्ट करेगा और कानूनी मुद्दों पर सलाह, कानूनी दस्तावेजों की तैयारी, इसकी जांच और पुनरीक्षण के लिए जिम्मेदार हो सकता है और उसे करने के लिए दिए गए किसी भी अन्य कार्य संस्थान के हितों की रक्षा के लिए और भी कार्य करने के लिए जिम्मेदार होगा समय पर । आवश्यक योग्यता: मैं) 60% अंकों के साथ कानून में स्नातक की डिग्री। पर्सनल कंप्यूटर और अनुप्रयोगों के उपयोग के द्वितीय) ज्ञान। iii) के एक अधिवक्ता के रूप में या केंद्र / राज्य सरकार / किसी बड़े संगठन और / या कानूनी सहयोगी एक अधिवक्ता की या वकील के कार्यालय वांछनीय योग्यता में / कानूनी सलाहकार के कानूनी विभाग में एक विधि अधिकारी के रूप में 5 वर्ष का अनुभव: कानून या किसी डिप्लोमा में परास्नातक की डिग्री कानून के विशिष्ट क्षेत्रों में। कानूनी मामलों, मुकदमेबाजी, मध्यस्थता और सुलह, का मसौदा तैयार करने और वेतन बैंड रुपये में विभिन्न समझौतों / कानूनी दस्तावेजों सहायक रजिस्ट्रार (वित्त एवं लेखा) के पुनरीक्षण में अनुभव। 15,600 – ग्रेड वेतन रुपये के साथ 39100। 5,400। आवश्यक योग्यता: अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड प्लस के निशान या यूजीसी सात सूत्री पैमाने में ‘बी’ के अपने समकक्ष ग्रेड के कम से कम 55% के साथ वाणिज्य में मास्टर डिग्री। 5% की छूट अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए स्नातकोत्तर डिग्री पर निशान के 50% से 55% से उपलब्ध कराया जाएगा। जिम्मेदार पर्यवेक्षी पदों में वित्त एवं लेखा में विशेष अनुभव के आठ वर्षों के शोध प्रतिष्ठान और उच्च शिक्षा के अन्य संस्थानों में कम से कम तीन साल के ग्रेड पे Rs.4,600 के साथ तत्काल कम वेतन बैंड Rs.9,300- 34,800 में जो की। उम्मीदवारों के साथ परिचित हो सकता है और कम्प्यूटरीकृत प्रशासनिक प्रणाली में काम करना चाहिए। उम्मीदवार वित्त एवं लेखा में अनुभव होना चाहिए और साथ परिचित और कम्प्यूटरीकृत वित्त में काम किया है और सिस्टम खातों होना चाहिए।
  8. सिस्टम एनालिस्ट-कम-प्रोग्रामर – कम्प्यूटर केन्द्र वेतन बैंड रुपये में। 15,600 – ग्रेड वेतन रुपये के साथ 39,100। 5,400। आवश्यक योग्यता: (i) के कम से कम 55 अंकों के% या कम्प्यूटर विज्ञान / कम्प्यूटर एप्लीकेशन में यूजीसी 7 सूत्री पैमाने में बी के अपने समकक्ष ग्रेड के साथ एक मास्टर की डिग्री / (सांख्यिकी) के साथ सांख्यिकी / गणित / संचालन अनुसंधान / भौतिकी या अर्थशास्त्र (सांख्यिकी) के साथ / किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या इसके समकक्ष के (सांख्यिकी) के साथ वाणिज्य, 5% की छूट अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए स्नातकोत्तर डिग्री पर निशान के 50% से 55% से उपलब्ध कराया जाएगा। (Ii) के कम से कम दो वर्ष का अनुभव और सामाजिक विज्ञान अनुसंधान डेटा विश्लेषण से निपटने में भी कंप्यूटर पर वास्तविक प्रोग्रामिंग में होना चाहिए, जिसमें से इलेक्ट्रॉनिक डाटा प्रोसेसिंग का काम है, के 5 साल का अनुभव होना चाहिए। वांछनीय: ‘आवश्यक योग्यता’ में वर्णित विषयों में से किसी में (मैं) डाक्टरेट की डिग्री। कंप्यूटर प्रोग्रामिंग (ii) औपचारिक प्रशिक्षण / प्रणाली के डिजाइन / विश्लेषण; (Iii) के एक या एक से अधिक प्रोग्रामिंग भाषाओं के ज्ञान (संकेत दिया जा सकता है)।
  9. निर्माता – वेतन बैंड रुपये में मीडिया और सांस्कृतिक अध्ययन के स्कूल। 15,600 – ग्रेड वेतन रुपये के साथ 39,100। 5,400। आवश्यक योग्यता: अभी और वीडियो के 5 साल के अनुभव के साथ परास्नातक डिग्री कम से कम 55 अंकों के% या सामाजिक विज्ञान में यूजीसी 7 सूत्री पैमाने में बी के अपने समकक्ष ग्रेड के साथ / मानविकी / वाणिज्यिक कला / फोटोग्राफी / ऑडियोग्राफी / वीडियोग्राफी / फिल्म निर्माण कैमरे का काम और वीडियो उत्पादन के सभी पहलुओं पर क्षमता का प्रदर्शन करने की क्षमता। 5% की छूट अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए स्नातकोत्तर डिग्री पर निशान के 50% से 55% से उपलब्ध कराया जाएगा।
  10. मनोरोग सामाजिक कार्यकर्ता – वेतन बैंड रुपये में मुस्कान। 9300 – ग्रेड वेतन रुपये के साथ 34,800। 4,200। उम्र 42 वर्ष से अधिक नहीं। ग्रेडिंग प्रणाली का अनुसरण किया जाता है जहाँ कम से कम 55% अंक या एक बिन्दु पैमाने में एक समकक्ष ग्रेड के साथ सामाजिक कार्य में एक मास्टर की डिग्री और बेहतर मेडिकल में विशेषज्ञता और मनोरोग सामाजिक कार्य के साथ: आवश्यक योग्यता। मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में बच्चों और किशोरों के साथ काम करने के पांच वर्ष का अनुभव। , अलग stake- 5 धारकों के साथ समुदाय में काम सामाजिक कार्य के टीआईएसएस छात्रों की निगरानी, ​​परियोजना प्रस्तावों को लिखने, अनुसंधान में संलग्न हैं और रिपोर्ट लिखने की क्षमता। , समुदाय आकलन और विकास कौशल में मजबूत लिखित और मौखिक संचार कौशल। अंग्रेजी, हिंदी, मराठी भाषाओं में प्रवीणता होनी चाहिए। 5% की छूट अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए स्नातकोत्तर डिग्री पर निशान के 50% से 55% से उपलब्ध कराया जाएगा।
  11. सामाजिक कार्यकर्ता वेतन बैंड रुपये में। 9300 – ग्रेड वेतन रुपये के साथ 34,800। टीआईएसएस तुलजापुर परिसर में 4,600। उम्र 42 वर्ष से अधिक नहीं। आवश्यक योग्यता: कम से कम 55% अंक (या ग्रेडिंग प्रणाली का अनुसरण किया जाता है जहाँ एक बिन्दु पैमाने में एक समकक्ष ग्रेड) संबंधित क्षेत्र में 3 वर्ष का अनुभव के साथ साथ सामाजिक कार्य में मास्टर डिग्री। मजबूत, नेतृत्व के गुण और प्रशासनिक कौशल, लिखित और मौखिक संचार कौशल परियोजना प्रस्तावों को लिखने, अनुसंधान और लिखने की रिपोर्ट में संलग्न हैं और अंग्रेजी, हिंदी, मराठी भाषाओं में प्रवीणता होना चाहिए चाहिए। 5% की छूट अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए अंकों के 50% से 55% से उपलब्ध कराया जाएगा।
  12. आशुलिपिक ग्रेड-द्वितीय ग्रेड वेतन Rs.4200 के साथ वेतन बैंड Rs.9300-34800 में / -। उम्र 32 वर्ष से अधिक नहीं। आवश्यक योग्यता: अंग्रेजी आशुलिपि में 100 शब्द प्रति मिनट और अंग्रेजी टंकण गति में 40 शब्द प्रति मिनट के साथ स्नातक की डिग्री, एमएससी आईटी या समकक्ष कंप्यूटर कोर्स के साथ मान्यता प्राप्त सरकारी संस्थान से आशुलिपिक के रूप में 2 साल के अनुभव के साथ कम से कम।
  13. ग्रेड वेतन Rs.2400 / साथ वेतन बैंड Rs.5200-20200 में आशुलिपिक ग्रेड- III -। उम्र 32 वर्ष से अधिक नहीं। अंग्रेजी आशुलिपि में 80 शब्द प्रति मिनट और एमएससी आईटी या मान्यता प्राप्त सरकारी संस्थान से समकक्ष कंप्यूटर कोर्स के साथ अंग्रेजी टंकण गति में 30 शब्द प्रति मिनट, के साथ एक स्नातक की डिग्री।
  14. टेलीफोन ऑपरेटर ग्रेड वेतन Rs.1900 के साथ वेतन बैंड Rs.5200-20200 में / -। उम्र 32 वर्ष से अधिक नहीं। एचएससी (12 वीं) इलेक्ट्रॉनिक PABX प्रणाली पर टेलीफोन संचालन और अनुभव में सर्टिफिकेट कोर्स के साथ गुजरती हैं। अंग्रेजी में बोलने और लिखने की क्षमता जरूरी है। अंग्रेजी में टंकण का ज्ञान होना चाहिए।

के लिए चयन प्रक्रिया टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस) – प्रोफेसर और अधिक रिक्तियों पोस्ट: 

  1. उम्मीदवारों पर या 30/10/2015 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया है।

प्रोफेसर और अधिक रिक्तियों रिक्ति कैसे लागू करने में टाटा इंस्टिट्यूट ऑफ़ सोशल साइंसेज (टीआईएसएस):

  1. संस्थान का अधिकार सुरक्षित रखता है: (क) असाधारण मामलों में उम्र और अनुभव के संदर्भ में आवश्यकताओं में से किसी को आराम और / या व्यक्तियों के मामले में पहले से ही ख्याति के एक विश्वविद्यालय / अनुसंधान संस्थान में, एक नियमित आधार पर, तुलनीय पदों में (ख) विज्ञापित रिक्तियों में से किसी को भरने के लिए नहीं, उत्पन्न होने वाली रिक्तियों को भरने के लिए (घ) उक्त प्रक्रिया के अनुसार, (ग) के लिए आवेदन किया है नहीं हो सकता है जो साक्षात्कार के लिए लोगों को आमंत्रित करते हैं; प्राप्त आवेदनों के बाद से (ई) लघु केवल प्रस्तुति और साक्षात्कार लेने के लिए कहा जा करने के लिए एक व्यक्ति हकदार नहीं होंगे निर्धारित योग्यता और अपेक्षित अनुभव रखने सूचीबद्ध किया जा सकता है; (च) कोई पत्राचार और न ही टेलीफोन पर / इलेक्ट्रॉनिक क्वेरी डाक देरी, आचरण और साक्षात्कार का परिणाम और प्रस्तुति / साक्षात्कार के लिए बुलाया जा रहा है के लिए कारणों के बारे में उम्मीदवारों से मनोरंजन किया जाएगा। किसी भी रूप में और अयोग्यता को बढ़ावा मिलेगा भर्ती प्रक्रिया के किसी भी स्तर पर प्रचार; अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए (छ) आरक्षण, छूट और रियायतें भारत नियमों की सरकार के अनुसार लागू होंगे; साक्षात्कार के लिए बुलाया (ज) बाहरी उम्मीदवारों को रेलवे टिकट के उत्पादन पर, साधारण गाड़ियों पर कम से कम मार्ग से करने के लिए और तृतीय एसी रेल किराया fro प्रतिपूर्ति की जाएगी। संकाय मुंबई, तुलजापुर, हैदराबाद और गुवाहाटी, और उत्तरदायी में 6 कार्यक्रमों इन स्थानों में से किसी को हस्तांतरित करने टीआईएसएस में पढ़ाने के लिए आवश्यक हैं। प्रस्तुति / साक्षात्कार करने के लिए कहा जाता है, रोजगार में व्यक्तियों, वे प्रस्तुति कर रही है और किसी भी परिस्थिति में साक्षात्कार में प्रदर्शित करने के लिए अनुमति नहीं होगी, जो बिना उनके नियोक्ता से ‘अनापत्ति प्रमाणपत्र’ लाना चाहिए। उम्मीदवार क्र पर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। वह / वह राज्य सरकारों के श्रम विभाग और पंजीकरण के तहत श्रम मंत्रालय, भारत या रोजगार कार्यालय की सरकार के तहत रोजगार कार्यालय में पंजीकृत है, तभी XIV करने के लिए नहीं, एक्स आवेदन की तारीख को मान्य होना चाहिए। आपके आवेदन पर अपना चालू / नए सिरे से पंजीकरण संख्या का उल्लेख करें। विज्ञापन में और यहां तक ​​कि नियुक्ति आदेश के जारी होने के बाद, किसी भी स्तर पर पता लगाया जा सकता है जो भर्ती की प्रक्रिया में किसी भी अनजाने त्रुटि के मामले में, संस्थान (उम्मीदवार के लिए किए गए किसी भी संचार को रद्द / वापस लेने / संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है )। 1000 / के आवेदन फीस – प्रत्येक पद के लिए केवल ऑनलाइन भुगतान किया जाना चाहिए। भुगतान का कोई अन्य साधनों स्वीकार किया जाएगा। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए शुल्क है जिसके लिए वे आरक्षण प्रमाण पत्र अपलोड करना चाहिए लागू नहीं है। आवेदन केवल फीस की रसीद पर मान्य होगा।
  2. उम्मीदवार को स्पष्ट रूप से संस्थान केवल ऑनलाइन आवेदन पर विचार करेगी कि ध्यान देना चाहिए। प्रस्तुति कर रही है और जरूरी नहीं कि भारत सरकार द्वारा निर्धारित प्रारूप में अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / पीडब्ल्यूडी प्रमाण पत्र लाना होगा साक्षात्कार के लिए प्रकट करने के लिए कहा जाता है, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों। प्रस्तुति और साक्षात्कार के लिए प्रकट करने के लिए बनाने के लिए कहा जाता है, अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को निर्धारित भारत सरकार प्रारूप में उसकी / उसके ‘ओबीसी की स्थिति और गैर क्रीमी लेयर स्थिति’ विधिवत सक्षम प्राधिकारी द्वारा पर या 2015/01/01 के बाद जारी एक के बारे में प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना आवश्यक है ।
  3. इस विज्ञापन और / या अपूर्ण आवेदन में दी गई योग्यता को पूरा नहीं करते जो आवेदन सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जा सकता है। पात्र और इच्छुक व्यक्तियों विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.tiss.edu में उपलब्ध प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। अनुप्रयोग, ऑन लाइन छोड़कर स्वीकार नहीं किया जाएगा। आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तारीख 30/10 // 2015 है।

महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखें:

अंतिम तिथि इस काम 30/10/2015 के लिए आवेदन करने के लिए


img
Share On Facebook

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


Similar Jobs
तकनीशियन, ग्रेजुएट अप्रेंटिसशिप
क्षेत्रीय समन्वयक
इंडिपेंडेंट एक्सटर्नल मॉनिटर
पेन
जूनियर रिसर्च फेलो
टेक्निकल स्टाफ, ऑपरेटिव्स
अपरेंटिस
कॉन्ट्रैक्ट इंजीनियर
डिप्टी जनरल मैनेजर
ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी
स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स
अतिथि संकाय
विशेषज्ञ अधिकारी और अधिक रिक्तियों
निर्माता और अधिक रिक्तियों
ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी
फील्ड ऑफिसर और अधिक रिक्तियों