closepop

इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (आईआईएम रोहतक) भर्ती 2015-06 रिक्ति – मुख्य अभियंता और अधिक रिक्तियों – 77,000 वेतन – डिप्लोमा, डिग्री, स्नातक, स्नातकोत्तर

इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (आईआईएम रोहतक) मुख्यमंत्री की भर्ती इंजीनियर और भर्ती अधिसूचना के माध्यम से अधिक रिक्तियों के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। डिप्लोमा, डिग्री, स्नातक पूरा करने वाले उम्मीदवारों, पोस्ट ग्रेजुएट से नई भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (आईआईएम रोहतक)।

मुख्यमंत्री 2015. कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें, 22 सितंबर को या उससे पहले और अधिक रिक्तियों नौकरी इंजीनियर के लिए योग्य उम्मीदवार ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कंपनी का नाम : इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (आईआईएम रोहतक)
रिक्ति का नाम : मुख्य अभियंता और अधिक रिक्तियां
शैक्षिक योग्यता  : डिप्लोमा , किसी भी स्नातक , BE / B.Tech , किसी भी पोस्ट ग्रेजुएट
रिक्ति की कुल संख्या  : 06 पोस्ट
वेतन  : Rs.9,300-77,000 / – PM
नौकरी स्थान  : रोहतक
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए : 22 सितम्बर 2015
नौकरी रिक्ति के लिए पता  : इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (आईआईएम रोहतक), रोहतक


इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (आईआईएम रोहतक) के मुख्य अभियंता और अधिक रिक्तियों पर भर्ती की विस्तार से:

    • (वेतन रुपए फिक्स्ड 77,000 / -। बजे प्लस प्रदर्शन आधारित प्रोत्साहन)
    • नियुक्ति की विधि: अनुबंध पर एक वर्ष के लिए, बढ़ाई आवश्यकता और प्रदर्शन के आधार पर।
    • योग्यता: स्नातकोत्तर डिग्री या डिप्लोमा लगातार अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड के साथ एक प्रतिष्ठित संस्थान से किसी भी विषय में (10 + 2 + 3/4 + 2 स्कीम के तहत)। एक प्रतिष्ठित संस्थान से एमबीए (अधिमानतः मानव संसाधन विशेषज्ञता के साथ) एक अतिरिक्त लाभ होगा।
    • अनुभव: प्रासंगिक के बाद योग्यता और अनुभव की न्यूनतम 20 साल, ऊपर या वरिष्ठ स्तर पर कम से कम 10 वर्षों के साथ, बड़े संस्थाओं में वैश्विक जोखिम, मानव संसाधन परामर्श में या बहुराष्ट्रीय कंपनियों में प्रसिद्ध एजेंसियों के साथ। कंप्यूटर अनुप्रयोग की अंग्रेजी और अच्छा काम कर ज्ञान में उत्कृष्ट संचार कौशल आवश्यक हो जाएगा। सेवानिवृत्त हो चुके उम्मीदवारों / भी लागू करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं बहुराष्ट्रीय कंपनियों या प्रसिद्ध कंपनियों में शीर्ष या वरिष्ठ पदों पर जल्द ही सेवानिवृत्त हो रहे हैं।
    • उम्र: अधिमानतः 60 से नीचे  कारपोरेट रिलेशंस
    • कार्य: अत्यधिक प्रतिष्ठित कॉर्पोरेट संगठनों की नियुक्ति की भागीदारी में संस्थान की सहायता करना। अन्य कार्यों कॉर्पोरेट संबंधों, कॉर्पोरेट नेटवर्किंग, कॉर्पोरेट परिसर बातचीत, और कॉर्पोरेट वित्त पोषण और प्रायोजकों में शामिल होंगे। इसके अलावा, कंपनियों, सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों और उद्योग के विभिन्न क्षेत्रों से राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय ख्याति की बहुराष्ट्रीय कंपनियों के साथ संबंध स्थापित करने के लिए और सौंपा रूप में कॉर्पोरेट परामर्श और किसी भी अन्य कार्य में संस्थान की सहायता के लिए। उम्मीदवार एक अल्प सूचना पर संस्थान द्वारा अपेक्षित के रूप में विदेशों सहित अक्सर यात्रा शुरू करने के लिए तैयार होना चाहिए। निदेशक को रिपोर्ट करता है।
    • पदों की संख्या: एक
  1. मुख्य अभियंता (सिविल)
    • (वेतन रुपए फिक्स्ड 77,000 / -। बजे)
    • नियुक्ति की विधि: अनुबंध पर एक वर्ष के लिए, बढ़ाई आवश्यकता और प्रदर्शन के आधार पर।
    • योग्यता: सिविल इंजीनियरिंग में मास्टर / स्नातक की डिग्री या समकक्ष व्यावसायिक योग्यता (10 + 2 + 3/4 + 2 स्कीम के तहत)। सीएडी / सीएएम और स्वचालित परियोजना प्रबंधन प्रणालियों में एक सर्टिफिकेट / डिप्लोमा एक अतिरिक्त लाभ हो सकता है। अकादमिक रिकॉर्ड और सिविल परियोजना के डिजाइन और कार्यान्वयन की ध्वनि ज्ञान लगातार अच्छा। अंग्रेजी में अच्छा संचार कौशल होना चाहिए।
    • अनुभव: सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री के मामले में प्रासंगिक के बाद योग्यता कार्य अनुभव और सिविल इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री के मामले में प्रासंगिक के बाद योग्यता कार्य अनुभव के कम से कम 18 वर्ष की न्यूनतम 20 वर्ष (प्रशिक्षु या प्रशिक्षण की अवधि को छोड़कर)। सरकार या राष्ट्रीय / अंतरराष्ट्रीय ख्याति के शैक्षणिक / अनुसंधान / वाणिज्यिक संगठन में एक ऐसी ही स्थिति में अनुभव के कम से कम 5 साल। आवेदकों दोनों नागरिक और बिजली के काम को कवर बड़े सिविल संरचना परियोजनाओं को संभालने में विशाल अनुभव होना चाहिए। कंप्यूटर संचालन और इंजीनियरिंग सॉफ्टवेयर अनुप्रयोगों के उपयोग का अच्छा काम कर ज्ञान पसंद किया जाता है। स्थापना और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के रखरखाव का ज्ञान एक जोड़ा लाभ होगा। इन दोनों क्षेत्रों डिजाइन सलाहकार और 100 करोड़ रुपये से ऊपर की लागत वाली बड़ी परियोजनाओं पर निर्माण टीमों के साथ समन्वय का अनुभव, गुणवत्ता नियंत्रण में सीपीडब्ल्यूडी के नियमों का ज्ञान, और अनुभव वांछित हैं। हाल ही में सेवानिवृत्त हो चुके हैं या जल्द ही सरकार / पीएसयू / शैक्षणिक / अनुसंधान / वाणिज्यिक संगठन में इसी तरह की स्थिति से सेवानिवृत्त हो रहे हैं, जो उम्मीदवारों के आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।
    • उम्र: अधिमानतः 60 वर्ष से कम। सेवानिवृत्त हैं, तो ऊपरी सीमा 62 वर्ष करने के लिए हो सकता है।
    • कार्य: संस्थान के नए परिसर विकास परियोजना की अवधारणा, डिजाइन और प्रबंधन पर निदेशक सलाह। सभी गतिविधियों, अर्थात, वैधानिक मंजूरी, संस्थान के नए परिसर परियोजना का निर्माण, सड़क, बिजली, पानी की आपूर्ति, स्वच्छता, शोधन संयंत्रों, एसटीपी, आदि की हैंडलिंग। पर्यवेक्षण और पूरी मेहनत और गुणवत्ता नियंत्रण के उपायों की प्रगति की निगरानी के लिए जिम्मेदार है। मास्टर प्लान के संबंध और संबद्ध सेवाओं के डिजाइन में अनुमान है, कार्यक्रम और चित्र की निगरानी। निविदा दस्तावेज तैयार करना। काम का मापन किया और निर्माण से संबंधित कार्य के बिलों का सत्यापन जब भी आवश्यकता है। न्यू कैम्पस विकास के प्रधानमंत्री / पीएमसी, परियोजना वास्तुकार और निर्माण एजेंसियों के साथ समन्वय। सौंपा हॉस्टल और घरों और अन्य संबंधित कार्य के सहित संस्थान के कब्जे में मौजूदा इमारतों के रखरखाव से संबंधित कार्यों की हैंडलिंग। निदेशक को रिपोर्ट करता है।
    • पदों की संख्या: एक
  2. वरिष्ठ अभियंता (सिविल)
    • (मासिक वेतन रुपए फिक्स्ड 53,000 / -।)
    • नियुक्ति की विधि: अनुबंध पर एक वर्ष के लिए, बढ़ाई प्रदर्शन और आवश्यकता के आधार पर। सीपीडब्ल्यूडी / पीडब्ल्यूडी / सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों से  सेवानिवृत्त व्यक्तियों / और प्रसिद्ध निर्माण कंपनियों को भी आवेदन कर सकते हैं।
    • योग्यता: डिग्री / डिप्लोमा सिविल इंजीनियरिंग में या बिजली के काम से निपटने के लिए अतिरिक्त योग्यता / अनुभव के साथ एक प्रतिष्ठित संस्थान से समकक्ष व्यावसायिक योग्यता (10 + 2 + 4/3 स्कीम के तहत)। अकादमिक रिकॉर्ड और संचार कौशल लगातार अच्छा। कंप्यूटर संचालन और इंजीनियरिंग सॉफ्टवेयर अनुप्रयोगों का अच्छा काम कर ज्ञान पसंद किया जाता है। स्थापना और इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के रखरखाव का ज्ञान एक जोड़ा लाभ होगा।
    • अनुभव: प्रासंगिक के बाद योग्यता और अनुभव की न्यूनतम 15 साल के सहायक अभियंता या परियोजना अभियंता के रूप में उच्च ग्रेड हैंडलिंग जिम्मेदारियों में कम से कम 5 साल के साथ, सरकार या राष्ट्रीय / अंतरराष्ट्रीय ख्याति के शैक्षणिक / अनुसंधान / वाणिज्यिक संगठन में (प्रशिक्षु या प्रशिक्षण की अवधि को छोड़कर)। आवेदकों अनुरूप बिजली के काम के साथ बड़े नागरिक परियोजनाओं से निपटने में अनुभव होना चाहिए। हाल ही में सेवानिवृत्त हो चुके हैं या जल्द ही सरकार / पीएसयू / शैक्षणिक / अनुसंधान / वाणिज्यिक संगठन में इसी तरह की स्थिति से सेवानिवृत्त हो रहे हैं, जो उम्मीदवारों के आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।
    • उम्र: अधिमानतः 60 वर्ष से कम। सेवानिवृत्त हैं, तो ऊपरी सीमा 62 वर्ष करने के लिए हो सकता है।
    • कार्य: संस्थान के (बिजली के घटक के साथ) सिविल परियोजनाओं हैंडलिंग। सहायता करना मुख्य अभियंता सिविल / परियोजनाओं और संबद्ध बिजली के काम, सिविल और बिजली के रखरखाव के काम से निपटने के नए कैम्पस विकास के प्रधानमंत्री / पीएमसी, परियोजना वास्तुकार और निर्माण एजेंसियों, परियोजना से संबंधित काम की देखरेख के साथ समन्वय की अवधारणा, डिजाइन और प्रबंधन पर निदेशक सीपीडब्ल्यूडी के दिशा-निर्देशों के अनुसार, ठेकेदारों द्वारा प्रस्तुत बिलों का सत्यापन, सौंपा हॉस्टल और घरों, और अन्य संबंधित कार्य के सहित संस्थान के कब्जे में मौजूदा इमारतों के रखरखाव से संबंधित काम करता है। मुख्य अभियंता (सिविल) को रिपोर्ट / निदेशक सौंपा है।
    • पदों की संख्या: एक
  3. प्रशासनिक अधिकारी (स्थापना एवं प्रशासन)
    • (वेतन बैंड रु। 9,300-34,800 एवं ग्रेड वेतन रु। 5400)
    • नियुक्ति की विधि: नियमित / अनुबंध / प्रतिनियुक्ति अच्छा उम्मीदवारों नियमित पद के लिए विचार किया जा सकता है। प्रतिनियुक्ति पर विचार किया जाना इच्छुक आवेदकों को भी आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों के रूप में अच्छी तरह से अनुबंध पद के लिए विचार किया जा सकता है। नियमित रूप से नियुक्त हैं, तो परिवीक्षा मानदंड लागू होगा। अनुबंध पर नियुक्त हैं, तो वेतन बैंड और ग्रेड पे के साथ एक निश्चित समेकित वेतन अनुरूप लागू हो सकता है।
    • योग्यता: मानव संसाधन प्रबंधन या अन्य समकक्ष स्नातकोत्तर डिग्री या डिप्लोमा में एमबीए मानव संसाधन विकास मंत्री में / कार्मिक प्रबंधन (10 + 2 + 3/4 + 2 स्कीम के तहत)। कानून में डिग्री एक अतिरिक्त लाभ है। अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड की आवश्यकता है।
    • अनुभव: न्यूनतम 7 साल एक सरकारी विभाग में प्रासंगिक के बाद योग्यता पर्यवेक्षी अनुभव या शैक्षणिक / अनुसंधान संस्थान / राष्ट्रीय / अंतरराष्ट्रीय ख्याति के वाणिज्यिक संगठन के (एससी / एसटी के लिए 5 वर्ष), कम ग्रेड वेतन या समकक्ष में कम से कम 3 साल के साथ रुपये की। 4600 / – या 4800 / – वेतन बैंड में या समकक्ष रुपये की। 9,300-34,800 रुपये (के पूर्व संशोधित वेतनमान। 7,500-12,000)। आवेदकों को सामान्य प्रशासन, कार्मिक विभाग और सरकार से संबंधित मामलों और शैक्षिक संस्थानों की सेवा के लिए एक स्वभाव की हैंडलिंग में पर्यवेक्षी अनुभव होना चाहिए। अंग्रेजी में अच्छा संचार कौशल और कंप्यूटर अनुप्रयोग का अच्छा काम कर ज्ञान जरूरी है।
    • उम्र: नहीं 35 वर्ष है लेकिन 45 साल से आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि के आधार पर (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए 50 वर्ष) से ​​अधिक नहीं नीचे। प्रतिनियुक्ति पर उम्मीदवारों के मामले में, उम्र 50 साल के लिए किया जा सकता है।
    • कार्य: स्थापना और संस्थान के सुचारू संचालन के लिए प्रशासन से संबंधित मामलों की हैंडलिंग, विज्ञापन से सेवानिवृत्ति, कर्मचारी की दैनिक उपस्थिति, के लिए शुरू कार्मिक मामलों के मानदंडों के अनुसार विभिन्न भत्तों से संबंधित रिकॉर्ड, छुट्टियों, और मामलों, कर्मचारियों की शिकायतों को छोड़ और संबंधित गतिविधियों के लिए की सहायता संस्थान के मौजूदा और नए परिसर के लिए सामान्य प्रशासन के लिए। मुख्य प्रशासनिक अधिकारी / सौंपा के रूप में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी को रिपोर्ट करता है।
    • पदों की संख्या: एक
  4. अधीक्षक (स्थापना एवं प्रशासन)
    • (वेतन बैंड रु। 9,300-34,800 एवं ग्रेड वेतन रु। 4600)
    • नियुक्ति की विधि: नियमित / अनुबंध / प्रतिनियुक्ति अच्छा उम्मीदवारों नियमित पद के लिए विचार किया जा सकता है। प्रतिनियुक्ति पर विचार किया जाना इच्छुक आवेदकों को भी आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों के रूप में अच्छी तरह से अनुबंध पद के लिए विचार किया जा सकता है। नियमित रूप से नियुक्त हैं, तो परिवीक्षा मानदंड लागू होगा। अनुबंध पर नियुक्त हैं, तो वेतन बैंड और ग्रेड पे के साथ एक समेकित वेतन अनुरूप माना जा सकता है।
    • योग्यता: स्नातकोत्तर डिग्री या डिप्लोमा मानव संसाधन विकास मंत्री / कार्मिक प्रबंधन या समकक्ष में (10 + 2 + 3/4 + 2 स्कीम के तहत)। कानून में डिग्री एक अतिरिक्त लाभ है। अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड की आवश्यकता है।
    • अनुभव: न्यूनतम 5 वर्ष एक सरकारी विभाग में प्रासंगिक के बाद योग्यता अनुभव या शैक्षणिक / अनुसंधान संस्थान / राष्ट्रीय / अंतरराष्ट्रीय ख्याति के वाणिज्यिक संगठन की (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए 4 वर्ष), कम से कम 2 साल के साथ रुपये के निचले तत्काल ग्रेड पे में । 4200 / – रुपये का पे-बैंड में। 9,300-34,800 (Rs.6500-10500 के पूर्व पुनरीक्षित वेतनमान) (या अधिक पैमाने में)। आवेदकों को सामान्य प्रशासन, कार्मिक विभाग और सरकार से संबंधित मामलों और शैक्षिक संस्थानों की सेवा के लिए एक स्वभाव की हैंडलिंग में काम करने का अनुभव होना चाहिए। अंग्रेजी में अच्छा संचार कौशल और कंप्यूटर अनुप्रयोग का अच्छा काम कर ज्ञान जरूरी है।
    • आयु: 40 वर्ष आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि के आधार पर (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए 45 वर्ष) से ​​अधिक नहीं। प्रतिनियुक्ति पर उम्मीदवारों के लिए, उम्र तक (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति सहित) 45 साल के लिए किया जा सकता है।
    • कार्य: स्थापना और संस्थान के सुचारू संचालन के लिए प्रशासन से संबंधित मामलों की हैंडलिंग, विज्ञापन से सेवानिवृत्ति, कर्मचारी की दैनिक उपस्थिति, के लिए शुरू कार्मिक मामलों के मानदंडों के अनुसार विभिन्न भत्तों से संबंधित रिकॉर्ड, छुट्टियों, और मामलों, कर्मचारियों की शिकायतों को छोड़ और संबंधित गतिविधियों के लिए की सहायता संस्थान के मौजूदा और नए परिसर के लिए सामान्य प्रशासन के लिए। वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी / प्रशासनिक अधिकारी को रिपोर्ट सौंपा है।
    • पदों की संख्या: एक
  5. अधिकारी ग्रेड ‘बी’ (निर्देशक के सचिव के ग्रेड में)
    • (वेतन बैंड Rs.9300-34800 और ग्रेड वेतन Rs.4600)
    • नियुक्ति की विधि: नियमित / अनुबंध / प्रतिनियुक्ति अच्छा उम्मीदवारों को एक नियमित पद के लिए विचार किया जा सकता है। प्रतिनियुक्ति पर विचार किया जाना इच्छुक आवेदकों को भी आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों के रूप में अच्छी तरह से अनुबंध पद के लिए विचार किया जा सकता है। नियमित रूप से नियुक्त हैं, तो परिवीक्षा मानदंड लागू होगा। अनुबंध पर नियुक्त हैं, तो वेतन बैंड और ग्रेड पे के साथ एक निश्चित समेकित वेतन अनुरूप लागू हो सकता है।
    • योग्यता: किसी भी विषय में (10 + 2 + 3/4 + 2 स्कीम के तहत) स्नातकोत्तर डिग्री या डिप्लोमा। लगातार अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड की आवश्यकता है। प्रबंधन में स्नातकोत्तर की डिग्री या डिप्लोमा करने के बाद एक अतिरिक्त लाभ होगा। सेक्रेटेरियल प्रैक्टिस में योग्यता को वरीयता मिल जाएगा।
    • अनुभव: न्यूनतम 5 वर्ष एक सरकारी विभाग में प्रासंगिक के बाद योग्यता अनुभव या शैक्षणिक / अनुसंधान संस्थान / राष्ट्रीय / अंतरराष्ट्रीय ख्याति के वाणिज्यिक संगठन की (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए 3 वर्ष), कम से कम 2 साल के साथ रुपये के निचले तत्काल ग्रेड पे में । 4200 / – Rs.9300-34800 (Rs.6500-10500 के पूर्व पुनरीक्षित वेतनमान) के पे-बैंड में (या अधिक पैमाने में)। आवेदकों बात की और लिखित अंग्रेजी पर अच्छाई आदेश दिया है और अच्छा टाइपिंग, श्रुतलेख और मसौदा तैयार कौशल होना चाहिए। आवेदकों को पूर्ण निष्ठा के साथ उच्च स्तरीय गोपनीय मामलों और दस्तावेजों को संभालने में सक्षम हो सकता है और शैक्षिक संस्थानों की सेवा के लिए एक स्वभाव होना चाहिए। कंप्यूटर अनुप्रयोग का अच्छा काम कर ज्ञान आवश्यक है। आईआईएम में से किसी में एक समान या तत्काल अगले कम स्थिति में कम से कम 2 साल का अनुभव होने आवेदकों को आवश्यक कार्य अनुभव में एक वर्ष में छूट दी जाएगी।
    • आयु: 40 वर्ष आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि के आधार पर (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए 45 वर्ष) से ​​अधिक नहीं। के मामले में प्रतिनियुक्ति उम्र पर उम्मीदवारों (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति सहित) 45 वर्ष तक हो सकती है।
    • कार्य: सचिवीय कार्य करता है और निदेशक / अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के लिए स्वतंत्र कार्यालय प्रबंधन। संकाय, विभाग के प्रमुख, वरिष्ठ कर्मचारियों और बाहरी एजेंसियों के साथ संपर्क करने के लिए आवश्यक है। अन्य कार्यालय कार्य सौंपा है। सौंपा रूप रिपोर्टें।
    • पदों की संख्या: एक

इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (आईआईएम रोहतक) के लिए चयन प्रक्रिया – मुख्य अभियंता और अधिक रिक्तियों पोस्ट: 

  1. उम्मीदवारों को 22 सितंबर 2015 को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया है।

कैसे मुख्य अभियंता और अधिक रिक्तियों रिक्ति के लिए लागू करने के लिए में इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट (आईआईएम रोहतक):

  1. स्वयं सत्यापित (अनुभव प्रमाण पत्र सहित) प्रमाण पत्र की प्रतियां और मार्क शीट के साथ-साथ सभी मामलों में पूर्ण निर्धारित प्रारूप में आवेदन 22 सितंबर से पहले पर या पोस्ट / कूरियर द्वारा निम्न पते पर प्राप्त किया जाना चाहिए, 2015. एप्लीकेशन की अंतिम तिथि के बाद प्राप्त होगा पर विचार नहीं किया।
  2. मुख्य प्रशासनिक अधिकारी, आईआईएम रोहतक एमडी यूनिवर्सिटी कैम्पस, रोहतक – 124,001
  3. इच्छुक उम्मीदवार भी निम्न ई-मेल आईडी के लिए अग्रिम में निर्धारित प्रारूप में अपने भरे और हस्ताक्षरित आवेदन की स्कैन की हुई कॉपी भेजने और विधिवत अन्य प्रासंगिक दस्तावेजों पर हस्ताक्षर किए सकता है: [email protected] इस मामले में, मूल (1) के ऊपर के रूप में भेजा जाना चाहिए।
  4. उम्मीदवार के हस्ताक्षर (स्टाफ के पदों के लिए) और बिना निर्धारित आवेदन प्रारूप में प्रस्तुत नहीं देख के विचार नहीं किया जाएगा।
  5. पिछले दो वर्षों में पहले आवेदन करने वाले आवेदकों को फिर से लागू नहीं है।
  6. न्यूनतम वेतन 113% @ वर्तमान डीए भी शामिल है।
  7. उपर्युक्त सभी पदों पर संस्थान के लिए एक के पास 24 × 7 प्रतिबद्धता की आवश्यकता है। इसलिए, संस्थान के लिए पूरी तरह से खुद edicate करने को तैयार उम्मीदवारों को लागू करने के लिए उम्मीद कर रहे हैं।
  8. उम्मीदवारों के उपयुक्तता के आधार पर, पदों वेतन का नियमित पैमाने पर या अनुबंध पर तय समेकित मासिक वेतन पर या तो भरा जाएगा।
  9. उचित कार्यात्मक शीर्षक विज्ञापित पदों पर चयनित उम्मीदवारों को सौंपा जा सकता है।
  10. अपने स्वयं के विवेक पर संस्थान पदों में से किसी के लिए / प्रैक्टिकल परीक्षा / साक्षात्कार लिखित संचालन कर सकता है।
  11.  साक्षात्कार के लिए बुलाया है, तो सरकार / सार्वजनिक क्षेत्र के प्रतिष्ठानों में नियमित सेवा में हैं जो लोग, एक अनापत्ति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने के लिए आवश्यक हो सकता है।
  12. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को भारत सरकार द्वारा निर्धारित है और सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी किए गए प्रारूप में जाति प्रमाण पत्र संलग्न करना आवश्यक है।
  13. ऊपरी आयु सीमा में उचित छूट भूतपूर्व सैनिक को दी जा सकती है।
  14. केवल संक्षिप्त सूची में नाम वाले आवेदको को संपर्क किया जाएगा।
  15.  कम से कम 3 वर्ष होने के आवेदकों को आईआईएम में से किसी में एक समान या तत्काल अगले कम की स्थिति में अनुभव ‘आईआईएम में से किसी में एक समान या तत्काल अगले कम स्थिति में अनुभव कम से कम 2 साल के होने के दो वर्ष की छूट और आवेदकों दी जा सकती है’ मई आवश्यक कार्य अनुभव में एक वर्ष में छूट दी जा सकती है।
  16.  मात्र साक्षात्कार के लिए और / या उसकी / उसके चयन के लिए बुलाया जा रहा है के लिए उम्मीदवारों को कोई अधिकार नहीं होगा न्यूनतम योग्यता / पात्रता और अनुभव का पूरा करने।
  17.  संस्थान पूरी तरह से बिना कोई कारण बताए किसी भी विज्ञापित पद को भरने के लिए नहीं अधिकार सुरक्षित है। संस्थान भी साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा करने के लिए उम्मीदवारों की कुल संख्या सीमित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। इस संबंध में संस्थान के निर्णय अंतिम होगा।
  18. कोई पत्राचार जो भी साक्षात्कार के लिए बुलाया जा रहा है के लिए साक्षात्कार के संचालन और परिणाम के बारे में उम्मीदवारों और कारणों से मनोरंजन किया जाएगा।
  19.  संस्थान सेवा के कार्यकाल के दौरान नियुक्ति के समय और किसी भी समय एक उम्मीदवार द्वारा प्रस्तुत पूर्ववृत्त या दस्तावेजों को सत्यापित करेगा। मामले में यह उम्मीदवार द्वारा प्रस्तुत दस्तावेजों के किसी भी ग़लत साबित या छेड़छाड़ या उम्मीदवार संदिग्ध पूर्ववृत्त / पृष्ठभूमि है और कहा कि जानकारी है, तो उसका / उसकी सेवाएं समाप्त की जा सकती है दबा दिया गया है कर रहे हैं कि किसी भी समय में पाया जाता है।
  20. संस्थान किसी भी डाक देरी के लिए जिम्मेदार नहीं होगा।
  21.  कोई टीए / डीए या किसी अन्य भत्ता साक्षात्कार में भाग लेने के लिए संस्थान द्वारा भुगतान किया जाएगा।
  22.  उम्मीदवारों को उनके शैक्षिक और व्यावसायिक योग्यता के सभी मूल प्रमाण पत्र लाने के लिए और साक्षात्कार की तिथि को सत्यापन के लिए अनुभव काम करने के लिए आवश्यक हैं।

महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखें:

अंतिम तिथि 22 सितम्बर 2015 इस नौकरी के लिए आवेदन


img
Share On Facebook

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


Similar Jobs
अतिथि संकाय
अपरेंटिस
ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी
पेन
स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स
कॉन्ट्रैक्ट इंजीनियर
जूनियर रिसर्च फेलो
डिप्टी जनरल मैनेजर
फील्ड ऑफिसर और अधिक रिक्तियों
निर्माता और अधिक रिक्तियों
तकनीशियन, ग्रेजुएट अप्रेंटिसशिप
विशेषज्ञ अधिकारी और अधिक रिक्तियों
क्षेत्रीय समन्वयक
ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी
टेक्निकल स्टाफ, ऑपरेटिव्स
इंडिपेंडेंट एक्सटर्नल मॉनिटर