closepop

इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग साइंस एंड टेक्नोलॉजी शिबपुर (IIEST) भर्ती 2015-05 रिक्ति – एसोसिएट प्रोफेसर – Any Graduate,Post Graduate,Ph.D

इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग साइंस एंड टेक्नोलॉजी शिबपुर (IIEST) पूरा कर लिया है, जो भर्ती अधिसूचना उम्मीदवारों के माध्यम से एसोसिएट प्रोफेसर की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है Any Graduate,Post Graduate,Ph.D  इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग से नई भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं साइंस एंड टेक्नोलॉजी शिबपुर (IIEST)।

पात्र उम्मीदवारों या before1 / 11/2015 को एसोसिएट प्रोफेसर नौकरी के लिए ऑनलाइन / ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी का नाम :   इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग साइंस एंड टेक्नोलॉजी शिबपुर (IIEST)
रिक्ति का नाम : एसोसिएट प्रोफेसर
शैक्षिक योग्यता  : Any Graduate,Post Graduate,Ph.D
, एम.फिल / पीएचडी

रिक्ति की कुल संख्या  : 05 पद
वेतन  : एनए
नौकरी स्थान  : शिबपुर
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए : 2015/01/11
पता नौकरी रिक्ति के लिए  : इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग साइंस एंड टेक्नोलॉजी शिबपुर, शिबपुर


विस्तार इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग साइंस एंड टेक्नोलॉजी शिबपुर (IIEST) एसोसिएट प्रोफेसर भर्ती:

  1. पोस्ट: प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और सहायक प्रोफेसर
  2. पीबी 3 6000 / का अगप के साथ (अनुबंध पर) सहायक प्रोफेसर – +07 अतिरिक्त नोंकोम्पोउन्डेड वेतन वृद्धि: योग्यता: पीएचडी
  3. Rs7000 / का अगप के साथ (अनुबंध पर) सहायक प्रोफेसर पीबी -3: – प्रासंगिक अनुभव: 03 साल M.Tech प्राप्त करने के बाद पीएचडी या 06 साल की कुल (नहीं गिनती पीएचडी नामांकन की अवधि) के बाद। डिग्री अतिरिक्त वांछनीय आवश्यकताएँ: एससीआई पत्रिकाओं या एक पेटेंट दो पत्रों में; पीएचडी के काम के आधार पर किया जा सकता है
  4. सहायक प्रोफेसर पीबी 3 Rs8000 / का अगप के साथ: – प्रासंगिक अनुभव: 03 साल M.Tech प्राप्त करने के बाद पीएचडी या 06 साल की कुल (नहीं गिनती पीएचडी नामांकन की अवधि) के बाद। डिग्री, अन्य आवश्यक आवश्यकताओं: पीएचडी के काम के बाहर एससीआई पत्रिकाओं में 02 कागजात। शिक्षा से उम्मीदवारों के लिए एक चल रही प्रायोजित परियोजना। दो प्रयोगों या कम्प्यूटेशनल परियोजनाओं जहां उचित प्रयोगशालाओं को पढ़ाने के लिए कहा।
  5. Rs.9500 / की अगप के साथ प्रोफेसर पीबी 4 सहयोगी: प्रासंगिक अनुभव: 06 साल। पीएचडी या 09 साल के बाद। 03 साल पीएचडी के बाद किया जाना चाहिए, जिसमें से कुल (नहीं गिनती पीएचडी नामांकन की अवधि)। तीन साल। एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय, अनुसंधान एवं विकास प्रयोगशाला में या बराबर – 8000 / का अगप के साथ सहायक प्रोफेसर के स्तर पर। या प्रासंगिक industry.Other आवश्यक आवश्यकताओं: पीएचडी के काम के बाहर एससीआई पत्रिकाओं में 02 कागजात। शिक्षा से उम्मीदवारों के लिए एक चल रही प्रायोजित परियोजना। दो प्रयोगों या कम्प्यूटेशनल परियोजनाओं जहां उचित प्रयोगशालाओं को पढ़ाने के लिए कहा। वांछनीय आवश्यकताएँ: चल रहे एक पीएचडी पर्यवेक्षण; 01 पेटेंट; उद्योग या अनुसंधान एवं विकास प्रयोगशाला में अनुभव। ख्याति के; M.Tech। एमएससी या B.Tech। लाइव औद्योगिक समस्याओं पर परियोजना पर्यवेक्षण
  6. एसोसिएट प्रोफेसर पीबी 4 Rs.9500 / की अगप के साथ – पीएचडी 06 yrs। पीएचडी या 09 साल के बाद। 03 साल पीएचडी के बाद किया जाना चाहिए, जिसमें से कुल (नहीं गिनती पीएचडी नामांकन की अवधि)। तीन साल। एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय, अनुसंधान एवं विकास प्रयोगशाला में या बराबर – 8000 / का अगप के साथ सहायक प्रोफेसर के स्तर पर। पीएचडी के बाद एससीआई पत्रिकाओं में या प्रासंगिक उद्योग 04 कागजात; एक पीएचडी एकमात्र या प्रिंसिपल पर्यवेक्षक प्लस एक को जारी रखने के रूप में निर्देशित। दो परियोजनाओं में चल रही या पूरा पर एक चल रही प्लस। दो प्रयोगों या कम्प्यूटेशनल परियोजनाओं जहां उचित प्रयोगशालाओं को पढ़ाने के लिए कहा। दो स्वयं वित्तपोषित अल्पावधि पाठ्यक्रमों के लिए शैक्षणिक आउटरीच गतिविधि बराबर। 01 या अधिक पेटेंट; पीएचडी के लिए दो या दो से अधिक छात्रों के पर्यवेक्षण; उद्योग के साथ मजबूत संबंध; आईसीटी के आवेदन के माध्यम से पाठ्यक्रमों की पेशकश
  7. प्रोफेसर पीबी 4 Rs.10500 / का अगप के साथ – पीएचडी 10 साल। जिसमें से पीएचडी या 13 साल के कुल (गिनती नहीं पीएचडी नामांकन की अवधि) के बाद 07 साल पीएचडी के बाद हो रहे हैं; कम से कम तीन साल के लिए एक संस्था ख्याति में एसोसिएट प्रोफेसर के स्तर पर किया जाना है। एकमात्र या प्रिंसिपल पर्यवेक्षक के रूप में कैरियर में निर्देशित दो पीएचडी डिग्री, पिछले 04 वर्षों के दौरान निम्नलिखित; (मैं) एससीआई पत्रिकाओं में 03 कागजात; (Ii) के एक उच्च मूल्य प्रायोजित या परामर्श परियोजना; (Iii) के समन्वयक और मुख्य शिक्षक के रूप में की पेशकश की दो स्वयं वित्त पोषित पाठ्यक्रमों के समकक्ष शैक्षणिक आउटरीच गतिविधि; (Iv) के दो प्रयोगों या जहां उचित शिक्षण प्रयोगशालाओं में जोड़ा साथ कम्प्यूटेशनल डिजाइन परियोजनाओं। एक या एक से अधिक पेटेंट; पीएचडी के लिए निगरानी की तीन से अधिक छात्रों को ई-लर्निंग सामग्री तैयार। कम से कम एक selffinanced अल्पकालिक कोर्स में हर साल की पेशकश की। उद्योग के साथ मजबूत संबंध; संस्थान प्रबंधन के लिए महत्वपूर्ण समर्थन की पेशकश; उच्च मूल्य प्रायोजित या परामर्श परियोजनाओं।

चयन प्रक्रिया के लिए इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग साइंस एंड टेक्नोलॉजी शिबपुर (IIEST) – प्रोफेसर पोस्ट एसोसिएट

  1. उम्मीदवारों पर या 2015/01/11 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया है।

कैसे में एसोसिएट प्रोफेसर रिक्ति लागू करने के लिए इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग साइंस एंड टेक्नोलॉजी शिबपुर (IIEST):

अपेक्षित योग्यता एवं अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों (वेबसाइट www.iiests.ac.in से डाउनलोड) निर्धारित आवेदन फार्म और बायो-डाटा शीट में लागू करने के लिए और या तो व्यक्ति में या एक साथ डाक द्वारा संस्थान के प्राप्त धारा को प्रस्तुत करने के लिए आवश्यक हैं 600 का डीडी / – (रूपये छह सौ केवल) कोलकाता में देय किसी भी राष्ट्रीयकृत बैंक “रजिस्ट्रार, IIESTS” के पक्ष में तैयार (अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है)। यह और बायो डाटा शीट की फोटोकॉपी के आठ (8) सेट के साथ सभी संबंध में पूरा आवेदन, “डीन, फैकल्टी अफेयर्स, IIEST, शिबपुर, पश्चिम बंगाल -711103, भारत” के लिए पहुँचना होगा। आवेदन पत्र की स्कैन की हुई कॉपी भी [email protected] करने के लिए भेजा जाना चाहिए। आदि मार्क शीट (एस), प्रमाण पत्र (एस) और प्रशंसापत्र (एस) के स्वयं सत्यापित प्रतिलिपि का केवल एक सेट मूल के साथ संलग्न किया जाना है।

महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखें:

अंतिम तिथि इस काम 2015/01/11 के लिए आवेदन करने के लिए

 


img
Share On Facebook

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


Similar Jobs
विशेषज्ञ अधिकारी और अधिक रिक्तियों
फील्ड ऑफिसर और अधिक रिक्तियों
तकनीशियन, ग्रेजुएट अप्रेंटिसशिप
जूनियर टेलीकॉम अफसर
डिप्टी जनरल मैनेजर
डिप्टी डायरेक्टर
टेक्निकल स्टाफ, ऑपरेटिव्स
अतिथि संकाय
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट और अधिक रिक्तियों
क्षेत्रीय समन्वयक
ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी
तकनीकी एंट्री स्कीम