closepop

गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC) भर्ती 2015-07 रिक्ति – प्रोफेसर – 90,000 वेतन – ME/M.Tech,Ph.D

गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से प्रोफेसर की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। पूरा कर लिया है, जो उम्मीदवारों के ME/M.Tech,Ph.D  गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC) से नई भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

योग्य उम्मीदवारों को या उससे पहले प्रोफेसर नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं 2015/08/10 । कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी का नाम :   गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC)
रिक्ति का नाम : प्रोफेसर
शैक्षिक योग्यता  :ME/M.Tech,Ph.D
कुल रिक्तियों की कोई  : 07 पद
वेतन  : Rs.90,000 / PM
नौकरी स्थान  : गुजरात
की अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए : 2015/08/10
नौकरी रिक्ति के लिए पता  : राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज, गुजरात में


विस्तार गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC) प्रोफेसर भर्ती:

  1. शैक्षिक योग्यता और अनुभव : – Advt। 55 / 2015-16 के लिए सं 49 / 2015-16। 1. (क) बैचलर और स्थापित या के तहत शामिल विश्वविद्यालयों में से किसी से प्राप्त प्रथम श्रेणी या समकक्ष ग्रेड बिंदु या तो स्नातक में या मास्टर स्तर के साथ इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में प्रासंगिक शाखा में मास्टर डिग्री के साथ इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में एक पीएचडी डी। के अधिकारी केन्द्रीय या भारत के किसी राज्य अधिनियम, या किसी भी अन्य शिक्षण संस्थान सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है या 1956 विश्वविद्यालय अनुदान आयोग अधिनियम की धारा 3 के तहत विश्वविद्यालय के रूप में समझा होने की घोषणा की; या सरकार द्वारा इस तरह के रूप में मान्यता प्राप्त समकक्ष योग्यता के अधिकारी; और (ख) (i) में कम से कम दस साल संयुक्त या शिक्षण या उद्योग या अनुसंधान के क्षेत्र में अलग अनुभव है जिसमें से कम से कम पांच साल से पहले या पीएचडी प्राप्त करने के बाद, एसोसिएट प्रोफेसर के स्तर पर किया जाना चाहिए। डी डिग्री , या (ii) में कम से कम तेरह साल संयुक्त या पहले या पीएचडी डी। की डिग्री प्राप्त करने के बाद शिक्षण या उद्योग या अनुसंधान के क्षेत्र में अलग अनुभव है। 2. गुजरात सिविल सेवा वर्गीकरण और भर्ती (सामान्य) नियमों में निर्धारित रूप में कंप्यूटर अनुप्रयोग का बुनियादी ज्ञान के अधिकारी, 1967 3. गुजराती, हिन्दी या दोनों का पर्याप्त ज्ञान के अधिकारी।
  2. कोई पोस्ट नहीं शारीरिक रूप से विकलांग उम्मीदवारों और भूतपूर्व सैनिक सेवा पुरुषों के लिए आरक्षित हैं। OA, राजभाषा और परिवारों की विकलांगता होने के उम्मीदवारों (40% से अधिक और 100% तक) प्लास्टिक इंजीनियरिंग, रबड़ इंजीनियरिंग, प्रोडक्शन इंजीनियरिंग, टेक्सटाइल इंजीनियरिंग, केमिकल इंजीनियरिंग के पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। OA, राजभाषा, बीएल, बी और एल वी और परिवारों की (40% से अधिक और 100% तक) विकलांगता होने के उम्मीदवारों जबकि इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग के पदों और OA और राजभाषा की विकलांगता होने के उम्मीदवारों के लिए आवेदन कर सकते हैं औद्योगिक इंजीनियरिंग की। विकलांग के अन्य प्रकार रखने वाले अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन नहीं कर सकते। आरक्षित श्रेणियों से संबंधित (2) उम्मीदवार सामान्य श्रेणी के पदों के विरुद्ध लागू करने के लिए स्वतंत्र हैं। उस मामले में सभी मानदंडों को सामान्य श्रेणी के अनुसार लागू किया जाएगा।
  3. स्पष्टीकरण : – उचित समझे अनुसंधान के अनुभव के मामले में (i) अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड और पुस्तकों / शोध पत्र प्रकाशन / बौद्धिक संपदा अधिकार (आईपीआर) / कमीशन के तौर पर पेटेंट रिकॉर्ड गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन के लिए प्रस्तुत करने, आवश्यक होगा । (Ii) उद्योग में अनुभव माना जाता है के मामले में, एक ही एसोसिएट तैयार करने में सक्रिय भागीदारी के रिकॉर्ड के साथ प्रोफेसर, गुणवत्ता नियंत्रण, innovating, प्रशिक्षण, तकनीकी किताबें / शोध पत्र के प्रकाशन के पद के समकक्ष माना जा सकता है जो प्रबंधकीय स्तर पर किया जाएगा / बौद्धिक संपदा अधिकार (आईपीआर) / पेटेंट, आदि गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन द्वारा उचित समझे के रूप में। (Iii) पीएच। डी के लिए तुल्यता पांच अंतरराष्ट्रीय जर्नल पत्रों के प्रकाशन पर आधारित है, मुख्य लेखक के रूप में अवलंबी के साथ 2.0 से कम नहीं के एक संचयी प्रभाव सूचकांक, होने प्रत्येक जर्नल और विशेषज्ञता के लेखक के क्षेत्र में किया जा रहा है सभी पांच प्रकाशनों। नोट: उम्मीदवारों चिंतित पत्रिका के “संचयी प्रभाव सूचकांक” के लिए आवश्यक सबूत / दस्तावेज प्रस्तुत करना होगा। सरकार द्वारा निर्दिष्ट के रूप में (iv) “प्रासंगिक शाखा” इस तरह किया जाएगा। एक वर्ग या विभाजन से सम्मानित नहीं किया जाता है (वी), न्यूनतम कुल 60% अंक प्रथम श्रेणी या विभाजन के बराबर माना जाएगा।

गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC) – प्रोफेसर पद के लिए चयन प्रक्रिया: 

  1. उम्मीदवारों को या उससे पहले लागू कर सकते हैं      2015/08/10
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया है।

कैसे गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC) में प्रोफेसर रिक्ति लागू करने के लिए:

लाइन पर आवेदन की तारीख के बीच गुजरात के शिक्षा सेवा, कक्षा -1, (कॉलेजिएट शाखा) में सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रोफेसरों के पदों के लिए आमंत्रित कर रहे हैं: 23/09/2015, 13.00 बजे। 2015/08/10 13.00 बजे: तिथि करने के लिए।

महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखें:

अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए 2015/08/10

संदर्भ:

गुजरात पब्लिक सर्विस कमीशन (GPSC) भर्ती 2014 – Advt। 55 / 2015-16 के लिए सं 49 / 2015-16। 1. (क)

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


 


img
Share On Facebook
Similar Jobs
कनीय अभियंता और अधिक रिक्तियों
इंस्पेक्टर एंगिनीर्स
प्रोजेक्ट इंजीनियर, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट
तकनीकी सहायक और अधिक रिक्तियों
स्टेनोग्राफर, हेड कांस्टेबल
बहु कुशल कामगार और अधिक रिक्तियों
कार्यकारी प्रशिक्षु
अपरेंटिस ट्रेनी
प्रोबेशनरी ऑफिसर
मेनेजर और अधिक रिक्तियों
असिस्टेंट मैनेजर
जूनियर रिसर्च फेलो