closepop

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) भर्ती 2015-08 रिक्ति – उप महाप्रबंधक, उप प्रबंधक – 58,000 वेतन – बी ई, बी टेक

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से उप महाप्रबंधक, उप प्रबंधक की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। बीई पूरा करने वाले उम्मीदवारों, B.Tech भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) से नई भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

योग्य उम्मीदवारों पर या 18/9/2015 से पहले उप महाप्रबंधक, उप प्रबंधक नौकरी के लिए ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी का नाम : भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल)
रिक्ति का नाम : उप महाप्रबंधक, उप प्रबंधक
शैक्षिक योग्यता  : BE / B.Tech 
कुल रिक्तियों की कोई  : 08 पोस्ट वेतन  : Rs.24,900 -58,000 / – PM
नौकरी स्थान  : गाजियाबाद
करने की अंतिम तिथि इस काम के लिए लागू करें : 18/9/2015
पता नौकरी रिक्ति के लिए  : उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन), भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, पीओ भारत नगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) पिन – 201010


भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) के उप महाप्रबंधक, उप प्रबंधक भर्ती की विस्तार से:

एनसीएस – भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड के एसबीयू, गाजियाबाद (एक नवरत्न कंपनी और भारत के प्रमुख व्यावसायिक इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी), अखिल भारतीय आधार पर प्रमुख परियोजनाओं के निष्पादन के लिए, निम्न बकाया कर्मियों की आवश्यकता है

पद              पोस्ट की संख्या योग्यता वेतन आयु पोस्ट  काम EXP
स्थायी आधार पर डीजीएम / ई-छठी 1 BE / B.Tech (सिविल) 32900-3% – 58000 45 साल मि। 15 साल
उप। तय अवधि के आधार पर प्रबंधक / ई-चतुर्थ 7 BE / B.Tech (सिविल) 24900-3% – 50500 35 साल मि। 6 साल

आवेदन शुल्क:

  1. जनरल / ओबीसी वर्ग से संबंधित उम्मीदवारों को 500 / के आवेदन शुल्क जमा करने के लिए आवश्यक हैं -। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। आवेदन शुल्क गैर वापस है। संलग्न चालान फार्म का प्रिंट आउट ले लो। आवेदन शुल्क भारतीय स्टेट बैंक की किसी भी शाखा में जमा किया जा सकता है। किसी भी अन्य माध्यम से आवेदन शुल्क के भुगतान स्वीकार्य नहीं होगा। आवेदकों को इसलिए ही डाउनलोड किया चालान फार्म (नामित) की प्रक्रिया के माध्यम से शुल्क का भुगतान करना चाहिए।
  2. चालान तीन भागों है। पहले भाग बैंक के लिए है, दूसरा भाग कंपनी के लिए है और तीसरे भाग उम्मीदवार / आवेदक के लिए है। उम्मीदवार सभी तीन भागों में आवश्यक जानकारी को भरने और आवश्यक शुल्क राशि के साथ साथ बैंक शुल्क रुपये के साथ-साथ देश भर में निकटतम एसबीआई शाखा से किसी को एक ही प्रस्तुत करना पड़ता है। 40 / -। अतिरिक्त।
  3. भुगतान करने के बाद, पैसे इकट्ठा करने वाले कैशियर प्रणाली में भुगतान को अद्यतन करेगा और जैसे ही यह किया जाता है, के रूप में सिस्टम “जर्नल संख्या” नामक एक अनूठा लेनदेन संख्या उत्पन्न होगा। यह संख्या खजांची द्वारा चालान के सभी तीन भागों में मैन्युअल लिखा जाना है। चालान के बैंक भाग कैशियर द्वारा बनाए रखा जाएगा और चालान के अन्य दो भागों विधिवत “जर्नल संख्या” में प्रवेश उम्मीदवार को लौटा दी जाएगी।
  4. उम्मीदवार जर्नल संख्या चालान (कंपनी कॉपी और आवेदक प्रतिलिपि) के दो भागों पर दर्ज किया जाता है कि कैश काउंटर छोड़ने से पहले यह सुनिश्चित शुल्क राशि का प्रेषण के बाद उसे / उसे सौंप दिया जाना चाहिए। जर्नल नंबर चालान में उल्लेख नहीं है, तो उम्मीदवार यह कैश काउंटर छोड़ने से पहले प्रवेश किया उसी के लिए जोर देते हैं और मिलना चाहिए
  5. उम्मीदवारों चालान के बारे में उनकी प्रतिलिपि बनाए रखने चाहिए। जर्नल संख्या के प्रवेश के बिना चालान विचार नहीं किया जाएगा। एनओसी:। सरकार में कार्यरत उम्मीदवारों / अर्ध-सरकारी। और सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों उचित माध्यम से लागू होते हैं या वे साक्षात्कार के लिए प्रकट करने के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी, जिसके बिना साक्षात्कार के समय, कम से ‘अनापत्ति प्रमाणपत्र’ के उत्पादन के लिए आवश्यक हो जाएगा। इंजीनियरिंग की डिग्री पूरा नहीं करने वाले उम्मीदवारों लागू की जरूरत नहीं। विचार नहीं किया जाएगा, जो भी कारण के लिए साक्षात्कार के दिन पर मूल में उनकी इंजीनियरिंग की डिग्री मार्क्स कार्ड और प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने में असमर्थ रहे हैं। पात्र आवेदकों की संख्या अधिक देखते हैं, तो आदि अकादमिक उत्कृष्टता, अनुभव के आधार पर आवश्यकता के अनुपात में प्रतिबंधित किया जाएगा शामिल होने वाले अभ्यर्थियों की संख्या, उम्मीदवारों के आवेदनों की जांच और उम्मीदवारों की कम लिस्टिंग के मामले में कृपया ध्यान दें कि हो सकता है उनकी उम्मीदवारी को खारिज कर दिया है, तो आवेदन शुल्क वापस नहीं किया जाएगा। केवल भारतीय नागरिकों को लागू करने की जरूरत है। बीईएल / रोकना जो भी कारण के लिए, चयन की कार्यवाही की किसी भी स्तर पर किसी भी उम्मीदवारों को अयोग्य घोषित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है। किसी भी रूप में प्रचार अयोग्यता का परिणाम देगा। चयन प्रक्रिया के सभी चरणों में प्रवेश विशुद्ध अनंतिम हो जाएगा। उम्मीदवार के लिए कार्ड / साक्षात्कार पत्र स्वीकार करते हैं की मात्र मुद्दा उसका / उसकी उम्मीदवारी बीईएल द्वारा मंजूरी दे दी गई है कि संकेत नहीं होगा

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) के लिए चयन प्रक्रिया – उप महाप्रबंधक, उप प्रबंधक पद: 

  1. उम्मीदवारों पर या 18/9/2015 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
  2. चयन किया जाएगा या तो प्रबंधन ने फैसला किया जा सकता है के रूप में एक (लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण होने वाले उन उम्मीदवारों के लिए) एक साक्षात्कार के बाद लिखित परीक्षा या साक्षात्कार के माध्यम से।

कैसे उप महाप्रबंधक, भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) में उप प्रबंधक रिक्ति के लिए लागू करने के लिए:

एक सीलबंद लिफाफे सुपर चिह्न में, पात्रता और जर्नल संख्या के साथ चालान की कंपनी की नकल के समर्थन में प्रासंगिक दस्तावेजों की प्रतियों के साथ निर्धारित प्रारूप में अपने आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं लागू करने के लिए तैयार उम्मीदवारों “के पद के लिए आवेदन ____________________________” विज्ञापन के प्रकाशन के 15 दिनों के भीतर पोस्ट / कूरियर के माध्यम से 201,010 – और उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन), भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड, पीओ भारत नगर, साहिबाबाद, गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) पिन को संबोधित किया।

महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखें:

अंतिम तिथि इस काम 18/9/2015 के लिए आवेदन करने के लिए

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


 


img
Share On Facebook
Similar Jobs
तकनीकी एंट्री स्कीम
इंस्पेक्टर एंगिनीर्स
स्टेनोग्राफर, हेड कांस्टेबल
जूनियर टेलीकॉम अफसर
जूनियर इंजीनियरिंग असिस्टेंट और अधिक रिक्तियों
डिप्टी डायरेक्टर
मेनेजर और अधिक रिक्तियों
कार्यकारी प्रशिक्षु
प्रोजेक्ट इंजीनियर, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट
तकनीकी सहायक और अधिक रिक्तियों
जूनियर रिसर्च फेलो
प्रोबेशनरी ऑफिसर