01 रिक्ति – – सलाहकार / कानूनी – 2015 इंडिया लिमिटेड (डीएफसीसीआईएल) भर्ती डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन 30,000 वेतन – एलएलएम / एलएलबी

इंडिया लिमिटेड (डीएफसीसीआईएल) भर्ती 2015 के फ्रेट कॉरिडोर कॉर्पोरेशन समर्पित – – इंडिया लिमिटेड डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन (डीएफसीसीआईएल) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से सलाहकार / कानूनी की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है कोई नोटिस। / 1/2015 कानूनी सलाहकार की डीएफसी / MGS / मानव संसाधन / काम पर रखने /। एलएलएम पूरा कर लिया है, जो उम्मीदवारों / एलएलबी ऑफ इंडिया लिमिटेड डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉर्पोरेशन से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं (डीएफसीसीआईएल)

योग्य उम्मीदवारों पर या 2015/08/07 से पहले कानूनी नौकरी सलाहकार / के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी नाम: इंडिया लिमिटेड डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन (डीएफसीसीआईएल)
रिक्ति नाम: कानूनी सलाहकार /
शैक्षिक योग्यता: एलएलएम / एलएलबी
रिक्ति की कुल संख्या: 01 पोस्ट
वेतन: 30,000 / प्रतिमाह
नौकरी स्थान: वाराणसी
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 2015/08/07
नौकरी रिक्ति के लिए पता: मुख्य परियोजना प्रबंधक, इंडिया लिमिटेड स्वर्ण जटिल डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन, IIndt मंजिल, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के पास  सुसुवाही वाराणसी- 221,011

इंडिया लिमिटेड (डीएफसीसीआईएल) सलाहकार / कानूनी भर्ती डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन के विस्तार:

भारत डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन (डीएफसीसीआईएल) योजना एवं विकास, वित्तीय संसाधनों और निर्माण, डेडीकेटेड फ्रेट कॉरीडोर के रखरखाव और संचालन की लामबंदी शुरू करने के लिए रेल मंत्रालय के प्रशासनिक नियंत्रण के तहत गठित एक विशेष प्रयोजन वाहन है। के बारे में 3359 मार्ग किलोमीटर की कुल लंबाई में फैले पश्चिमी डीएफसी और पूर्वी DFC- – डीएफसीसीआईएल पहले चरण में भारतीय कंपनी अधिनियम 1956 के तहत अक्टूबर 2006 में शामिल किया गया था, डीएफसीसीआईएल दो गलियारों का निर्माण किया जाएगा। ईस्टर्न कॉरिडोर, पंजाब में लुधियाना से शुरू हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार के राज्यों से गुजरती हैं और पश्चिम बंगाल में Dankuni पर समाप्त होगा। वेस्टर्न कॉरिडोर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र राज्यों के माध्यम से गुजर रहा है, मुंबई के लिए दादरी से दूरी पार करेगा।


भारत डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन (डीएफसीसीआईएल) योजना एवं विकास, वित्तीय संसाधनों और निर्माण, डेडीकेटेड फ्रेट कॉरीडोर के रखरखाव और संचालन की लामबंदी शुरू करने के लिए रेल मंत्रालय के प्रशासनिक नियंत्रण के तहत गठित एक विशेष प्रयोजन वाहन है। के बारे में 3359 मार्ग किलोमीटर की कुल लंबाई में फैले पश्चिमी डीएफसी और पूर्वी DFC- – डीएफसीसीआईएल पहले चरण में भारतीय कंपनी अधिनियम 1956 के तहत अक्टूबर 2006 में शामिल किया गया था, डीएफसीसीआईएल दो गलियारों का निर्माण किया जाएगा। ईस्टर्न कॉरिडोर, पंजाब में लुधियाना से शुरू हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार के राज्यों से गुजरती हैं और पश्चिम बंगाल में Dankuni पर समाप्त होगा। वेस्टर्न कॉरिडोर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र राज्यों के माध्यम से गुजर रहा है, मुंबई के लिए दादरी से दूरी पार करेगा। मुख्य परियोजना प्रबंधक / डीएफसीसीआईएल / मुगलसराय कानूनी मामलों, अदालत के मामलों और दस्तावेजों की कानूनी पुनरीक्षण निपटने के लिए एक (1) सलाहकार / कानूनी होने के अनुभव का चयन करने के लिए इच्छुक है।

  1. न्यूनतम योग्यता: उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कानून में स्नातक होना चाहिए।
  2. अनिवार्य आवश्यकता: उम्मीदवार ऐसे भूमि अधिग्रहण, मध्यस्थता बात, सिविल सूट, सेवा बात, कर बात और कॉर्पोरेट मुद्दों से संबंधित अदालती मामलों से संबंधित मामलों से निपटने के रूप में किसी एक या एक से अधिक क्षेत्रों में कम से कम पांच साल का अनुभव होना चाहिए। उम्मीदवार भी आवेदन, उत्तर, कर्म और कानूनी दस्तावेजों की परीक्षा का मसौदा तैयार करने का अनुभव होना चाहिए।
  3. वांछनीय आवश्यकता: वरीयता निम्नलिखित गुण के लिए दिया जा सकता है: एक) उम्मीदवार रेलवे, केन्द्रीय / राज्य सरकार से सेवानिवृत्त। और केन्द्रीय सार्वजनिक उपक्रमों के कानूनी मामलों, अदालती मामलों और दस्तावेजों के कानूनी पुनरीक्षण निपटने के लिए अनुभव कर रही है। ख) राज्य बार काउंसिल में पंजीकृत हो और अधिकृत कर रहे हैं, जो उम्मीदवार के ऊपर पात्रता के साथ किसी भी अदालत के समक्ष कानूनी अभ्यास करना है। ग) उम्मीदवार के ऊपर योग्यता के अलावा पोस्ट कानून में स्नातक या स्नातकोत्तर डिप्लोमा कर रही है।
  4. आयु: 30-63 साल के बीच की उम्र सीमा नहीं।
  5. उपलब्धियाँ : कुल परिलब्धियों / 30,000 है – प्रति माह (तीस हजार मात्र) (सभी समावेशी)। टीए / डीए डीएफसीसीआईएल स्तर के सहायक परियोजना प्रबंधक के बराबर हो जाएगा।
  6. सलाहकार की सगाई / कानूनी सगाई प्रस्ताव पत्र के जारी होने की तारीख से एक वर्ष (1) के लिए किया जाएगा।
  7. अवधि के दोनों ओर से एक महीने का नोटिस देकर समाप्त किया जा सकता है।
  8. उम्मीदवारों ऊपर उल्लेख किया पात्रता मानदंड और अनुभव के अनुसार ध्यान से आवेदन प्रारूप को भरने के लिए सलाह दी जाती है। अभाव में जो की उसके आवेदन को खारिज कर दिया किया जा सकता है।
  9. कार्य की प्रकृति: मैं। सलाहकार / कानूनी अदालतों में अदालती मामलों को संभालने के लिए आवश्यक हो जाएगा। द्वितीय। उन्हें करने के लिए भेजा जाता है जो डीएफसीसीआईएल के व्यापार से संबंधित मुद्दों पर मौखिक और लिखित राय दे रही है। III। निविदाओं, अनुबंध, डीएफसीसीआईएल चतुर्थ द्वारा डीएफसीसीआईएल के कारोबार का लेन-देन से संबंधित है और उन्हें करने के लिए भेजा दस्तावेजों की कानूनी पुनरीक्षण। डीएफसीसीआईएल की ओर से और अपने ग्राहकों के साथ चर्चा / सम्मेलन में डीएफसीसीआईएल भागीदारी के कारोबार के साथ कानूनी दस्तावेजों  कनेक्शन का मसौदा तैयार।
  10. प्रोफेशनल एथिक्स को बनाए रखने: सगाई की अवधि और उसके बाद सलाहकार के दौरान / कानूनी रखेगा
  11. डीएफसीसीआईएल से संबंधित मामलों की सख्त गोपनीयता। वे कार्यकाल के दौरान डीएफसीसीआईएल संगठन के खिलाफ किसी भी मामले को स्वीकार नहीं करेगा।

इंडिया लिमिटेड डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन (डीएफसीसीआईएल) के लिए चयन प्रक्रिया – सलाहकार / कानूनी पोस्ट:

  1. उम्मीदवारों पर या 2015/08/07 से पहले आवेदन कर सकते हैं
  2. अधिसूचना के जवाब में प्राप्त आवेदनों की छानबीन की जाएगी और आवेदकों wrt जांच की जाएगी मापदंड से ऊपर उल्लेख किया है और पात्र आवेदकों को मूल दस्तावेजों के साथ व्यक्तिगत साक्षात्कार एवं दस्तावेजों के सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा। आवश्यक / वांछनीय योग्यता के आधार पर, अनुभव और साक्षात्कार के उम्मीदवार का चयन किया जाएगा

कैसे ऑफ इंडिया लिमिटेड डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन (डीएफसीसीआईएल) में सलाहकार / कानूनी रिक्ति के लिए लागू करें:

  1. दस्तावेजों को प्रस्तुत किया जाना है: मैं। कानून स्नातक की डिग्री प्रमाण पत्र की नोटरी प्रतिलिपि। द्वितीय। कानून या पोस्ट-ग्रेजुएशन डिप्लोमा सर्टिफिकेट में स्नातकोत्तर, यदि लागू की नोटरी प्रतिलिपि। III। स्टेट बार काउंसिल के साथ पंजीकरण की नोटरी प्रतिलिपि, यदि लागू हो। चतुर्थ। पैन कार्ड / अधर कार्ड / पासपोर्ट की नोटरी कॉपी / आयु प्रमाण के लिए ड्राइविंग लाइसेंस मैट्रिकुलेशन सर्टिफिकेट / मार्क शीट। वी। अनिवार्य आवश्यकता (ii) और वांछनीय आवश्यकता III के संबंध में पिछले नियोक्ता से अनुभव प्रमाण पत्र की नोटरी प्रतिलिपि (क)। VI। यदि लागू हो, सेवानिवृत्ति पर कर्मचारी द्वारा जारी किए गए पीपीओ का नोटरी प्रतिलिपि। सातवीं। रुपये पर नोटरी शपथ पत्र। 100 स्टांप पेपर, आप इस तरह के अधिग्रहण, मध्यस्थता बात, सिविल सूट से संबंधित मामलों में अदालत भूमि से संबंधित मामलों से निपटने के रूप में किसी एक या एक से अधिक क्षेत्रों में कम से कम पांच साल का अनुभव है अनिवार्य आवश्यकता है और वांछनीय आवश्यकता है, विधिवत प्रमाणित करने thatâ), सेवा के लिए क्या बात है, टैक्स बात और कॉर्पोरेट मुद्दों। (विधिवत बात बुद्धिमान अनुभव के टूटने दे रही है)।
  2. आप आवेदन, उत्तर, कर्म और कानूनी दस्तावेजों की परीक्षा का मसौदा तैयार करने का अनुभव है।
  3. आप रेलवे, केन्द्रीय / राज्य सरकार से सेवानिवृत्त हो रहे हैं। या केन्द्रीय सार्वजनिक उपक्रमों (यदि लागू संगठन का नाम कृपया) और कानूनी मामलों, अदालती मामलों और दस्तावेजों के कानूनी पुनरीक्षण निपटने के लिए अनुभव है। (यदि लागू हो)
  4. आप राज्य बार काउंसिल के साथ पंजीकृत है और किसी भी अदालत के समक्ष कानूनी अभ्यास करने के लिए अधिकृत कर रहे हैं। (यदि लागू हो)
  5. योग्यता, अनुभव अन्य नियम और शर्तों और आवेदन सीपीएम / डीएफसीसीआईएल द्वारा निर्धारित किया गया है किया जाना होता है और पात्र आवेदकों को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करने के लिए अपने आवेदन पत्र भेज सकते हैं www.dfccil.gov.in डीएफसीसीआईएल वेबसाइट पर उपलब्ध है जिसमें प्रोफार्मा आवेदन प्रबंधक, डीएफसीसीआईएल, स्वर्ण जटिल, IIndt मंजिल, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के पास सुसुवाही , वाराणसी-221,011 इस नोटिस की तारीख से एक महीने के भीतर या डाक द्वारा या व्यक्ति में, जो भी बाद में 2015/08/07 से पहले। तारीख को बंद करने पर विचार नहीं किया जाएगा के बाद आवेदन प्राप्त किया।
  6. सगाई के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों प्रारूप अनुबंध- सी और करने के लिए अनुबंध-क पर उपलब्ध कराई प्रारूप में प्रस्तुत कर सकते हैं मुख्य परियोजना प्रबंधक के लिए भेजा जा सकता है भी निर्धारित प्रारूप पर आवेदन www.dfccil.gov.in वेबसाइट पर उपलब्ध है भारत, Varanasi- 221,011 यूनियन बैंक के पास इंडिया लिमिटेड स्वर्ण जटिल डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉरपोरेशन, IIndt मंजिल, सुसुवाही

महत्वपूर्ण तारीखें याद करने के लिए:

अंतिम तिथि इस काम 2015/08/07 के लिए आवेदन करने के लिए

संदर्भ:

इंडिया लिमिटेड (डीएफसीसीआईएल) भर्ती 2015 के डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कॉर्पोरेशन – कोई नोटिस। / 1/2015 कानूनी सलाहकार की डीएफसी / MGS / मानव संसाधन / काम पर रखने /

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें

आवेदन कैसे करें:

अधिक जानकारी इस काम के लिए यहां क्लिक करें


img
Share On Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>