01 रिक्ति – – प्रोफेसर – 67,000 वेतन – माइन्स धनबाद (आईएसएम धनबाद) भर्ती 2015 के इंडियन स्कूल पीएचडी

माइंस धनबाद (आईएसएम धनबाद) भर्ती 2015 के इंडियन स्कूल – – माइन्स धनबाद के इंडियन स्कूल (आईएसएम धनबाद) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से प्रोफेसर की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है सं। 411002/2015-प्रतिष्ठान। पीएचडी पूरी कर ली है, जो उम्मीदवारों माइंस धनबाद के इंडियन स्कूल से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं (आईएसएम धनबाद)

योग्य उम्मीदवारों पर या 26/06/2015 से पहले नौकरी प्रोफेसर के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी नाम: माइंस धनबाद के इंडियन स्कूल (आईएसएम धनबाद)
रिक्ति नाम: प्रोफेसर
शैक्षिक योग्यता: एम.फिल / पीएचडी
रिक्ति की कुल संख्या: 01 पोस्ट
वेतन: रुपये। 37,400-67,000 / प्रतिमाह
नौकरी स्थान: धनबाद
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 26/06/2015
नौकरी रिक्ति के लिए पता: माइंस धनबाद (आईएसएम धनबाद), धनबाद के इंडियन स्कूल

माइंस धनबाद (आईएसएम धनबाद) प्रोफेसर की भर्ती के इंडियन स्कूल ऑफ विस्तार से:

1926 में स्थापित भारतीय खनि विद्यापीठ 4 वर्ष प्रदान करता है। बी.टेक।, 3 वर्ष। एमएससी टेक।, 2 वर्ष। एमएससी, 5 वर्ष। इंटीग्रेटेड एम टेक।, 5 वर्ष। दोहरी डिग्री (बी.टेक। एंड एम टेक। / एमबीए), 2 वर्ष। M.B.A., 2 वर्ष। एम.टेक।, पूर्णकालिक और अंशकालिक पीएच। डी पाठ्यक्रमों / इंजीनियरिंग और बुनियादी / पृथ्वी / सामाजिक / अनुप्रयुक्त विज्ञान, मानविकी और प्रबंधन विषयों में कार्यक्रम। भारतीय चिकित्सा पद्धति निम्नलिखित पद के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित किया है:

  1. सतत् शिक्षा के प्रोफेसर (1 पद, अनारक्षित)
  2. बैंड वेतन रू। 37,400-67,000 / – (पीबी-4) + अकादमिक ग्रेड वेतन रु। 10,500 / – और स्वीकार्य के रूप में भत्ते। पे बैंड में न्यूनतम वेतन रुपये पर तय किया जाना है। 48,000 / – रुपये का अगप के साथ। 10,500 / -।
  3. आवश्यक योग्यता और प्रासंगिक अनुभव:। एक बहुत अच्छा अकादमिक रिकॉर्ड और कम से कम 4 साल के एसोसिएट प्रोफेसर के स्तर पर होना चाहिए, जिनमें से 10 साल के अनुभव की एक न्यूनतम के साथ पूर्ववर्ती डिग्री या समकक्ष पर प्रथम श्रेणी के साथ पीएचडी।
  4. अतिरिक्त वांछनीय आवश्यकताएँ: मैं) कैरियर द्वितीय में प्रतिष्ठित पत्रिकाओं में 15 कागज) छात्र मामलों या प्रयोगशाला के विकास के लिए पीआई / सीआई / अंशदान के रूप में परियोजनाओं के लिए महत्वपूर्ण योगदान: जैसा कि ऊपर उल्लेख आवश्यक योग्यता के अलावा, उम्मीदवार निम्नलिखित अतिरिक्त वांछनीय योग्यता के अधिकारी चाहिए । iii) के दो पीएच। डी एकमात्र या प्रिंसिपल पर्यवेक्षक के रूप में निर्देशित। चतुर्थ) पीएच.डी. के लिए तीन से अधिक छात्रों के पर्यवेक्षण / तैयार कर रहा है ई-लर्निंग / उद्योग के साथ सामग्री / मजबूत संबंध संस्थान प्रबंधन / उच्च मूल्य प्रायोजित या परामर्श परियोजनाओं के लिए महत्वपूर्ण समर्थन देने। वी) के ऊपर वांछनीय योग्यता उद्योग / अनुसंधान एवं विकास के अनुभव के लिए छूट रहे हैं।
  5. हालांकि, आवश्यक योग्यता और प्रासंगिक अनुभव और अतिरिक्त वांछनीय आवश्यकताओं के लिए आवश्यकताओं को बकाया पहचान के साथ उम्मीदवारों के मामले में छूट दी जा सकती है। इस प्रकार, एक उत्कृष्ट इंजीनियर / प्रौद्योगिकीविद् / पेशेवर, उद्योग में और ज्ञान के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है, लेकिन एक पीएच। डी की डिग्री नहीं होने के भी अनुबंध के आधार पर नियुक्ति के लिए विचार किया जाएगा, और जो स्थापित क्रेडेंशियल के साथ काम कर रहे।
  6. जिम्मेदारियों: अवलंबी, के अलावा संस्था के प्रगतिशील और जीवंत छवि परियोजना की क्षमता होने से उद्योग / कॉर्पोरेट घरानों के साथ संस्था के मुख्य अंतरफलक हो जाएगा के बाद से वह / वह असाधारण पारस्परिक संचार कौशल के अधिकारी और उत्पादक संपर्क स्थापित करने में उपयुक्त होना चाहिए / आकर्षित समन्वय और लगातार अधिकारियों / प्रबंधकों के लिए / बंद परिसर में प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों के लिए नए रास्ते तलाशने, खरीद और परामर्श / परियोजनाओं समन्वय और छात्रों के संतोषजनक प्रशिक्षण और प्लेसमेंट सुनिश्चित करने के लिए एक दृश्य के साथ उद्योग / वैज्ञानिक संगठनों / कॉर्पोरेट घरानों के साथ। संकाय सदस्यों के साथ संयोजन के रूप में उसकी / उसके प्रयासों क्षमता धनबाद में ईडीसी पर उपयोग और कार्यकारी प्रशिक्षण / विकास कार्यक्रमों में अन्य क्षेत्रीय केंद्र (एस) में फलीभूत करना चाहिए। इसके अलावा, अवलंबी भी निर्देशक के लिए ‘तकनीकी सचिव की जिम्मेदारियों का निर्वहन करने के लिए उत्तरदायी होगा।
  7. नियुक्ति की अवधि: नियुक्ति समान अवधि (ओं) पर नए सिरे से किया जा सकता है, जो पांच वर्ष की अवधि के लिए किया जाएगा।

माइंस धनबाद (आईएसएम धनबाद) इंडियन स्कूल के लिए चयन प्रक्रिया – प्रोफेसर पद:

  1. उम्मीदवारों पर या 26/06/2015 से पहले आवेदन कर सकते हैं
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया गया है

कैसे माइंस धनबाद (आईएसएम धनबाद) इंडियन स्कूल में प्रोफेसर रिक्ति के लिए लागू करें:

  1. सरकार ने लिंग संतुलन को दर्शाता है और महिला उम्मीदवारों को लागू करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, जो एक कार्यबल है करने का प्रयास।
  2. सरकारी / अर्ध सरकारी संगठनों में कार्यरत व्यक्तियों / स्वायत्त निकायों उचित माध्यम से अपने आवेदन पत्र प्रस्तुत करना चाहिए।
  3. वे, लेकिन आवेदन की एक अग्रिम प्रति भेज सकते हैं। उचित माध्यम से अपने आवेदन संसाधित करने में असमर्थ रहे हैं जो लोग साक्षात्कार के समय के दौरान उपस्थित नियोक्ता से ‘अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी)’ प्रस्तुत कर सकते हैं। हालांकि, वे आवेदन के समय में उस प्रभाव के लिए एक उपक्रम प्रस्तुत करना चाहिए। ऐसे उम्मीदवारों से सीधे आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। वे सरकारी विभागों / स्वायत्त निकायों में काम कर रहे हैं वेतन संरक्षण अवलंबी  के लिए पेशकश की है।
  4. ऊपर भेजा के रूप में डिग्री / डिप्लोमा एक मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान द्वारा सम्मानित किया गया है चाहिए।
  5. मेरे पात्रता साक्षात्कार के लिए बुलाया जा रहा है के लिए किसी भी उम्मीदवार पर कोई अधिकार नहीं होगा। सभी मामलों में संस्थान का निर्णय अंतिम होगा। कोई पत्राचार चयन / साक्षात्कार की प्रक्रिया के संबंध में उम्मीदवारों से मनोरंजन किया जाएगा। किसी भी तरीके से प्रचार उम्मीदवारी की अयोग्यता करना पड़ेगा।
  6. संस्थान असाधारण मामलों में अनुभव को आराम करने का अधिकार सुरक्षित रखता है, या पहले से ही एक केन्द्रीय तकनीकी संस्थान / विश्वविद्यालय / अनुसंधान इंस्टीट्यूशन हायर  प्रारंभिक मूल वेतन में अनुरूप पदों पर व्यक्तियों के मामले में असाधारण योग्य और योग्य करने के लिए दी जा सकती है
  7. उम्मीदवार।
  8. संस्थान भी कोई कारण बताए बिना कोई भी या सभी आवेदन को अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।
  9. योग्यता और पात्रता मानदंड में छूट मानव संसाधन विकास मंत्रालय मानदंडों के अनुसार लागू होते हैं / और कार्यकारी बोर्ड, भारतीय चिकित्सा पद्धति द्वारा निर्धारित रूप में होगा
  10. और fro करने के लिए सबसे छोटा रास्ता द्वारा रेल किराया एयर इंडिया द्वारा अर्थव्यवस्था वर्ग के एसी फर्स्ट क्लास / विमान किराया करने के लिए सीमित किया जा रहा है चयन प्रक्रिया के लिए बुलाया सभी उम्मीदवारों के लिए भुगतान किया जाएगा।
  11. रुपये के लिए एक पार कर डिमांड ड्राफ्ट भेजकर 826 004 – निर्धारित आवेदन रूपों धनबाद, उप कुलसचिव (। प्रतिष्ठान), भारतीय खनि विद्यापीठ के कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है। 100 / – एक स्वयं को संबोधित मुद्रांकित के साथ “रजिस्ट्रार, भारतीय खनि विद्यापीठ” के पक्ष में तैयार (रु। 50 / -) 30 सेमी का लिफाफा X 12 सेमी। आकार अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। आवेदन पत्र भी संस्थान की वेबसाइट www.ismdhanbad.ac.in से डाउनलोड किया है और उप कुलसचिव (प्रतिष्ठान।), इंडियन स्कूल ऑफ माइन्स, धनबाद 826 004 करने के लिए आवश्यक शुल्क के साथ प्रस्तुत किया जा सकता
  12. अंतिम तिथि के बाद प्राप्त प्रमाण पत्र या आवेदन पत्र की सत्यापित प्रतियों के बिना अधूरा अनुप्रयोग या अस्वीकार कर दिया करने के लिए उत्तरदायी हैं। कोई अंतरिम जांच का मनोरंजन किया जाएगा।
  13. कानूनी विवादों, यदि कोई हो, ऊपर के बारे में केवल धनबाद के क्षेत्राधिकार के भीतर प्रतिबंधित किया जाएगा।
  14. इसके बाद के संस्करण की स्थिति के लिए भारतीय चिकित्सा पद्धति पर सभी मामलों में पूर्ण आवेदन की प्राप्ति के लिए अंतिम तिथि 26 जून 2015, 5:30 है

महत्वपूर्ण तारीखें याद करने के लिए:

अंतिम तिथि इस काम 26/06/2015 के लिए आवेदन करने के लिए

संदर्भ:

माइंस धनबाद (आईएसएम धनबाद) भर्ती 2015 के इंडियन स्कूल – नहीं। 411002/2015-प्रतिष्ठान

आवेदन कैसे करें:

अधिक जानकारी इस काम के लिए यहां क्लिक करें

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


img
Share On Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>