closepop

भारतीय सेना की भर्ती 2015-54 रिक्ति – एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के 39 वें कोर्स – 21,000 वेतन – डिग्री – 2 जुलाई 2015

भारतीय सेना भर्ती अधिसूचना के माध्यम से एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के 39 वें कोर्स की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है – भारतीय सेना भर्ती 2015 – डीएवीपी 10601/11/0018/1516। डिग्री पूरी कर ली है, जो उम्मीदवारों को भारतीय सेना से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं।

योग्य उम्मीदवारों पर या 2015/04/08 से पहले एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के 39 वें कोर्स नौकरी के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी का नाम: भारतीय सेना
रिक्ति नाम: एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के 39 वें कोर्स
शैक्षिक योग्यता: किसी भी ग्रेजुएट
रिक्ति की कुल संख्या: 54 पोस्ट
वेतन: रुपये। 21,000 / – बजे
नौकरी स्थान: नई दिल्ली
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 2015/04/08
नौकरी रिक्ति के लिए पता: महानिदेशालय भर्ती की, एजी की शाखा, रक्षा मंत्रालय की IHQ (सेना), पश्चिम ब्लॉक -III, आर के पुरम, नई दिल्ली 110066।

भारतीय सेना एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के 39 वें कोर्स की भर्ती की विस्तार से:

अप्रैल 2016 – आवेदन एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के 39 वें कोर्स के तहत भारतीय सेना में शॉर्ट सर्विस कमीशन के अनुदान के लिए, सेना कर्मियों की लड़ाई हताहतों की संख्या के बच्चों से भी विवाहित / अविवाहित पुरुष और अविवाहित महिला उम्मीदवारों और से आमंत्रित कर रहे हैं।


  1.  रिक्तियों। (क) (सेना कर्मियों ही की लड़ाई हताहतों की संख्या के बच्चों के लिए जनरल श्रेणी के लिए 45 और 05) एनसीसी पुरुष 50। (ख) एनसीसी शगुन 04 (महिलाओं के 10% रिक्तियों सेना कर्मियों की लड़ाई हताहत केवल के बच्चों के लिए आरक्षित हैं)।
  2. पात्रता। (राष्ट्रीयता। एक उम्मीदवार या तो होना चाहिए: (क) भारत का नागरिक, या भूटान (ii) किसी विषय या नेपाल (iii) एक विषय, या (iv) 1 जनवरी 1962 से पहले भारत आया है जो एक तिब्बती शरणार्थी स्थायी रूप से भारत में या बसने के इरादे से (वी) पाकिस्तान, बर्मा, श्रीलंका और केन्या, युगांडा, तंजानिया संयुक्त गणराज्य, जाम्बिया, मलावी, जायरे और  के पूर्वी अफ्रीकी देशों और से पलायन कर चुके भारतीय मूल के एक व्यक्ति स्थायी रूप से भारत में बसने के इरादे से वियतनाम। श्रेणियों से संबंधित एक उम्मीदवार (द्वितीय), (ग), (घ) और (v) उपरोक्त पात्रता का प्रमाण पत्र भारत सरकार द्वारा जारी किया गया है, जिनके पक्ष में एक व्यक्ति को हो जाएगा। पात्रता का प्रमाण पत्र हालांकि नेपाल की गोरखा विषय हैं जो उम्मीदवारों के मामले में आवश्यक नहीं होगा। (ख) एनडीए, आईएमए, ओटीए या किसी अन्य सेवा प्रशिक्षण अकादमी से अनुशासनात्मक जमीन पर वापस ले लिया उम्मीदवारों को लागू करने के लिए पात्र नहीं हैं।
  3. आयु सीमा। (युद्ध हताहतों की संख्या के बच्चों सहित) एनसीसी उम्मीदवारों 19-25 वर्षों के लिए (2 जनवरी 91 की तुलना में पहले नहीं पैदा हुआ था और न बाद में 97 जनवरी 1 से अधिक)। नोट: कार्यालय द्वारा स्वीकार कर लिया जन्म की तारीख मैट्रिक या समकक्ष परीक्षा प्रमाण पत्र में दर्ज किया गया है कि। उम्र से संबंधित कोई अन्य दस्तावेज स्वीकार किया जाएगा और इसके बदलाव के लिए कोई बाद में अनुरोध पर विचार या प्रदान किया जाएगा।
  4. शैक्षिक योग्यता और अन्य मानदंडों। (क) एनसीसी ‘सी’ प्रमाण-पत्र धारकों के लिए। (मैं) शैक्षिक योग्यता। (एए) किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय की डिग्री या सभी वर्षों के खाते के निशान को ध्यान में रखकर कम से कम 50% अंक की कुल के साथ बराबर। (अटल बिहारी) अंतिम वर्ष में अध्ययन करने वालों को भी पहले दो / तीन साल में वे 50% कुल अंक न्यूनतम सुरक्षित है प्रदान की लागू करने के लिए अनुमति दी जाती है। ऐसे छात्रों को उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दिया जाएगा जो साक्षात्कार में नाकाम रहने में चयनित अगर न्यूनतम 50% अंक की समग्र सुरक्षित करने की आवश्यकता होगी। स्नातक स्तर की पढ़ाई के अंतिम वर्ष में पढ़ने वाले उम्मीदवारों की डिग्री से संबंधित उनके परीक्षाओं की तरह है, लिखा है, प्रैक्टिकल, चिरायु-दबी, वे से 12 सप्ताह के भीतर डिग्री उत्पादन करने में सक्षम होना चाहिए पूर्व अप्रैल 2016 01 के लिए बकाया आदि परियोजनाओं को पूरा करना चाहिए ओटीए, चेन्नई में प्रशिक्षण के प्रारंभ होने की तिथि। वजीफा के रूप में के रूप में अच्छी तरह से समय-समय पर अधिसूचित और वेतन और भत्तों का भुगतान के रूप में इस तरह के उम्मीदवारों के मामले में वे अपेक्षित डिग्री प्रमाण पत्र प्रस्तुत करने में विफल, प्रशिक्षण की लागत की वसूली के लिए अतिरिक्त बांड के आधार पर ओटीए, चेन्नई में प्रशिक्षण के लिए शामिल किया जाएगा। स्वयं संलग्न करना चाहिए उम्मीदवार उम्र के प्रमाण के लिए 10 वीं कक्षा का प्रमाण पत्र की फोटोकॉपी अनुप्रमाणित, सभी वर्षों / सेमेस्टरों के साथ डिग्री पत्रक के निशान और एनसीसी ‘सी’ प्रमाण पत्र। उम्मीदवार भी CGPA के अपने संस्थानों से विश्वविद्यालय के नियमों के अनुसार निशान के कुल प्रतिशत करने के लिए परिवर्तित के बारे में अपने आवेदन पत्र के साथ प्रमाण पत्र संलग्न करना चाहिए। एनसीसी (ii) सेवा। एनसीसी की सीनियर डिवीजन / विंग में कम से कम दो अकादमिक वर्ष के लिए कार्य किया जाना चाहिए था। (Iii) की ग्रेडिंग। एनसीसी का ‘सी’ प्रमाण पत्र परीक्षा में ‘बी’ ग्रेड की न्यूनतम प्राप्त किया है चाहिए। केवल सेना कर्मियों की लड़ाई हताहतों की संख्या के वार्ड के लिए (ख)। (मैं) शैक्षिक योग्यता। किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय की डिग्री या सभी वर्षों के खाते के निशान को ध्यान में रखकर कम से कम 50% अंक की कुल के साथ बराबर। (Ii) के एनसीसी ‘सी’ प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं। (Iii) की लड़ाई हताहतों की संख्या के बच्चों की श्रेणी के तहत आवेदक अपने आवेदन पत्र भर्ती / RTG-ए महानिदेशालय, एनसीसी एंट्री, एजी की शाखा, रक्षा मंत्रालय की IHQ (सेना) ‘पश्चिम ब्लॉक III, आरके करने के लिए प्रत्यक्ष भेजने के लिए पुरम, नई दिल्ली 110066।
  5.  आवेदन फार्म के रूप तहत कर रहे हैं के साथ लड़ाई हताहतों की संख्या के बच्चों और भी दस्तावेज़ के लिए पात्रता संलग्न किया जाना है। (एए) माता-पिता घायल / मारा गया है कि प्रभाव के लिए एक पत्र / सांसद निदेशालय / संबंधित रेजिमेंटल रिकॉर्ड्स और भाग द्वितीय आदेश चोटों को अधिसूचित करने और सेवा करने का चिकित्सकीय / मामले में लड़ाई हताहतों की संख्या के रूप में वर्गीकृत किया जा रहा है की एक प्रतिलिपि द्वारा जारी किए गए कार्रवाई में गुमशुदगी की रिपोर्ट pers के बाहर चढ़ा। (एबी) लड़ाई हताहतों की संख्या के वार्डों के तहत रिक्तियों कार्रवाई में मारे गए (एएए) के रूप में निर्दिष्ट लड़ाई हताहतों की संख्या के बच्चों के लिए उपलब्ध (बेटे और बेटियों को कानूनी तौर पर अपनाया सहित) कर रहे हैं। (AAB) घाव या चोट (एएसी) (आत्म प्रवृत्त अन्य की तुलना में) (आत्म प्रवृत्त अन्य की तुलना में) घायल या घायल निधन हो गया। (एएडी) गायब है। रिकॉर्ड्स / सांसद निदेशालय द्वारा जारी किए गए (ग) रिलेशन प्रमाण पत्र। (घ) लड़ाई हताहतों की संख्या के बच्चों के लिए निदेशालय की भर्ती में आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तिथि 10 अगस्त 2015 5. शारीरिक मानक है। उम्मीदवारों को निर्धारित शारीरिक मानकों के अनुसार शारीरिक रूप से फिट होना चाहिए। उसी के लिए दिशा निर्देशों महानिदेशालय Recruitingwww.joinindianarmy.nic.in की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।
  6. चिकित्सा परीक्षण। सेवा चयन बोर्ड द्वारा सिफारिश की एक उम्मीदवार बोर्ड सेवा के चिकित्सा अधिकारियों द्वारा एक चिकित्सा परीक्षा से गुजरना होगा। केवल उन उम्मीदवारों को मेडिकल बोर्ड द्वारा फिट घोषित कर रहे हैं, जो अकादमी के लिए भर्ती किया जाएगा। उसी के लिए विवरण महानिदेशालय भर्ती www.joinindianarmy.nic.in की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

भारतीय सेना के लिए चयन प्रक्रिया – एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के 39 वें पाठ्यक्रम स्नातकोत्तर:

  1. उम्मीदवारों पर या 2015/04/08 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
  2.  सभी आवेदनों मुख्यालय महानिदेशालय एनसीसी के माध्यम से भर्ती निदेशालय (एनसीसी एंट्री) को भेजा जा करने के लिए कर रहे हैं। एनसीसी इकाइयों / समूह मुख्यालय बदले में मुख्यालय महानिदेशालय एनसीसी के लिए एक ही आगे होगा जो राज्य निदेशालयों के लिए आवेदन आगे होगा।
  3.  उम्मीदवारों की योग्यता के आधार पर आवेदनों की गहन जांच / लघु लिस्टिंग  एनसीसी निदेशालयों और मुख्यालय महानिदेशालय एनसीसी से बाहर किया जाएगा।
  4. नहीं एसएसबी साक्षात्कार के लिए चयन केन्द्रों में से किसी से बुलावा पत्र की प्राप्ति में उम्मीदवारों को या तो अपने आवेदन पत्र निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त किया गया है या लघु लिस्टिंग दौरान अपात्र पाया या अस्वीकार कर दिया गया है कि अनुमान चाहिए। इस संबंध में कोई पत्राचार मनोरंजन किया जाएगा। लघु लिस्टिंग के बाद उम्मीदवारों की भर्ती महानिदेशालय द्वारा एसएसबी साक्षात्कार के लिए विस्तृत किया जाएगा। SSBs करने के लिए आवेदनों की लघु लिस्टिंग के मामले में सेना मुख्यालय में भर्ती मुख्यालय महानिदेशालय एनसीसी और महानिदेशालय का निर्णय है, और अग्रेषण अंतिम होगा।
  5. चुनाव में केंद्र में आगमन पर उम्मीदवारों दो चरणों के परीक्षण की प्रक्रिया के चरण-मैं प्रशासित किया जाएगा। में नाकाम रहने के उम्मीदवारों को चरण-मैं एक ही दिन में वापस भेजा जाएगा और जो अर्हता प्राप्त समूह के परीक्षण से गुजरना करने के लिए हिरासत में लिया किया जाएगा। 5 दिन की अवधि के लिए विस्तार होगा जो मनोवैज्ञानिक परीक्षण और साक्षात्कार।
  6. SSBs से सिफारिश की उम्मीदवारों की मेडिकल परीक्षा के माध्यम से जाने के लिए आवश्यक हो जाएगा। चिकित्सकीय फिट पाए जाते हैं जो उम्मीदवारों की सिफारिश उम्मीदवारों के बीच एसएसबी साक्षात्कार में प्राप्त अंकों के अनुसार योग्यता क्रम में रखा जाएगा। SSBs पर साक्षात्कार के दौरान बोर्डिंग और लॉजिंग स्वतंत्र हैं। एसएसबी द्वारा सिफारिश ओटीए, चेन्नई में दाखिले का कोई अधिकार प्रदान करता है। अंतिम चयन मेडिकल फिटनेस और उपयुक्तता अन्य सभी मामलों में और उपलब्ध रिक्तियों की संख्या के लिए योग्यता विषय के आदेश के अनुसार बनाया जाएगा।
  7.  की सिफारिश की उम्मीदवारों की मेरिट लिस्ट महानिदेशालय भर्ती और महानिदेशालय वेबसाइट यानी www.joinindianarmy.nic.in की भर्ती का स्वागत समारोह में प्रदर्शित किया जाएगा।
  8. वेतन और भत्तों। सभी जेन्टलमैन कैडटों / साख पत्र रुपए का वजीफा दिया जाएगा। 21,000 / – वे लेफ्टिनेंट की रैंक में कमीशन और रैंक के रूप में स्वीकार्य भुगतान करने के हकदार होंगे प्रशिक्षण के पूरा होने पर प्रधानमंत्री। सेना ने स्वयं और आश्रितों, कैंटीन सुविधाएं, हकदार राशन, मैस / क्लब / खेल सुविधाओं से सुसज्जित सरकार के लिए नि: शुल्क चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करता है। आवास, रियायती दर पर कार / आवास ऋण। वेतन का विवरण और भत्तों और सुविधाओं के लिए वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in जाएँ।

कैसे भारतीय सेना में एनसीसी स्पेशल एंट्री स्कीम के 39 वें कोर्स रिक्ति के लिए लागू करने के लिए:

  1.  RTG निदेशालय www.joinindianarmy की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध प्रारूप के अनुसार सादे कागज पर लागू करें। nic.in (डाउनलोड), विधिवत टाइप।
  2. आवेदन एनसीसी ‘सी’ प्रमाण पत्र जारी किया गया है, जहां से निकटतम ओसी, एनसीसी यूनिट को तैनात किया जाना चाहिए।
  3. विधिवत कमांडिंग आफिसर द्वारा जवाबी हस्ताक्षर किए सशस्त्र बलों में सेवारत उम्मीदवारों के आवेदन एनसीसी ‘सी’ प्रमाण पत्र जारी किया गया है, जहां से आयोजन समिति, एनसीसी यूनिट को भेजा जाना चाहिए।
  4. सभी एनसीसी इकाइयों उपमहानिदेशक, संबंधित राज्य के एनसीसी करने के लिए आवेदन आगे होगा।
  5. उप महानिदेशक, एनसीसी राज्यों सभी आवेदनों की प्रक्रिया और महानिदेशालय एनसीसी करने के लिए उन्हें आगे होगा। विशेष जोर निम्नलिखित बातों पर रखी जाएगी: – दसवीं कक्षा के प्रमाणपत्र से जन्म (i) की जांच की तारीख। (द्वितीय) की जाँच डिग्री / अनंतिम डिग्री एआईयू द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से है। (Iii) के सभी वर्षों /  के अंक पत्र की जाँच करें और है कि उम्मीदवार सभी तीन / चार साल के लिए कुल में कम से कम 50% अंक है और अंतिम वर्ष के छात्रों के दो / तीन साल के लिए कुल में 50% अंक के मामले में किया जाता है। (Iv) के न्यूनतम के साथ एनसीसी ‘सी’ प्रमाण पत्र ‘बी’ ग्रेडिंग की जाँच करें। (च) की भर्ती महानिदेशालय (RTG ‘ए’), रक्षा (सेना) के मंत्रालय के एकीकृत मुख्यालय के निशान के एनसीसी ‘सी’ प्रमाण पत्र परीक्षा / प्रतिशत में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त ग्रेड के आधार पर आवेदन  करने का अधिकार सुरक्षित डिग्री परीक्षाओं में।
  6.  आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि निम्नानुसार है: – (क) एनसीसी बटालियन से कम – 4 अगस्त 2015 (ख) एनसीसी ग्रुप मुख्यालय पर – 4 सितंबर 2015 (घ) से कम – डीजी एनसीसी की 14 अगस्त 2015 (ग) 17 सितंबर 2015 – निदेशालय जनरल एन सी सी से RTG निदेशालय।
  7. निर्धारित तिथि के बाद प्राप्त आवेदनों खोला जाएगा न तो है और न ही मनोरंजन किया।
  8. टैटू नीति। टैटू नीति पर जानकारी के लिए, हमारी वेबसाइट ‘www.joinindianarmy.nic.in’ कृपया पर जाएँ
  9. आवेदन की अस्वीकृति में जिसके परिणामस्वरूप आम गलतियों। (क) फोटो स्वयं सत्यापित नहीं कर रहे हैं। 50% से नीचे (ख) का प्रतिशत। किसी भी संबंध में अधूरा (ग) आवेदन और या / अपेक्षित प्रमाण पत्र की प्रतियां सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा बिना। जो भी एक बाद में मंच पर प्रस्तुत दस्तावेज पर कार्रवाई नहीं की जाएगी। कोई पत्राचार इस संबंध में एनसीसी / RTG निदेशालय द्वारा मनोरंजन किया जाएगा। नाम और मैट्रिक या समकक्ष प्रमाण पत्र और स्नातक प्रमाण पत्र में दर्ज की गई है के रूप में वर्तनी में (डी) भिन्नता (यदि हो तो) एक शपथ पत्र द्वारा समर्थन किया जाना चाहिए। प्रमाण पत्र (ई) की प्रतियां स्वयं सत्यापित नहीं पाए जाते हैं। (च) स्व कोई अन्य प्रमाण पत्र उम्र के प्रमाणीकरण के लिए मान्य है (उम्र के सत्यापन के लिए) आवेदन पत्र के साथ संलग्न नहीं मिला रहे हैं मैट्रिक या समकक्ष प्रमाण पत्र की सत्यापित प्रतियों सहित। (छ) आवेदन नियत तारीख पर नहीं मिला है। एक से अधिक आवेदन पत्र प्रस्तुत जो (ज) उम्मीदवारों को इस पाठ्यक्रम के लिए और साथ ही भविष्य में सेना में कमीशन के लिए आवेदन करने से अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। (जे) कोई अस्पष्टता / विलोपन / अनुप्रमाणित काटने / झूठी जानकारी / ऊपर प्रमाण पत्र में चयन के किसी भी चरण में पता चला जानकारी की आड़ / आवेदन उम्मीदवारी को रद्द करने का परिणाम देगा।
  10.  साक्षात्कार तिथियां में बदलें। एसएसबी साक्षात्कार तिथियों के बदलाव के लिए (एक) का अनुरोध स्वीकार नहीं किया जाएगा। हालांकि सबसे अपरिहार्य परिस्थितियों में इस तरह के बदलाव मामले की परिस्थितियों के आधार पर माना जा सकता है। यह एक अपवाद के बजाय शासन किया जाएगा। एसएसबी साक्षात्कार के लिए कॉल पत्र अप भर्ती महानिदेशालय को प्राप्त हुआ है और नहीं किया गया है, जहां से विधिवत सरकार राजपत्रित अधिकारी से एक प्रमाण पत्र के द्वारा समर्थित इस तरह के परिवर्तन के लिए अनुरोध चयन केन्द्र को भेजा जाना चाहिए। (ख) कॉल पत्र प्राप्त किया गया था, जहां से चयन केन्द्र के लिए, नियत तारीख पर एसएसबी साक्षात्कार में भाग लेने के लिए नहीं कारणों को सूचित करने में नाकाम रहने वाले उम्मीदवारों, एसएसबी साक्षात्कार में भाग लेने के लिए किसी भी आगे मौका  नहीं किया जाएगा। (ग) साक्षात्कार केंद्र के परिवर्तन के लिए कोई अनुरोध किसी भी परिस्थिति में मनोरंजन किया जाएगा।
  11. अधिक जानकारी के लिए / चयन केन्द्र, साक्षात्कार की तिथि, योग्यता सूची में शामिल होने निर्देशों और किसी भी अन्य प्रासंगिक जानकारी के आवंटन के बारे में प्रश्नों के लिए हमारी वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर जाएं। या टेली नहीं (011) 26173215,26175473 पता (के बीच दोपहर 2 बजे से 5 बजे सोमवार से शुक्रवार) से संपर्क करें: – महानिदेशालय भर्ती की, एजी की शाखा, रक्षा मंत्रालय (सेना), पश्चिम ब्लॉक -III, आर के पुरम, नई दिल्ली के IHQ 110,066

महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखें:

अंतिम तिथि इस काम 2015/04/08 के लिए आवेदन करने के लिए

संदर्भ:

 भारतीय सेना की भर्ती 2014 – डीएवीपी 10601/11/0018/1516।

अन्य शीर्ष कंपनियों:

कंपनी का नाम

की संख्या
रिक्तियों

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग 4,521
कर्मचारी चयन आयोग बिहार 4,391
तमिलनाडु लोक सेवा आयोग 1,509
ओडिशा लोक सेवा आयोग 963
दक्षिण पूर्व रेलवे 663
गृह मंत्रालय 549
भारत बैंक लिमिटेड के औद्योगिक विकास बैंक 500
राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड / विशाखापत्तनम इस्पात संयंत्र 488
एयर इंडिया 408
बीएसएनएल 400
एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस 380
उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग 372
बंगीय  ग्रामीण विकाश बैंक 359
भारतीय डाक 359

आवेदन कैसे करें:

अधिक जानकारी इस काम के लिए यहां क्लिक करें

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें



img
Share On Facebook
Similar Jobs
प्रोजेक्ट इंजीनियर, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट
प्रोबेशनरी ऑफिसर
मेनेजर और अधिक रिक्तियों
जूनियर रिसर्च फेलो
इंस्पेक्टर एंगिनीर्स
स्टेनोग्राफर, हेड कांस्टेबल
सीनियर रैंप सर्विस एजेंट, रैंप सर्विस एजेंट
कनीय अभियंता और अधिक रिक्तियों
अपरेंटिस ट्रेनी
असिस्टेंट मैनेजर
बहु कुशल कामगार और अधिक रिक्तियों
कार्यकारी प्रशिक्षु
तकनीकी सहायक और अधिक रिक्तियों
ग्रेजुएट, डिप्लोमा इंजीनियरिंग

Add Comment