closepop

नेशनल पेमेंट्स कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया (एनपीसीआई) भर्ती 2015-08 रिक्ति – सॉफ्टवेयर डेवलपर – बी.टेक, एम.टेक, एमसीए

नेशनल पेमेंट्स कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया (एनपीसीआई) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से सॉफ्टवेयर डेवलपर की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। बी.टेक पूरा कर लिया है, जो उम्मीदवारों, एम.टेक, एमसीए से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं नेशनल पेमेंट्स कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया (एनपीसीआई)

योग्य उम्मीदवारों पर या 21/08/2015 से पहले नौकरी सॉफ्टवेयर डेवलपर के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी नाम: नेशनल पेमेंट्स कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया (एनपीसीआई)
रिक्ति नाम: सॉफ्टवेयर डेवलपर
शैक्षिक योग्यता: बी ई / बीटेक, एमई / एमटेक, एमसीए
रिक्ति की कुल संख्या: 08 पोस्ट
वेतन: एनए
नौकरी स्थान: चेन्नई
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 21/08/2015
नौकरी रिक्ति के लिए पते: नेशनल पेमेंट्स कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया (एनपीसीआई), चेन्नई

नेशनल पेमेंट्स कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया (एनपीसीआई) सॉफ्टवेयर डेवलपर भर्ती की विस्तार से:

  1. नौकरी विवरण नौकरी प्रयोजन भूमिका, जमीन से, एडवांस जावा,  चौखटे में विशेषज्ञता का उपयोग नव प्रतिस्पर्धी और अद्वितीय उन्नत यूआई उत्पादों और आवेदनों की एक श्रृंखला को विकसित करने की आवश्यकता है। इस स्थिति में गुणवत्ता के समाधान है, साथ ही प्रभाव को लागू करने और फार्म कारकों और यूजर इंटरफेस सहित आम तौर पर विकसित अनुप्रयोगों में सुधार करने के लिए रचनात्मकता और प्रतिभा के उच्च स्तर की उम्मीद है। तुम्हें पता है, यह निर्धारित बनाने के लिए और विनिर्देशों, डिजाइन, कार्यान्वयन और परीक्षण के लिए जिम्मेदार होगा।
  2. कर्तव्यों और जिम्मेदारियों विशेष उत्पाद शैलियों और ओएस प्लेटफार्म को कवर संबंधित परियोजना प्रबंधक और टीम के नेता के साथ मिलकर काम करें। एक संरचित लेकिन लचीला वातावरण में काम करते हैं। का पालन करना और परियोजना के प्रति कुशल और प्रभावी पूर्ण सॉफ्टवेयर विकास जीवन चक्र सॉफ्टवेयर विकास जीवन चक्र के सभी सिद्धांतों को पूरा करना। संबंधित डिजाइन, विनिर्देशों और / या SDLC के कार्यान्वयन कैंपेन्स पूरा। कोड की समीक्षा और परिश्रम के कारण, परीक्षण, पटकथा, मॉड्यूलर, एकीकरण और प्रतिगमन परीक्षण प्रदर्शन करते हैं। स्रोत नियंत्रण और प्रबंधन के उच्च स्तर को बनाए रखें। बनाए रखें और बग ट्रैकिंग, परिवर्तन अनुरोधों और सुधार के लिए लॉग लेते हैं। दिया परियोजना प्रसव के मील के पत्थर के अनुसार उत्पादों की गुणवत्ता, अनुप्रयोगों और / या समाधान देने। / चयन करें, पहचान को प्राथमिकता और भविष्य की परियोजनाओं की योजना के विकास के लिए अन्य परियोजना टीमों के साथ कार्य करें।
  3. जिम्मेदारी समाधान डिजाइन और विकास के प्रमुख क्षेत्रों: -Developer दोनों समाधान डिजाइन बैठकों के दौरान और कोडिंग, समाधान के वास्तुशिल्प डिजाइन में एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने की उम्मीद है।
  4. ए कोर जावा और एक J2EE 1. वेब अनुप्रयोग: प्रोग्रामिंग कौशल डेवलपर अत्यधिक जानकार और अनुभवी में होने की उम्मीद की जाएगी। Servlets और JSP बी। जेडीबीसी (ओरेकल, MSSQL, MySQL) सी। वेब सेवा (शोकहारा), स्प्रिंग हाइबरनेट। घ। 2. वेब प्रोग्रामिंग struts। एचटीएमएल और सीएसएस बी। एक्सएमएल सी। जावास्क्रिप्ट, AJAX, JSON के डी। ग्रहण 3. वेब सर्वर (बिल्ला, वेब क्षेत्रः) बी प्रौद्योगिकी / प्लेटफार्म एक तरह आईडीई। एसएसएल पर बेसिक समझ पसंद किया जाता है। बी। DB डिजाइन और एसक्यूएल (एमएस / MySQL), डाक अनुग्रह सी में अच्छा है। प्रदर्शन ट्यूनिंग के लिए JConsole जैसे उपकरण। घ। ISO8583 ई पर समझ में बुनियादी होना चाहिए। JPOS प्रयोग में अनुभव को प्राथमिकता दी जाएगी। एफ। अनुभव और एपीआई और वेब सेवाओं आर्किटेक्चर के प्रभावी कार्यान्वयन। जी। सभी खुले स्रोत प्रौद्योगिकी ज में अच्छा अनुभव। का प्रयोग करें और ऐसी एचटीएमएल 5, CSS3, AJAX, आराम करो, और JSON के रूप में आधुनिक सामने अंत वेब प्रोग्रामिंग तकनीक, के कार्यान्वयन। मैं। स्वचालित विन्यास प्रबंधन, तैनाती और परीक्षण के समाधान के साथ अनुभव। जे कैशिंग, सुरक्षा और डेटाबेस (दस्तावेज, वस्तु और संबंधपरक) तकनीक और तकनीकी कार्यान्वयन के तरीकों।
  5. वेतन: भर्ती द्वारा खुलासा नहीं
  6. उद्योग: बैंकिंग / वित्तीय सेवा / ब्रोकिंग
  7. कार्य क्षेत्र: आईटी सॉफ्टवेयर – एप्लीकेशन प्रोग्रामिंग, रखरखाव
  8. भूमिका श्रेणी: सॉफ्टवेयर डेवलपर
  9. भूमिका: सॉफ्टवेयर डेवलपर
  10. शिक्षा: स्नातकीय -B.Tech / B.E। – कंप्यूटर, इलेक्ट्रॉनिक्स / दूरसंचार पीजी – एम.टेक – कोई विशेषज्ञता, कंप्यूटर, इलेक्ट्रॉनिक्स / दूरसंचार, एमसीए – कम्प्यूटर डॉक्टरेट – किसी भी डॉक्टरेट – कोई भी विशेषज्ञता

नेशनल पेमेंट्स कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया (एनपीसीआई) के लिए चयन प्रक्रिया – सॉफ्टवेयर डेवलपर पोस्ट:

  1. उम्मीदवारों पर या 21/08/2015 से पहले आवेदन कर सकते हैं
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया गया है

 

कैसे में सॉफ्टवेयर डेवलपर रिक्ति के लिए लागू करने के लिए नेशनल पेमेंट्स कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया (एनपीसीआई):

इच्छुक उम्मीदवार पर या 21/08/2015 से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं


 

महत्वपूर्ण तारीखें याद करने के लिए:

अंतिम तिथि इस काम 21/08/2015 के लिए आवेदन करने के लिए

 


img
Share On Facebook

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


Similar Jobs
डिप्टी जनरल मैनेजर
ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी
अतिथि संकाय
ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी
इंडिपेंडेंट एक्सटर्नल मॉनिटर
पेन
तकनीशियन, ग्रेजुएट अप्रेंटिसशिप
निर्माता और अधिक रिक्तियों
जूनियर रिसर्च फेलो
विशेषज्ञ अधिकारी और अधिक रिक्तियों
स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स
फील्ड ऑफिसर और अधिक रिक्तियों
कॉन्ट्रैक्ट इंजीनियर
टेक्निकल स्टाफ, ऑपरेटिव्स
क्षेत्रीय समन्वयक
अपरेंटिस