closepop

टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी) की भर्ती 2015-06 रिक्ति – सहायक प्रोफेसर, वैज्ञानिक अधिकारी – 96,400 वेतन – एमएससी, पीएचडी, एमडी, डीएनबी

टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी) भर्ती 2015 – – ADVT.NO.60 / 2015 टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से सहायक प्रोफेसर, वैज्ञानिक अधिकारी की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। एमएससी, पीएचडी, एमडी, डीएनबी टाटा मेमोरियल सेंटर से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं पूरा करने वाले उम्मीदवारों (टीएमसी)

योग्य उम्मीदवारों पर या 2015/03/09 से पहले नौकरी सहायक प्रोफेसर, वैज्ञानिक अधिकारी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी नाम: टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी)
रिक्ति नाम: सहायक प्रोफेसर, वैज्ञानिक अधिकारी
शैक्षिक योग्यता: एमएससी, एमफिल / पीएचडी, एमएस / एमडी, डीएनबी विकृति
रिक्ति की कुल संख्या: 06 पोस्ट
वेतन: Rs.68,000-96,400 / प्रतिमाह
नौकरी स्थान: मुंबई
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 2015/03/09
नौकरी रिक्ति के लिए पता : टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी), मानव संसाधन विकास अधिकारी, टाटा मेमोरियल अस्पताल, परेल, मुंबई 400 012।


टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी) के सहायक प्रोफेसर, वैज्ञानिक अधिकारी भर्ती की विस्तार से:

टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी) ऑन्कोलॉजी और संबद्ध विषयों के लिए रोगी की देखभाल, कैंसर की रोकथाम, कैंसर अनुसंधान और व्यावसायिक विकास में उच्चतम मानकों को प्राप्त करने के लिए एक मिशन के साथ एक व्यापक कैंसर केंद्र है। टीएमसी परमाणु ऊर्जा, भारत सरकार के विभाग का एक स्वायत्त ग्रांट-इन-एड संस्थान है। टीएमसी होमी भाभा राष्ट्रीय संस्थान (HBNI) से संबद्ध है। HBNI जीवन और स्वास्थ्य विज्ञान से संबंधित उन सहित विज्ञान और प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में उच्च गुणवत्ता स्नातकोत्तर शैक्षिक कार्यक्रमों को विकसित करने के लिए एक मिशन के साथ परमाणु ऊर्जा विभाग के एक डीम्ड विश्वविद्यालय है। टीएमसी टीएमसी में एक कैरियर को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हैं, जो भारतीय राष्ट्रीयता के पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया है। टीएमसी में उपलब्ध विभिन्न विभागों में पूरा समय पदों के नीचे सूचीबद्ध हैं:

आवश्यक योग्यताओं और अनुभव

(1.) सहायक प्रोफेसर, मेडिकल ऑन्कोलॉजी (ठोस ट्यूमर):
डी.एम. (मेडिकल ऑन्कोलॉजी) या 1 साल के अनुभव के पद  के साथ भारतीय चिकित्सा परिषद द्वारा मान्यता प्राप्त समकक्ष स्नातकोत्तर डिग्री ठोस ट्यूमर में अनुभव होने के उम्मीदवारों के लिए दिया जाएगा।

(2.) सहायक प्रोफेसर, बाल चिकित्सा सर्जरी:
M.Ch / D.N.B. 1 वर्ष के अनुभव के बाद M.Ch / डीएनबी के साथ एमसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त (बाल चिकित्सा सर्जरी) या समकक्ष स्नातकोत्तर डिग्री बाल चिकित्सा सर्जिकल ऑन्कोलॉजी में।

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


(3.) सहायक प्रोफेसर, रेडियो निदान: 03 साल के साथ एमसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त रेडियोलॉजी / रेडियो-निदान में एमडी या समकक्ष स्नातकोत्तर डिग्री के प्रबंध निदेशक अनुभव के बाद। स्नातकोत्तर के बाद 1 वर्ष से अधिक का अनुभव है, लेकिन कम से कम 3 साल के अनुभव के साथ उम्मीदवार के निचले ग्रेड के लिए विचार किया जाएगा।

(4.) सहायक प्रोफेसर, अनेस्थिसियोलॉजी:
मैरीलैंड (एनेस्थीसिया) या एक शिक्षण अस्पताल में एनेस्थीसिया में एमडी अनुभव के बाद 3 साल के साथ एमसीआई द्वारा मान्यता प्राप्त एनेस्थिसियोलॉजी में बराबर स्नातकोत्तर डिग्री। क्रिटिकल केयर और दर्द प्रबंधन में अनुभव वांछनीय है।

(5.) सेंटिफ़िकअधिकारी ‘डी’ (ट्रांस्लेशनल अनुसंधान प्रयोगशाला):
सहकर्मी की समीक्षा की राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं में क्षेत्र में प्रकाशनों इसका सबूत के रूप में आणविक कोशिकाजननप्रकरण, स्पेक्ट्रल  माइक्रोस्कोपी और में 7 से 8 साल के अनुभव के साथ जीवन विज्ञान में पीएचडी पर्याप्त अनुसंधान उत्पादन होना चाहिए।

(6.) वैज्ञानिक अधिकारी ‘डी’ (कैंसर महामारी विज्ञान केंद्र):
में M.Sc (जैव रसायन / जैव प्रौद्योगिकी / लाइफ साइंसेज) जेआरएफ / एसआरएफ या पीएच.डी. के रूप में काम करने का अनुसंधान अनुभव के कम से कम 3 साल के साथ महामारी विज्ञान / सार्वजनिक स्वास्थ्य में या महामारी विज्ञान / सार्वजनिक स्वास्थ्य में थीसिस प्रस्तुत करने के अंतिम चरण में है। उम्मीदवारों को बड़े पैमाने पर महामारी विज्ञान के अध्ययन पर काम करने का अनुभव, बड़े पैमाने पर महामारी विज्ञान के अध्ययन के विश्लेषण में साबित करने की क्षमता होनी चाहिए, आण्विक महामारी विज्ञान, उच्च जीनोटाइपिंग प्लेटफार्मों में और जनसंख्या आनुवंशिकी के क्षेत्र में काम करने का अनुभव के क्षेत्र में काम की साबित ज्ञान।

टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी) के लिए चयन प्रक्रिया – सहायक प्रोफेसर, वैज्ञानिक अधिकारी के पद:

  1. उम्मीदवारों पर या 2015/03/09 से पहले आवेदन कर सकते हैं
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया गया है

कैसे सहायक प्रोफेसर, टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी) में वैज्ञानिक अधिकारी रिक्ति के लिए लागू करें:

ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 17:30 करने के लिए और यानी 2015/10/09 ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तारीख से 7 दिनों के भीतर ऑनलाइन आवेदन की हार्ड कॉपी प्राप्त 2015/03/09 है। यह ऑनलाइन आवेदन पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य है। उम्मीदवारों को जन्म, योग्यता, अनुभव, जाति, विकलांगता प्रमाण पत्र आदि, ऐसे आवेदन अधूरा माना जाएगा जो ऐसा न करने की तारीख के बारे में ऑनलाइन आवेदन पत्र प्रस्तुत कर विवरण के समर्थन में दस्तावेजी साक्ष्य प्रस्तुत करना होगा। आवश्यक योग्यता और विभिन्न पदों के लिए अनुभव, सेवा शर्तों, और परिलब्धियों की जानकारी के लिए, आदि लागू करने के लिए, हमारी वेबसाइट https://tmc.gov.in जाएँ

महत्वपूर्ण तारीखें याद करने के लिए:

अंतिम तिथि इस काम 2015/03/09 के लिए आवेदन करने के लिए

संदर्भ:

ADVT.NO.60 / 2015 टाटा मेमोरियल सेंटर (टीएमसी) भर्ती 2015


img
Share On Facebook
Similar Jobs
असिस्टेंट मैनेजर
कनीय अभियंता और अधिक रिक्तियों
ग्रेजुएट इंजीनियर ट्रेनी
ग्रेजुएट, डिप्लोमा इंजीनियरिंग
स्वीपर कम पेजों, पेन
अनुभाग अधिकारी
सीनियर रैंप सर्विस एजेंट, रैंप सर्विस एजेंट
अपरेंटिस ट्रेनी
बहु कुशल कामगार और अधिक रिक्तियों
क्लर्क/केशियर
कॉन्ट्रैक्ट इंजीनियर
वसूली अधिकारी
पुलिस कांस्टेबल
सहायक अनुभाग अधिकारी
प्रबंधक
लिपिक संवर्ग