closepop

इंडियन ऑर्डनेन्स फैक्ट्रीज भर्ती 2015 – 55,000 वेतन

इंडियन ऑर्डनेन्स फैक्ट्रीज भर्ती अधिसूचना के माध्यम से चिकित्सक की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। एमबीबीएस पूरा कर लिया है, जो उम्मीदवारों को इंडियन ऑर्डनेन्स फैक्ट्रीज से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं।

योग्य उम्मीदवारों इस चिकित्सा व्यवसायी के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की जरूरत नहीं है। साक्षात्कार में वॉक 10:00 पर 20/07/2015 को आयोजित किया जाएगा कैसे आदि लागू करने के लिए आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें नीचे पाया जा सकता है

कंपनी नाम: इंडियन ऑर्डनेन्स फैक्ट्रीज
रिक्ति का नाम: चिकित्सा व्यवसायी
शैक्षिक योग्यता: एमबीबीएस
रिक्ति की कुल संख्या: 02 पदों
वेतन: Rs.55,000 / प्रतिमाह
नौकरी स्थान: ओडिशा
इस नौकरी के लिए आवेदन करने की तिथि में चलो: 20/07/2015
नौकरी रिक्ति के लिए पते में चलो: मुख्य चिकित्सा अधिकारी आयुध निर्माणी अस्पताल बदमल-767,070 जिला बलांगीर, ओडिशा के कार्यालय

इंडियन ऑर्डनेन्स फैक्ट्रीज चिकित्सक भर्ती की विस्तार से:

आयुध निर्माणी बदमल अपने 24 बिस्तरों वाले अस्पताल के लिए अनुबंध के आधार पर पूरा समय पर एमबीबीएस डॉक्टरों की 02 संख्या को किराए पर करने का प्रस्ताव है। आवश्यक योग्यता के साथ सेवानिवृत्त डॉक्टरों और लेडी डॉक्टरों को भी मेडिकल फिटनेस के पात्र अधीन हैं।


  1. भारत एमसीआई मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज से योग्यता 1. एमबीबीएस की डिग्री। भारतीय चिकित्सा परिषद के साथ 2. पंजीकरण।
  2. मुख्य चिकित्सा अधिकारी आयुध निर्माणी अस्पताल बदमल-767,070 जिला बलांगीर, ओडिशा के साक्षात्कार के कार्यालय का स्थान
  3. दिनांक और 09 से साक्षात्कार 20/07/2015 (सोम दिन) के समय के बाद AM।
  4. दस्तावेजों बातचीतः मूल और 1.मैट्रिक / 10 वीं कक्षा की फोटोकॉपी या आयु प्रमाण के लिए समकक्ष प्रमाण पत्र के एक सेट में लाया जाएगा। भारत एमसीआई मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज से 2.MBBS डिग्री प्रमाण पत्र। 3.REGISTRATION प्रमाण पत्र। 4.अनुभव प्रमाण पत्र। दो राजपत्रित अधिकारियों से 5.02 किरदार प्रमाण पत्र।
  5. शब्द प्रति छह महीने की अधिकतम काम पर रखने की अवधि। 2 कार्यकाल स्पष्ट रिक्ति और संतोषजनक काम के खिलाफ माना जा सकता है।
  6. पारिश्रमिक मासिक पारिश्रमिक = Rs.55,000 / – अभाव = Rs.1833 / के लिए पारिश्रमिक से कमी की दैनिक दर –
  7. कर्तव्य किराए पर लिया डॉक्टर शुल्क चिकित्सा अधिकारी शुल्कों सहित आयुध निर्माणी अस्पताल, बदमल में पूरा समय काम पूरा करने के लिए आवश्यक हो जाएगा।
  8. रहने (मैं) किराए पर लिया चिकित्सक, बदमल दौरान DMO (आपातकालीन) कर्तव्य आयुध निर्माणी अस्पताल में रहने के लिए आवश्यक हो जाएगा। (Ii) के आयुध निर्माणी एस्टेट अंदर रहने के लिए इच्छुक चयनित उम्मीदवारों सरकार नियम के अनुसार भुगतान पर अस्थायी आवास उपलब्ध कराया जाएगा।

चयन प्रक्रिया के लिए इंडियन ऑर्डनेन्स फैक्ट्रीज – मेडिकल व्यवसायी पोस्ट:

  1. 20/07/2015 पर लिखित परीक्षा।
  2. चुने उम्मीदवारों चेहरा साक्षात्कार के लिए चेहरे का कार्य करेगा।
  3. तारीखें अभी तक अंतिम चयन के लिए होने की घोषणा करने के लिए कर रहे हैं

मेडिकल व्यवसायी रिक्ति इंडियन ऑर्डनेन्स फैक्ट्रीज के लिए प्रक्रिया में चलो:

  1. अनुबंध / करार अनुबंध / समझौते में प्रवेश की तिथि से 6 महीने या उससे कम के लिए में प्रवेश किया जाएगा। काम पर रखने की अवधि किसी भी आधार पर बढ़ाई नहीं है। अनुबंध आयुध निर्माणी बोर्ड द्वारा निर्धारित नियमों और शर्तों के अनुसार काम पर रखा पेशेवर और एमओ आई / सी के बीच हस्ताक्षरित किया जाना चाहिए। एक विशेष व्यक्ति एक कैलेंडर वर्ष में एक बार से अधिक काम पर रखा नहीं किया जाना चाहिए। हालांकि, सेवानिवृत्त डॉक्टरों के मामले में बाद शर्तें आयुध निर्माणी बोर्ड की पूर्व मंजूरी के साथ अनुमति दी जा सकती है।
  2. कारखाने के साथ समझौते में प्रवेश करती है, जो पूरा समय काम पर रखा चिकित्सा व्यवसायी सेवा या अनुबंध / करार का स्वत: विस्तार में उसका / उसकी निरंतरता के लिए किसी भी दावे या सही नहीं होगा।
  3. समझौते की वैधता के दौरान किराए पर चिकित्सक उसकी / उसके कैरियर या कारखाने के लिए 7 दिन का नोटिस देकर किसी भी अन्य आधार की बेहतरी के लिए समझौते को समाप्त करने के लिए स्वतंत्रता पर किया जाएगा। फैक्टरी भी तो क्या कभी बिना कोई कारण बताए 7 दिन का नोटिस देकर कार्यकाल के दौरान किसी भी समय पर समझौते को समाप्त कर सकते हैं। किराए पर मेडिकल प्रैक्टिशनर मानसिक या शारीरिक रूप से अक्षम या उसकी / उसके कर्तव्यों का निर्वहन करने के काबिल नहीं हो पाया है कि अगर समझौते भी, समाप्त कर दी जाएगी।
  4. एमसीआई से एमबीबीएस की डिग्री भारत के मेडिकल कॉलेज बुनियादी योग्यता आवश्यकता है मान्यता दी। वह या वह एक पंजीकृत चिकित्सक होना चाहिए। अनुबंध / करार में प्रवेश के समय, चिकित्सा व्यवसायी केंद्रीय के दो राजपत्रित अधिकारी से चरित्र प्रमाण पत्र के साथ-साथ उसका / उसकी योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, राष्ट्रीय / राज्य चिकित्सा परिषद के साथ चिकित्सा रजिस्ट्रेशन प्रमाण पत्र और जन्म तिथि के प्रमाण प्रस्तुत करेगा / राज्य सरकार। अनुबंध उसे करने के लिए सम्मानित किया गया / उसके काम को करने के लिए उसका / उसकी फिटनेस के लिए, में प्रवेश होने से पहले काम पर रखा चिकित्सा व्यवसायी, फैक्टरी अस्पताल में एक चिकित्सा परीक्षा से गुजरना होगा। काम पर रखा चिकित्सा व्यवसायी फैक्टरी परिसर के अंदर तैनात किया जा रहा है अगर पीवीआर अनिवार्य है।
  5. आम तौर पर रविवार और राष्ट्रीय अवकाश (गणतंत्र दिवस, स्वतंत्रता दिवस और गांधी जयंती) से दूर हो जाएगा। वे इन दिनों पर काम करने के लिए कहा जाता है तो वे उस के एवज में बंद प्रदान किया जाएगा। किराए पर मेडिकल व्यवसायी किसी भी परिवहन / परिवहन व्यवस्था के साथ प्रदान नहीं किया जाएगा। किराए पर चिकित्सक आपात स्थिति के मामले में प्राथमिक चिकित्सा छोड़कर आयुध निर्माणी अस्पतालों में किसी भी नि: शुल्क चिकित्सा उपचार के लिए हकदार नहीं होगा।
  6. काम पर रखा चिकित्सक किसी भी चिकित्सा व्यवसायी पारंपरिक कर रही है, जो सभी सामान्य कार्यों के लिए भाग लेने जाएगा। वह / वह भी आपात स्थिति / आपदाओं और दुर्घटनाओं में भाग लेंगे।
  7. किराए पर मेडिकल प्रैक्टिशनर एक सप्ताह में एक बार DMO के न्यूनतम के रूप में उसका / उसकी सेवाएं प्रदान करेगा और वह / वह स्टेशन पर IOFHS की नियमित राज्यमंत्री ने लाभ उठाया / पूर्ण के रूप में अगले दिन बंद हो जाएगा।
  8. किराए पर मेडिकल प्रैक्टिशनर एक नियमित चिकित्सा अधिकारी द्वारा प्रतिहस्ताक्षरित किया जाना चाहिए, जो 03 दिनों की अधिकतम अवधि तक बीमार / अयोग्य प्रमाण पत्र जारी कर सकते हैं। किराए पर मेडिकल व्यवसायी सामान्य रूप से फिटनेस प्रमाण पत्र जारी नहीं किया जाएगा।
  9. काम पर रखा चिकित्सक किसी भी वित्तीय अधिकार नहीं है और वह / वह तो यह चिकित्सा द्वारा अनुमोदित किया जाना चाहिए करता है तो पहले रोजगार की चिकित्सा जांच की तरह किसी भी प्रशासनिक कार्य आदि .. किराए पर मेडिकल व्यवसायी, आम तौर पर किसी भी चिकित्सा सिफारिशों नहीं करेगा प्रदर्शन नहीं करेगा प्रभारी अधिकारी।
  10. काम पर रखा चिकित्सा व्यवसायी अन्य अस्पतालों को रोगियों का उल्लेख नहीं होगा, वह / वह तो यह प्रभारी चिकित्सा अधिकारी द्वारा अनुमोदित किया जाना चाहिए करता है।
  11. किराए पर मेडिकल व्यवसायी स्टाफ के किसी भी वर्ग की वार्षिक निष्पादन मूल्यांकन रिपोर्ट (एपीएआर) नहीं लिख सकता।
  12. महाप्रबंधक / आयुध निर्माणी बदमल किसी भी आगे की सूचना जारी करने या किसी भी बताए बिना, की वजह से कोर्ट / कैट मामले के किसी भी निर्देशों करने के लिए या के रूप में रक्षा आयुध निर्माणी बोर्ड / मंत्रालय से निर्देश / प्रति प्रतिबंधित / बदल प्रक्रिया को रद्द / संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखता है तत्पश्चात कारण। जीएम / OFBL का निर्णय अंतिम होगा और कोई अपील इस मुद्दे के खिलाफ मनोरंजन किया जाएगा।

महत्वपूर्ण तारीखें याद करने के लिए:

इस काम के लिए तारीख में चलो: 20/07/2015

स्थान: मुख्य चिकित्सा अधिकारी आयुध निर्माणी अस्पताल बदमल-767,070 जिला बलांगीर, ओडिशा के कार्यालय

आवेदन कैसे करें:

अधिक जानकारी इस काम के लिए यहां क्लिक करें

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें



img
Share On Facebook
Similar Jobs
प्रोबेशनरी ऑफिसर
असिस्टेंट मैनेजर
प्रोजेक्ट इंजीनियर, सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट
अपरेंटिस ट्रेनी
मेनेजर और अधिक रिक्तियों
सीनियर रैंप सर्विस एजेंट, रैंप सर्विस एजेंट
जूनियर रिसर्च फेलो
बहु कुशल कामगार और अधिक रिक्तियों
इंस्पेक्टर एंगिनीर्स
तकनीकी सहायक और अधिक रिक्तियों
ग्रेजुएट, डिप्लोमा इंजीनियरिंग
स्टेनोग्राफर, हेड कांस्टेबल
कार्यकारी प्रशिक्षु
कनीय अभियंता और अधिक रिक्तियों