भूमि संसाधन विभाग (डीएलआर) भर्ती 2015-04 रिक्ति – सलाहकार – स्नातक

भूमि संसाधन (डीएलआर) विभाग भर्ती अधिसूचना के माध्यम से सलाहकार की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है – F.NO.A-12036/1/2015-प्रशासन (पीटी) – भूमि संसाधन (डीएलआर) भर्ती 2015 के विभाग। स्नातक पूरा कर लिया है, जो उम्मीदवारों के भूमि संसाधन विभाग (डीएलआर) से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं।

योग्य उम्मीदवारों पर या 19/6/2015 से पहले सलाहकार नौकरी के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी नाम: भूमि संसाधन विभाग (डीएलआर)
रिक्ति नाम: सलाहकार
शैक्षिक योग्यता: किसी भी स्नातक
रिक्ति की कुल संख्या: 04 पोस्ट
वेतन: एनए
नौकरी स्थान: नई दिल्ली
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 19/6/2015
नौकरी रिक्ति के लिए पता: भूमि संसाधन NBO भवन जी विंग के ग्रामीण विकास विभाग ‘निर्माण भवन, नई दिल्ली भारत सरकार।

भूमि संसाधन (डीएलआर) सलाहकार भर्ती विभाग के विस्तार से:

  1. भूमि संसाधन विभाग में (04) कंसल्टेंट्स की सगाई की।
  2. भूमि संसाधन, ग्रामीण विकास मंत्रालय का विभाग सेवानिवृत्त तहत सचिवों / अनुभाग अधिकारी / अनुबंध के आधार पर विभाग में सलाहकार के रूप में सगाई के लिए सहायकों से आवेदन आमंत्रित किया है। योग्यता मानदंड  सहित विवरण, आदि टो विभागों वेबसाइट www.dolr.nic.in पर उपलब्ध हैं। भूमि संसाधन विभाग को स्वीकार करने या किसी भी कारण बताए बिना भाग में या किसी एक या सभी प्रतिक्रियाओं का पूरा में अस्वीकार करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।
  3. अनुबंध के आधार पर सलाहकार के पद के लिए आवेदन प्रपत्र संलग्न है। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि जून, 2015 .30 तक प्रधानमंत्री आवेदन नियत तारीख और समय के बाद प्राप्त 19 “पर विचार नहीं किया जाएगा।

पात्रता:

  1. ड्यूटी: (क) राज्यों को धन की रिहाई के लिए मामलों का प्रसंस्करण; (ख) विधान कानूनी मामलों पर मामलों का प्रसंस्करण; वीआईपी संदर्भ संसदीय प्रश्न कोर्ट मामले आरटीआई आदि से संबंधित मामलों की (ख) प्रसंस्करण
  2. पात्रता मानदंड: सलाहकार सगाई के लिए प्रस्तावित अच्छी तरह से केंद्र सरकार के मंत्रालयों विभागों के कामकाज से परिचित नहीं किया जाएगा। ऊपर के क्षेत्र में अनुभव होने के केन्द्र सरकार के मंत्रालयों विभागों से अवर सचिव / अनुभाग अधिकारी सहायक के पद से सेवानिवृत्त व्यक्तियों प्राथमिकता दी जाएगी।
  3. अवधि: छह महीने की अवधि के लिए शुरू में अनुबंध के आधार पर विशुद्ध रूप से लगे हुए किया जाएगा चयनित उम्मीदवार। आगे विस्तार के काम के प्रदर्शन और विशिष्ट पद के लिए आवश्यकता के आधार पर विचार किया जाएगा। संविदात्मक स्थिति की सगाई किसी भी चाय SO11 देने के बिना भूमि संसाधन विभाग द्वारा समाप्त किया जा सकता है।
  4. आयु सीमा: उम्मीदवार आवेदन की अंतिम तारीख को उम्र के 64 से अधिक वर्षों से नहीं होना चाहिए।
  5. संचार और मसौदा कौशल: गहराई से निपटने के काम में स्थापना के प्रशासन संबंधी मामले, नीतिगत मामलों, अदालत मामलों, वीआईपी संदर्भ संसदीय प्रश्न आरटीआई आदि से संबंधित के लिए एक मजबूत स्वभाव के साथ अच्छा संचार और पारस्परिक कौशल होना चाहिए
  6. कम्प्यूटर साक्षरता: कंप्यूटर साक्षरता अनिवार्य है।
  7.  सगाई के प्रकार: engagment अनुबंध के आधार पर विशुद्ध रूप से किया जाएगा।
  8. आवास: सलाहकार DelhiNew दिल्ली या आसपास के स्थानों में स्वयं के आवास की आवश्यकता है। कोई आवास या घर किराए पर विभाग द्वारा प्रदान किया जाएगा।
  9. अनुबंध की अवधि: प्रारंभिक अनुबंध विभाग द्वारा निर्णय लिया जा सकता है अवधि के लिए आगे बढ़ाई 6 महीने की अवधि के लिए होगा। हालांकि, सगाई की अधिकतम अवधि तीन साल या जो भी पहले हो उम्र के 65 वर्ष की अवधि के लिए किया जाएगा।
  10. पारिश्रमिक और भुगतान की शर्तें: मासिक आधार पर एक समेकित शुल्क का भुगतान किया जाएगा, योग्यता और अनुभव पर निर्भर करता है, सगाई के समय में करने के लिए राजी हो गए।
  11. वाहन भत्ता: सलाहकार मासिक वाहन भत्ता के लिए हकदार है।
  12. सूत्रों का कहना है पर कर कटौती: प्रचलित नियमों विभाग टीडीएस प्रमाणपत्र जारी करेगा, जिसके लिए भुगतान, प्रभावशाली से पहले स्रोत पर कटौती की जाएगी प्रति के रूप में आयकर या उत्तरदायी किसी भी अन्य कर, काट सकता है। सर्विस टैक्स के रूप में लागू प्रचलित दरों पर, अतिरिक्त देय होगा।
  13. कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं: कोई अतिरिक्त भुगतान के ऊपर पैरा 10 में उल्लेख मासिक पारिश्रमिक से अलग बनाया जाएगा।
  14. सलाहकार काम काम के संदर्भ में दिल्ली से बाहर यात्रा करने के लिए आवश्यक है के मामले में हालांकि, विभाग केंद्र सरकार के नियमों के नियमों के अनुसार वास्तविक लागत की प्रतिपूर्ति की जाएगी।
  15. पर या 5:30 से पहले विभाग तक पहुंचने के लिए इतनी के रूप में निर्धारित प्रारूप में विधिवत पूर्ण आवेदन प्रस्तुत किया जाना चाहिए। 29 “मई, अवकाश की घोषणा की जा रही है आवेदन प्रस्तुत करने की निर्धारित तिथि की स्थिति में 2015 पर, आवेदन विभाग के अगले कार्य दिवस पर नियत समय तक प्राप्त किया जाएगा। किसी भी आवेदन कि ऊपर उल्लेख के बाद प्राप्त समय सीमा के अस्वीकार कर दिया जाएगा और लौट जा सकता है।

भूमि संसाधन विभाग (डीएलआर) के लिए चयन प्रक्रिया – सलाहकार पोस्ट:

  1. उम्मीदवारों पर या 19/6/2015 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया है।

कैसे भूमि संसाधन (डीएलआर) विभाग में सलाहकार रिक्ति के लिए लागू करने के लिए:

भत्ता – सलाहकार ऐसे डीए, सीसीए, एचआरए, सीजीएचएस, चिकित्सा प्रतिपूर्ति या किसी अन्य राहत आदि टाडा के रूप में किसी भी भत्ता के लिए हकदार नहीं होगा – सलाहकार के किसी सेवारत अधिकारियों के लिए लागू सामान्य नियमों के अनुसार टीए / डीए आकर्षित करने के लिए अनुमति दी जा सकती है एक ही स्तर की भारत सरकार ने कहा कि वह आधिकारिक दौरे पर है। मुख्यालय – सलाहकार का मुख्यालय दिल्ली में होगा हालांकि, उन्होंने कहा कि भारत में कहीं भी सेवा करने के लिए जिम्मेदार हो सकता है।


महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखें:

अंतिम तिथि इस काम 19/6/2015 के लिए आवेदन करने के लिए

संदर्भ:

 F.NO.A-12036/1/2015-प्रशासन (पीटी) – भूमि संसाधन (डीएलआर) भर्ती 2014 के विभाग।

आवेदन कैसे करें:

अधिक जानकारी इस काम के लिए यहां क्लिक करें

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


img
Share On Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>