डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी) की भर्ती 2015-01 रिक्ति – परियोजना निदेशक – 73,000 वेतन – बी.टेक

डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन भर्ती अधिसूचना के माध्यम से परियोजना निदेशक की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है (डीएमआरसी) – डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी) भर्ती 2015 – Advt सं। डीएमआरसी / PERS दिनांक / 22 / मानव संसाधन / 2015 (69): 2015/06/07। बी.टेक पूरा कर लिया है, जो उम्मीदवारों से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी)

योग्य उम्मीदवारों पर या 28/07/2015 से पहले नौकरी परियोजना निदेशक के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी नाम: डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी)
रिक्ति नाम: परियोजना निदेशक
शैक्षिक योग्यता: बी ई / बी.टेक
रिक्ति की कुल संख्या: 01 पोस्ट
वेतन: Rs.51,300-73,000 / प्रतिमाह
नौकरी स्थान: दिल्ली
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 28/07/2015
नौकरी रिक्ति के लिए पते: महाप्रबंधक (मानव संसाधन) डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन लिमिटेड मेट्रो भवन फायर ब्रिगेड लेन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली।

विस्तार से डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी) के परियोजना निदेशक भर्ती:

डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी) लिमिटेड, भारत सरकार से इक्विटी भागीदारी के साथ एक संयुक्त उद्यम कंपनी है। भारत और सरकार के। राष्ट्रीय की दिल्ली के राजधानी क्षेत्र दिल्ली के लिए मास रैपिड ट्रांजिट सिस्टम आधारित रेल के कार्यान्वयन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन, दिल्ली की जीवन रेखा, अपनी अनूठी कार्य संस्कृति के माध्यम से अपने कर्मचारियों का पोषण करने की क्षमता पर गर्व करता है। आज, डीएमआरसी आदि दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र, जयपुर, कोच्चि में फैला हुआ एमआरटीएस गतिविधियों के साथ के बारे में 8000 कर्मचारियों द्वारा सशक्त अधिक से अधिक 26 लाख यात्रियों को दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में हर दिन ले। उपरोक्त के अलावा, डीएमआरसी ने लखनऊ, अहमदाबाद की तरह भारत में विभिन्न शहरों के लिए तिरुवनंतपुरम में भारतीय रेलवे की हाई स्पीड रेल लिंक परियोजना और तिरुवनंतपुरम और कोझिकोड में मोनोरेल परियोजना के लिए डीपीआर तैयार करने और परामर्श काम के काम सौंपा गया है , विजयवाड़ा और विदेश में भी आदि जकार्ता, ढाका की तरह डीएमआरसी और इसके संबद्ध परियोजनाओं में अनुभवी कर्मियों की तत्काल आवश्यकता के साथ मिलने के लिए, अनुप्रयोगों से आमंत्रित कर रहे हैं अनुभवी, गतिशील और प्रेरित रेलवे / भारतीय राष्ट्रीयता की मेट्रो / रेलवे सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों सिविल इंजीनियर्स, प्रासंगिक होने सीधी भर्ती के आधार पर मेट्रो से संबंधित काम करने का अनुभव। विवरण निम्नानुसार हैं

  1. पोस्ट की संख्या: 01
  2.  (आईडीए): Rs.51300-73000 / प्रतिमाह
  3. 01/07/15 पर अधिकतम आयु सीमा: 55 वर्ष
  4. आवश्यक योग्यता: उम्मीदवार होना चाहिए / न्यूनतम 60% अंकों के साथ बी.टेक (सिविल इंजीनियरिंग) / एक सरकार से बराबर CGPA के विश्वविद्यालय / संस्थान को मान्यता दी ..
  5. अनुभव मानदंड: – सीडीए वेतनमानों में सेवारत कर्मचारियों के लिए (01/07/15) पर। राजपत्रित स्तर पर कम से कम 25 साल की सेवा के कुल के साथ Rs.37400-67000 (ग्रेड वेतन 10,000 रुपये) के सीडीए वेतनमान में अधिकारियों,। आवेदक शिथिलता / विभागाध्यक्ष स्तर में कम से कम 6 साल के लिए काम किया जाना चाहिए। या आईडीए में सेवारत कर्मचारियों के लिए वेतनमान। आईडीए में कार्यकारी कार्यकारी स्तर पर कम से कम 25 साल की सेवा के कुल के साथ Rs.51300-73000 के पैमाने भुगतान करते हैं। आवेदक जीएम / शिथिलता स्तर में कम से कम 6 साल के लिए काम किया जाना चाहिए।
  6. कार्य अनुभव उम्मीदवार रेलवे में ऊंचा मेट्रो निर्माण / परियोजना सिर में मुख्य परियोजना प्रबंधक (सीपीएम) के रूप में काम करने सहित एक सिद्ध बहु अनुशासनिक अनुभव प्रोफाइल होनी चाहिए / कम से कम 4 साल के लिए ऊंचा रेल निर्माण के लिए रेलवे सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों। पसंद भारतीय रेल, मेट्रो आधारित पीएसयू और सीपीडब्ल्यूडी के लिए दिया जाएगा।
  7. नौकरी विवरण: पोस्ट के अवलंबी से संबंधित सभी काम करता है / प्रबंध के समन्वय के लिए जिम्मेदार होंगे
  8. डीएमआरसी की ओर से विजयवाड़ा मेट्रो परियोजना के निर्माण / कमीशन।
  9. चरित्र और पूर्ववृत्त: निगम में इस तरह के एक जांच के बाद संतुष्ट हो जाता है, जब तक आवश्यक माना जा सकता है के रूप में चयन प्रक्रिया में सफलता उसकी / उसके चरित्र और पूर्ववृत्त को ध्यान में रखते उम्मीदवार सभी मामलों में उपयुक्त है, नियुक्ति के लिए कोई अधिकार नहीं होता है सेवा में नियुक्ति के लिए।
  10. ज़मानत बॉण्ड: इस पद के लिए चुने गए उम्मीदवारों रुपए की ज़मानत बांड पर अमल करना होगा। 2,00,000 / – प्लस लागू सेवा कर और प्रशिक्षण के साथ साथ तीन वर्ष की न्यूनतम अवधि के लिए निगम की सेवा करने के लिए लागू सेवा कर की लागत (एक LWP या EOL पर बने रहे, जिसमें अवधि के अनन्य) है और यह भी एक तीन महीने पूर्व सूचना के, निगम से इस्तीफे की मांग करने से पहले आवश्यक हो जाएगा।
  11. परिवीक्षा: नियुक्ति पर चयनित उम्मीदवारों (प्रशिक्षण की अवधि सहित) दो वर्ष की अवधि के लिए परिवीक्षा पर किया जाएगा।
  12. भुगतान और परिलब्धियां: भत्तों, एचआरए / लीज़, भत्ता, चिकित्सा लाभ, कर्मचारी भविष्य निधि, ग्रेच्युटी, और बीमा में शामिल हैं, जो समय और अन्य लाभों को समय पर लागू आईडीए (औद्योगिक डीए) के तहत वेतनमान के अनुसार होगी के लिए वेतन और परिलब्धियां आदि निगम के वर्तमान नियमों के अनुसार।

चयन प्रक्रिया के लिए डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी) – परियोजना निदेशक पद:

  1. उम्मीदवारों पर या 28/07/2015 से पहले आवेदन कर सकते हैं
  2. (मैं) साक्षात्कार (द्वितीय) समूह चर्चा (iii) की मेडिकल परीक्षा – चयन पद्धति एक तीन चरण की प्रक्रिया शामिल होंगे। (मेडिकल परीक्षा “कार्यकारी / तकनीकी श्रेणी ‘में होगा।) उम्मीदवार 1 के अनुपात में जी डी / साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा: उपयुक्त उम्मीदवारों की उपलब्धता के आधार पर, 5। चयन प्रक्रिया के ज्ञान, कौशल, समझ, योग्यता और शारीरिक स्वास्थ्य के विभिन्न पहलुओं का न्याय होगा। उम्मीदवारों के चयन के लिए उपयुक्त के रूप में घोषित किए जाने से पहले, चयन प्रक्रिया और मेडिकल परीक्षा के माध्यम से पारित करना होगा। निर्धारित चिकित्सा परीक्षण में असफल उम्मीदवारों जो इस मुद्दे पर अंतिम निगम के किसी भी वैकल्पिक रोजगार और निर्णय है नहीं दिया जाएगा। Http://www.delhimetrorail.com और उम्मीदवारों इसके साथ लगातार संपर्क में रहना चाहिए: सभी संबंधित जानकारी केवल वेब साइट पर उपलब्ध होगी।

कैसे परियोजना निदेशक रिक्ति के लिए आवेदन करने में डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी):

  1. स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन पत्र में भरा की प्राप्ति की अंतिम तिथि 28/07/2015 है।
  2. 1 के अनुपात में पूर्व योग्य उम्मीदवारों के नामों: 5 आदि स्थल, समय जैसे अन्य विवरण के साथ 6 बजे तक 06/08/15 पर अंतरिम रूप से हमारी वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा
  3. साक्षात्कार 12/08/15 को आयोजित किया जा सकता है (अंतरिम) (पूरा विवरण हमारी वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा)। चयन प्रक्रिया के साक्षात्कार और समूह चर्चा शामिल होंगे। डाक द्वारा अलग से कोई संचार अलग-अलग उम्मीदवारों के लिए भेजा जाएगा। उम्मीदवारों को प्रमाण पत्रों की मूल प्रतियों के साथ उसके अनुसार साक्षात्कार के लिए हमारी वेबसाइट पर प्रदर्शित साक्षात्कार के लिए निर्देश के माध्यम से जाने के लिए और प्रदर्शित करने के लिए आवश्यक हैं। अंतिम परिणाम 19/08/15 (अंतरिम) द्वारा घोषित किया जा सकता है। उक्त पदों के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवारों अनुबंध- I में आवेदन प्रारूप के अनुसार आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार योग्यता, अनुभव एवं वेतनमान / सकल वेतन के समर्थन में सभी प्रासंगिक सबूत / दस्तावेज संलग्न करना होगा। उम्मीदवारों को वर्तमान सरकार में कार्यरत हैं। के तहत निर्धारित तिथि के अनुसार पते का उल्लेख तक पहुंचने के लिए इतनी के रूप में या सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम (पीएसयू), पिछले पांच साल के लिए APARs के साथ-साथ उचित माध्यम से अपने आवेदन अग्रेषित करना चाहिए। चयन प्रक्रिया के लिए चुने उम्मीदवारों केवल हमारी वेबसाइट हालांकि सलाह दी जाएगी और ACIII स्तरीय द्वारा ट्रेन किराया की प्रतिपूर्ति के लिए पात्र होंगे। आवेदन प्रारूप: अनुबंध (आई) देखें। विधिवत आवेदन फार्म में भरा प्रमुखता से कवर पर एक लिफाफा सुपर चिह्न में भेजा जाना चाहिए – नाम पोस्ट नवीनतम के 28/07/15 द्वारा, स्पीड पोस्ट द्वारा निम्न पते पर। महाप्रबंधक (मानव संसाधन) डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन लिमिटेड मेट्रो भवन फायर ब्रिगेड लेन, बाराखंभा रोड, नई दिल्ली।

महत्वपूर्ण तारीखें याद करने के लिए:

अंतिम तिथि इस काम 28/07/2015 के लिए आवेदन करने के लिए

संदर्भ: डेल्ही मेट्रो रेल कारपोरेशन (डीएमआरसी) भर्ती 2015 – Advt सं। डीएमआरसी / (69) / मानव संसाधन / 2015/22 दिनांक PERS: 2015/06/07

आवेदन कैसे करें:

अधिक जानकारी इस काम के लिए यहां क्लिक करें

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


img
Share On Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>