एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया भर्ती-2015

एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (एएआई) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से भौतिक चिकित्सक की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। फिजियोथेरेपिस्ट पूरा कर लिया है, जो उम्मीदवारों – स्नातकोत्तर एयरपोर्ट्स से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (एएआई)।

योग्य उम्मीदवारों इस फिजियोथेरेपिस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की जरूरत नहीं है। साक्षात्कार में वॉक 10:00 पर 2015/11/08 पर आयोजित किया जाएगा कैसे आदि लागू करने के लिए आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें नीचे पाया जा सकता है

कंपनी नाम: एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (एएआई)
रिक्ति नाम: फिजियोथेरेपिस्ट
शैक्षिक योग्यता: किसी भी पद स्नातक
रिक्ति की कुल संख्या: 01 पद
वेतन: रुपये। 1250 / – यात्रा के प्रति
नौकरी स्थान: नई दिल्ली
इस नौकरी के लिए आवेदन की तारीख में चलो: 2015/11/08
नौकरी रिक्ति के लिए अभिभाषण में चलो: राजीव गांधी भवन सफदरजंग हवाई अड्डा, नई दिल्ली – 110003

एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (एएआई) फिजियोथेरेपिस्ट भर्ती की विस्तार से:

एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (ए मिनी रत्न पीएसयू) मेडिकल सेंटर, आई एन ए कालोनी, नई दिल्ली में अपने कर्मचारियों के लिए, भाग के समय के आधार पर, फिजियोथेरेपिस्ट संलग्न करना चाहती है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को अपने सभी मूल दस्तावेज / प्रमाण पत्र के साथ साक्षात्कार में टहलने के लिए प्रकट हो सकता है, सत्यापित फोटोकॉपी का एक सेट और प्रवर्तन निदेशालय (प्रशा।), एएआई, राजीव गांधी भवन के कार्यालय में 2015/11/08 पर हाल ही में दो पासपोर्ट आकार के फोटो, सफदरजंग हवाई अड्डा, नई दिल्ली। फिजियोथेरेपिस्ट उलझाने के लिए पात्रता मानदंड और नियम और शर्तों के तहत के रूप में कर रहे हैं: सगाई की अवधि के आपसी समझौते पर बढ़ाया जा सकता है, जो छह महीने के लिए किया जाएगा।


  1.  योग्यता: स्नातकोत्तर यानी एमपीटी, अधिमानतः मुस्कुलोस्केलेटल यानी ऑर्थो में। किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से। उम्मीदवार भौतिक चिकित्सा परिषद, राज्य / भारत के साथ पंजीकृत किया जाएगा
  2. अनुभव: पोस्ट-ग्रेजुएशन के बाद ख्याति की सरकार / निजी अस्पताल से दो वर्ष का अनुभव।
  3. आयु: 30 साल 2015/06/30 कर्तव्यों पर के रूप में न्यूनतम आयु / दौरा फिजियोथेरेपिस्ट कर्तव्य की निर्दिष्ट स्थान पर यात्रा के प्रति तीन घंटे के साथ एक सप्ताह में चार यात्राओं का भुगतान करने की आवश्यकता है। दिन और समय आपसी समझौते पर होगी।
  4. मानदेय रुपये। 1250 / – (एक हजार रूपये दो सौ पचास ही।) वाहन के समावेशी यात्रा के प्रति
  5. फिजियोथेरेपिस्ट की सगाई 1. नियम एवं शर्तें विशुद्ध रूप से अस्थायी है। किसी भी दावे का किसी भी स्तर पर उस आधार पर नियमित रूप से रोजगार के लिए झूठ करेगा। 2. भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण की ओर से किसी भी अन्य दायित्व नहीं होगा। 3. फिजियोथेरेपिस्ट किसी भी छुट्टी और भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण के कर्मचारियों ने आनंद उठाया किसी भी अन्य लाभों के लिए हकदार नहीं होगा।
  6. सगाई की समाप्ति: उत्तरदायी है सगाई 1. मामले में समाप्त किया जा करने के लिए – एक) फिजियोथेरेपिस्ट आचार संहिता या उसे / उसके द्वारा  सगाई की शर्तें शर्तों का उल्लंघन करता है। ख) एएआई के हित के लिए हानिकारक है, जो कुछ भी करता है। 2. एएआई किसी भी नोटिस जारी करने के बिना तुरंत सगाई समाप्त कर सकता है। 3. फिजियोथेरेपिस्ट एएआई के लिए एक महीने पहले नोटिस देने के बाद सगाई समाप्त कर सकता है।

चयन प्रक्रिया के लिए एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (एएआई) – फिजियोथेरेपिस्ट पोस्ट:

  1. 2015/11/08 पर लिखित परीक्षा।
  2. चुने उम्मीदवारों चेहरा साक्षात्कार के लिए चेहरे का कार्य करेगा।
  3. तारीखें अभी तक अंतिम चयन के लिए होने की घोषणा करने के लिए कर रहे हैं

फिजियोथेरेपिस्ट रिक्ति के लिए प्रक्रिया में चलो एयरपोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (एएआई):

  1. फिजियोथेरेपी यूनिट संचालित और निर्धारित शुल्क घंटे के अनुसार एएआई नामित चिकित्सा केंद्र में रोगियों में भाग लेने के लिए।
    फिजियोथेरेपिस्ट को बनाए रखने और भौतिक चिकित्सा उपकरणों और मशीनों के काम करने के बाद लग जाएगा। किसी भी मशीन के किसी भी टूट या गलती के मामले में, वह / वह एएआई डॉक्टरों को सूचित करेंगे।
  2.  सावधानियों के बारे में चिकित्सा सलाह प्रदान करने के लिए, भौतिक चिकित्सा उपचार के दौर से गुजर सभी रोगियों के लिए है और आदि करते हैं।
  3. फिजियोथेरेपिस्ट उपचार लेने के लिए बाहर के अस्पतालों / फिजियोथेरेपी यूनिट के लिए किसी भी एएआई लाभार्थी का उल्लेख नहीं किया जाएगा।
  4.  औचित्य / और के रूप में विभिन्न इनडोर दावों से संबंधित भौतिक चिकित्सा उपचार की लागत और जब एक ही फिजियोथेरेपिस्ट में जाना जाता है के बारे में विशेषज्ञों की राय प्रदान करते हैं।
  5. एएआई के प्रबंधन द्वारा फिजियोथेरेपिस्ट के लिए भेजा नैदानिक ​​मुद्दों पर पेशेवर राय प्रदान करते हैं।
  6. आवश्यक परिवर्तन के रोगियों के लिए नियमित रूप से अनुवर्ती के लिए कर्तव्य दिनों में किया जा सकता है, ताकि इन-चार्ज करने के लिए प्रत्याशित छुट्टी के बारे में सूचित करने के लिए। मैं इसके द्वारा ऊपर के कर्तव्यों और जिम्मेदारियों का पालन करने के लिए स्वीकार करते हैं।
  7.  फिजियोथेरेपिस्ट, निरीक्षण के अनुरूप है और एएआई प्रबंधन द्वारा समय-समय पर जारी आदेशों / निर्देशों का पालन करना होगा।
  8.  फिजियोथेरेपिस्ट ईमानदारी से और ईमानदारी से एएआई की सेवा और सभी लेन-देन में शिष्टाचार और ध्यान दिखाना होगा।
  9.  फिजियोथेरेपिस्ट एएआई लाभार्थियों के स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए अपनी अधिकतम प्रयास का उपयोग करेगा।
  10. एएआई फिजियोथेरेपिस्ट द्वारा प्रदान की उपचार के दौरान किसी भी चिकित्सा  / चूक होने वाली से बाहर पैदा हुई विवाद के लिए एक पार्टी नहीं किया जाएगा।
  11. फिजियोथेरेपिस्ट मांगना या किसी भी कर्मचारी से किसी भी उपहार स्वीकार नहीं करेगा।
  12. फिजियोथेरेपिस्ट मांगना या के विचार में किसी भी उपहार, आयोग या बोनस स्वीकार करने या बाहर मेडिकल एजेंसियों को इलाज के लिए चर्चा करते हुए या सिफारिश करने एएआई लाभार्थियों के लिए वापस नहीं होगा।
  13. फिजियोथेरेपिस्ट एएआई के लिए अपनी सेवाओं को आउटसोर्स नहीं किया जाएगा।
  14. फिजियोथेरेपिस्ट क्षेत्र में लागू की दवाओं और पेय नशीला से संबंधित किसी भी कानून का पालन करना होगा।
  15. कोई फिजियोथेरेपिस्ट एएआई के किसी भी महिला कर्मचारी / लाभार्थी के यौन उत्पीड़न के किसी भी कृत्य में लिप्त होगा और सख्ती से भूमि और समय के लिए एएआई समय से जारी किए गए नियमों / निर्देशों के कानून का पालन किया जाएगा। मैं इसके द्वारा आचरण के ऊपर कोड का पालन करने के लिए स्वीकार

महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखें:

इस काम के लिए तारीख में चलो: 2015/11/08

स्थान:

राजीव गांधी भवन सफदरजंग हवाई अड्डा, नई दिल्ली – 110003


img
Share On Facebook