एडसिल भारत भर्ती अधिसूचना 2015 – इंजी, ग्रैड – 50,000 वेतन

शैक्षिक कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (एडसिल) भर्ती 2015 – – विज्ञापन सं 03 / मानव संसाधन और / 2015 एक शैक्षिक कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (एडसिल) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से सलाहकार की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। पूरा कर लिया है, जो उम्मीदवारों किसी भी स्नातक / एमबीए / एमकॉम शैक्षिक कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (एडसिल) से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं / सीए

योग्य उम्मीदवारों पर या 2015/03/04 से पहले नौकरी सलाहकार के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी नाम: शैक्षिक कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (एडसिल)
रिक्ति नाम: सलाहकार
शैक्षिक योग्यता: किसी भी स्नातक / एमबीए / पी / एमकॉम / सीए
रिक्ति की कुल संख्या: 02 पदों
वेतन: 50,000 / प्रतिमाह
नौकरी स्थान: नोएडा
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 2015/03/04
नौकरी रिक्ति के लिए पता: शैक्षिक कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (एडसिल), एडसिल हाउस, 18A, सेक्टर 16 ए, नोएडा 201301 (उत्तर प्रदेश)

शैक्षिक कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (एडसिल) सलाहकार भर्ती की विस्तार से:

एडसिल एक अपनी परियोजना के लिए अनुबंध के आधार पर कंसल्टेंट्स के पद के लिए योग्य पेशेवर और अनुभवी व्यक्तियों की आवश्यकता है। परियोजना कार्यालय दिल्ली में स्थित है। विवरण निम्नानुसार हैं: –


सलाहकार (प्रदर्शन प्रबंधन और वित्तीय प्रबंधन)

  1. पोस्ट सलाहकार का नाम (प्रदर्शन प्रबंधन और वित्तीय प्रबंधन)
  2. मान्यता प्राप्त संस्था + आईसीएआई से चार्टर्ड अकाउंटेंसी से शैक्षिक योग्यता एक स्नातक की डिग्री।
  3. आयु: 2015/01/03 पर के रूप में नहीं 65 से ऊपर साल।
  4. सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों / डीपीई समझौता ज्ञापन प्रणाली और वित्त में 10 साल के अनुभव के प्रदर्शन के प्रबंधन में अनुभव के 4 साल की एक न्यूनतम के साथ किसी भी सार्वजनिक क्षेत्र में 20 साल का अनुभव कार्य अनुभव काम करना। जहाँ तक संभव हो डीजीएम के पद से कम नहीं काम किया जाना चाहिए।
  5. कार्य प्रोफ़ाइल एक) मासिक अंतराल पर डीपीई लक्ष्यों की निगरानी। ख) वित्तीय और गैर वित्तीय मापदंडों की निगरानी करना। ग) परियोजना के वित्त पोषण के तहत डाक द्वारा वित्त पोषित परियोजनाओं की निगरानी। क्रिटिकल सहायता योजना के तहत डाक द्वारा वित्त पोषित परियोजना के घ) की निगरानी। सीपीएसई के संयंत्र के संचालन की निगरानी पुनरुद्धार योजनाओं एफ के तहत वित्त पोषित घटक) का ई) की निगरानी। विभिन्न विधियों को सीपीएसई के छ) अनुपालन। डीपीई दिशानिर्देश मैं) सीपीएसई के संचालन जम्मू की वित्तीय स्थिति की निगरानी) उत्पादकता में सुधार के लिए निदेशक और कर्मियों के बोर्ड के क्षमता निर्माण में सीपीएसई के एच) अनुपालन। कश्मीर) सीपीएसई के सुधार से संबंधित कोई अन्य काम करते हैं। कम्प्यूटर में प्राथमिकता प्रवीणता
    उपलब्धियाँ रुपये का भुगतान समेकित। 50,000 / – चयन सूचना के एक सप्ताह के भीतर समय में शामिल होने के लिए प्रति माह। उम्मीदवार शामिल होने के समय में सरकार मेडिकल अधिकारी से एक मेडिकल फिटनेस प्रमाण पत्र प्रस्तुत करेगा।
  6. सरकार की शर्तों के अनुसार दिन काम और विभाग के लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए की जरूरत है और आवश्यकता के आधार पर छुट्टियों पर काम करने के लिए तैयार हो जाना चाहिए। चयनित उम्मीदवार की सेवाएं उपयुक्त नहीं पाए जाते हैं समाप्ति शर्तों, तो उसका / उसकी सेवाओं के 1 महीने के नोटिस के साथ समाप्त हो जाएगा

सलाहकार (पीएसयू पुनरुद्धार के सामरिक प्रबंधन):

  1. पोस्ट सलाहकार का नाम (सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के पुनरुद्धार के सामरिक प्रबंधन)
  2. मान्यता प्राप्त संस्थान से शैक्षिक योग्यता एक स्नातक की डिग्री। अर्थशास्त्र / वित्त में मास्टर की डिग्री
  3. आयु: 2015/01/03 पर के रूप में नहीं 65 से ऊपर साल।
  4. सरकार वित्तीय प्रबंधन प्रणाली और औद्योगिक और फार्मा नीति के फार्मा / पीएसयू सेक्टर / योजना आयोग अच्छा ज्ञान से संबंधित कार्य अनुभव काम या तो मंत्रालयों में सरकार में 20 साल का अनुभव है, संलग्न या अधीनस्थ कार्यालयों। सार्वजनिक उपक्रम, वित्त और कैबिनेट सचिवालय और योजना आयोग, तकनीकी-आर्थिक मूल्यांकन और परियोजनाओं / योजनाओं की व्यवहार्यता विश्लेषण और व्यवहार्यता रिपोर्ट की परीक्षा के विभागों के साथ समन्वय / संचार का अनुभव। बीमार इकाई खातों का प्रबंधन। एसएफसी / ईएफसी / पीआईबी / सीसीईए नोट और परियोजना प्रस्तावों, मूल्यांकन रिपोर्ट तैयार करने का निरूपण। भारत और बराबर की स्थिति सरकार में डी एस के संयुक्त सलाहकार / निदेशक के पद से कम नहीं काम किया जाना चाहिए।
  5. काम प्रोफ़ाइल 1. पुनरुद्धार के अनुमोदन के लिए आवश्यक सभी आवश्यक प्रक्रियाओं और प्रक्रियाओं और विचार विमर्श के पालन की सुविधा / एचएएल, आईडीपीएल और बीसीपीएल की MDRS। 2. निगरानी जनशक्ति नियोजन-सही अनुमोदित योजना के आधार पर नौकरशाही का आकार घटाने। 3. MDRS के सफल क्रियान्वयन में विभाग की सहायता। 4. नियमित अंतराल पर MDRS की निगरानी में विभाग की सहायता (पाक्षिक) बीमार सीपीएसई पुनरुद्धार के लिए प्रदर्शन प्रबंधन प्रणाली 5. विकास। 6. उपाय वित्तीय मानकों और बैलेंस शीट में सुधार होगा।
  6. सीपीएसई अर्थात के प्रमुख पहलुओं की निगरानी।, एक। मुख्य निष्पादन संकेतक की निगरानी करना। बी। देरी पर लागत विश्लेषण के साथ निष्पादन के तहत परियोजनाओं, यदि कोई हो के लिए समयसीमा। सी। परियोजना के वित्त पोषण मानदंडों / लागत / समय की बैठक। घ। नियम और शर्त के अनुसार अनुदान / स्वीकृतियां / ऋण का उपयोग। ई। यूनिट / थोक प्रति वितरण  रसद की बिक्री की, जो प्रशासनिक व्यय को कम करें। एफ। सेवा अनुबंध, अर्थात की विश्वसनीयता। उपयोग बिजली, पानी, सुरक्षा, आदि जी। कच्चे माल के प्रवाह चक्र, स्तरों के उपयोग, भविष्य की आवश्यकता, भारी छूट। एच। आईटी की उपयोगिता / उत्पादन के प्रदर्शन / परिसंपत्ति रखरखाव / लागत के लिए विभिन्न सेवा के लिए ईआरपी, यहां तक ​​कि अंक, आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन तोड़ – आईएसओ प्रबंधन सुविधा के अनुसार उत्पादन की आपरेशनों । मैं। प्रदर्शन प्रबंधन – स्वीकृत और अनुमोदन जम्मू के रूप में उपयोग फंड। संयंत्र और मशीनरी / उत्तम आचरण की तकनीक का अंतर विश्लेषण -मूल्यांकन । प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल। कश्मीर। परियोजना रिपोर्ट नई पुनरुद्धार परियोजनाओं के लिए प्रस्तावित किया जाएगा – धन और उनके उपयोग के लिए कार्रवाई की। एल। शिकायतों और शिकायतों मीटर की समीक्षा करें। सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के संसाधनों n पर निजी क्षेत्र की भागीदारी के साथ पीपीपी मॉडल। पानी, बिजली, आदानों, कच्चा माल, आदि ओ का उपयोग अनुकूलित करें। डीपीई रेटिंग और सुधार के लिए कदम उठाए। पी। उन्हें हल करने के लिए अदालत ने मामले की कानूनी और पेशेवर हैंडलिंग। क्यू। परिसंपत्तियों के प्रत्येक आस्तियों / खंड पर निवेश और अधिकतमकरण योजनाओं पर लौटें। आर। कर्मचारी उत्पादकता / अनुकूलन / बीमा -बेहतर बनाएँ  कर्मचारी उत्पादकता, वीआरएस, अनुकूलन जनशक्ति और पुनः तैनाती। बेहतर / उच्च ग्रेड के लिए इसके अलावा, कौशल विकास में नई तकनीक के बारे में जागरूकता / प्रशिक्षण / पीएमएससक्रिय प्रदर्शन  को -जुड़ा हुआ  लेने के लिए डाल दिया। उत्पादकता वृद्धि / घंटी के आकार का वक्र के साथ -इनाम । जोखिम प्रबंधन। एस। संपत्ति के लिए लिंक्ड बीमा, दवाओं और गारंटी उत्पादन के प्रबंधन का प्रदर्शन। टी। लाभ यू के नुकसान के लिए बीमा। तीसरे पक्ष के दायित्व और कड़ी कवरेज । कम्प्यूटर में लक्ष्य को पसंद प्रवीणता की फिसलन पर शमन की योजना
  7. उपलब्धियाँ रुपये का भुगतान समेकित। 50,000 / – प्रति माह। चयन के सूचना के एक सप्ताह के भीतर समय में शामिल होने से। उम्मीदवार शामिल होने के समय में सरकार मेडिकल अधिकारी से एक मेडिकल फिटनेस प्रमाण पत्र प्रस्तुत करेगा।
  8. सरकार ने शर्तों के अनुसार दिन के रूप में कार्य करना और तैयार विभाग लक्ष्यों को प्राप्त करने की जरूरत है और आवश्यकता के आधार पर छुट्टियों पर काम करने के लिए करना चाहिए।
  9. समाप्ति शर्तों को उसकी / उसकी सेवाओं  उपयुक्त नहीं हैं चयनित उम्मीदवार की सेवाओं के 1 महीने के नोटिस के साथ समाप्त हो जाएगा।
  10. शैक्षिक कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (एडसिल) के लिए चयन प्रक्रिया – सलाहकार पोस्ट:उम्मीदवारों पर या 2015/03/04 से पहले आवेदन कर सकते हैं
  11. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया गया है

कैसे शैक्षिक कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (एडसिल) में सलाहकार रिक्ति के लिए लागू करने के लिए:

  1. केवल ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किया जाएगा। एक से अधिक पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग आवेदन प्रस्तुत करना चाहिए।
  2. केवल भारतीय नागरिकों को लागू करने के लिए पात्र हैं।
  3. निर्धारित योग्यता और अनुभव पर या आवेदन की प्राप्ति के लिए निर्धारित अंतिम तिथि से पहले का अधिग्रहण किया जाना चाहिए। योग्यता को मंजूरी दे दी संस्थानों से किया जाना चाहिए।
  4. चयन प्रक्रिया शैक्षिक योग्यता और अनुभव के आधार पर किया जाएगा और यह भी पात्र आवेदकों की कुल संख्या के आधार पर फैसला किया जा सकता है के रूप में समूह चर्चा और / या साक्षात्कार में शामिल होंगे।
  5. वहाँ विभाग शासन की आवश्यकता है अगर सरकार ने संगठन में काम करने वाले उम्मीदवारों / सार्वजनिक उपक्रम, मार्ग उचित माध्यम से अपने आवेदन करना होगा। दस्तावेज साबित करने के लिए योग्यता, अनुभव, आयु आदि के रूप में मूल रूप में प्रस्तुत करना और समूह चर्चा और / या साक्षात्कार के लिए बुलाया जाता है।
  6. उम्मीदवार 2015/03/01 पर के रूप में नहीं के ऊपर 65 वर्ष होनी चाहिए। उपर्युक्त ऊपरी आयु सीमा को आराम करने योग्य अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए 5 साल और अन्य पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों और विकलांगता नहीं कम से कम 40% के साथ शारीरिक रूप से विकलांग उम्मीदवारों के लिए 10 साल के लिए 3 वर्ष तक है। अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / अन्य पिछड़ा वर्ग / विकलांग उम्मीदवारों के रूप में मूल में सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी जाति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना चाहिए और समूह चर्चा और / या साक्षात्कार के लिए बुलाया जाता है।
  7. आवेदक की पात्रता पता लगाने के लिए सबूत की झूठी या अपर्याप्त जानकारी / अभाव के मामले में उनकी उम्मीदवारी को सरसरी तौर पर चयन की प्रक्रिया के किसी भी चरण में खारिज कर दिया जाएगा।
  8. उम्मीदवारों उन्हें कोई अधिकार नहीं दे जाएगा अनुप्रयोगों के मात्र प्रस्तुत साक्षात्कार / चयन के लिए बुलाया जाएगा कि सूचित कर रहे हैं। बुलावा पत्र और इस भर्ती के साथ जुड़ा हुआ जानकारियां केवल स्पीड पोस्ट और ईमेल के द्वारा चुने उम्मीदवारों के लिए भेजा जाएगा। आवेदकों को ऑनलाइन आवेदन में दिए गए ई-मेल आईडी सक्रिय बनाए रखा है कि यह सुनिश्चित करना चाहिए।
  9. विज्ञापन संख्या और ऑनलाइन आवेदन संख्या भविष्य में संदर्भ के लिए उल्लेख किया जा सकता है। केवल उम्मीदवार हकदार नहीं है पात्रता मानदंडों को पूरा समूह चर्चा / साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। कोई टीए / डीए समूह चर्चा / साक्षात्कार में प्रदर्शित होने के लिए भुगतान किया जाएगा।
  10. एडसिल आवेदनों की एक बड़ी संख्या में प्राप्त की और भी बढ़ा सकते हैं या कोई कारण बताए बिना अपने विवेक के अनुसार पदों की संख्या में कमी कर रहे हैं मामले में पात्रता मानदंड को उन्नत करने के लिए सही, सुरक्षित रखता है। आवेदन पत्र की प्राप्ति की अंतिम तिथि 2015/03/04 है।

महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखें:

अंतिम तिथि इस काम 2015/03/04 के लिए आवेदन करने के लिए

संदर्भ:

शैक्षिक कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (एडसिल) भर्ती 2015 – विज्ञापन सं 03 / एच आर एंड ए / 2015

आवेदन कैसे करें:

अधिक जानकारी इस काम के लिए यहां क्लिक करें

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


img
Share On Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>