इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (IGNTU) भर्ती 2015-01 रिक्ति – निदेशक – पीएचडी

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (IGNTU) भर्ती 2015 – – रेफरी इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (IGNTU) भर्ती अधिसूचना के माध्यम से निदेशक की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है। सं। F.155 / भर्ती / 2015 /। पीएचडी पूरी कर ली है, जो उम्मीदवारों को इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (IGNTU) से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं।

योग्य उम्मीदवारों पर या 30/6/2015 से पहले निदेशक नौकरी के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं। कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।

कंपनी नाम: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (IGNTU)
रिक्ति नाम: निदेशक
शैक्षिक योग्यता: एम.फिल / पीएचडी
रिक्ति की कुल संख्या: 01 पद
वेतन: एनए
नौकरी स्थान: मध्य प्रदेश
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 30/6/2015
नौकरी रिक्ति के लिए पता: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (केन्द्रीय विश्वविद्यालय) अमरकंटक – 484 887

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (IGNTU) के निदेशक की भर्ती की विस्तार से:

आवेदन एक डीडी के साथ 6:00 पर 30 जून 2015 द्वारा नवीनतम रजिस्ट्रार के कार्यालय तक पहुँचने के लिए इतनी के रूप में, निदेशक, क्षेत्रीय कैम्पस मणिपुर, इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय के पद के लिए आवश्यक दस्तावेज संलग्न निर्धारित प्रारूप में आमंत्रित कर रहे हैं रुपये की। 500 / – (रुपये 200 / -। अनुसूचित जाति के लिए / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी) भारत, अमरकंटक (शाखा कोड 04,674) स्टेट बैंक में देय इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय के पक्ष में तैयार। विस्तृत योग्यता और अन्य जानकारी विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.igntu.nic.in में देखा जा सकता है।


इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (IGNTU) के लिए चयन प्रक्रिया – निदेशक पद:

  1. उम्मीदवारों पर या 30/6/2015 से पहले आवेदन कर सकते हैं।
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया है।

कैसे इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (IGNTU) में निदेशक रिक्ति के लिए लागू करने के लिए:

  1.  पांच साल के एक एसोसिएट प्रोफेसर के रूप में, जिसमें से शिक्षण अनुभव के कम से कम दस साल के होने या एक कॉलेज की प्रधानाचार्य / प्रोफेसर के रूप में पांच साल के अनुभव के बाद एक प्रख्यात विद्वान। प्रशासनिक अनुभव, पीएच.डी. डिग्री और प्रकाशित शोध पत्र अनिवार्य हो जाएगा।
  2. यह प्रोफेसर के पद के लिए अनिवार्य है के रूप में 400 के एपीआई निदेशक के पद के लिए आवश्यक है। हालांकि, प्रोफेसर के पद पर काम कर रहे लोगों एपीआई की पूर्ति से मुक्त रखा जाएगा।
  3. विश्वविद्यालय उपयुक्त उम्मीदवार नहीं मिला रहे हैं, विज्ञापित पदों को भरने के लिए भरने के लिए या नहीं करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।
  4. उपयुक्त आवेदकों की संख्या बहुत अधिक है, तो उच्च अनुभव और एपीआई के साथ ही चुने उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। पूरी तरह से रुपये की डीडी के साथ-साथ विश्वविद्यालय की वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है, जो आवेदन फॉर्म भरा। 500 / – (रुपये 200 / -। अनुसूचित जाति के लिए / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी) – 2015 के जून में केवल 30 वीं तक का पंजीकृत / स्पीड पोस्ट द्वारा “484 887 रजिस्ट्रार, इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय अमरकंटक (मध्य प्रदेश) पिन” करने के लिए भेजा जाना चाहिए । डिमांड ड्राफ्ट भारत, अमरकंटक (आईएफएससी कोड नं-0,004,674) के स्टेट बैंक में देय “इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय” के पक्ष में होना चाहिए।

महत्वपूर्ण तारीखों को याद रखें:

अंतिम तिथि इस काम 30/6/2015 के लिए आवेदन करने के लिए

संदर्भ:

 इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय (IGNTU) भर्ती 2014 – रेफरी। सं। F.155 / भर्ती / 2015 /।

आवेदन कैसे करें:

अधिक जानकारी इस काम के लिए यहां क्लिक करें

अपने ई-मेल में सरकार नौकरियां

दैनिक नौकरी अलर्ट प्राप्त करने के लिए अपना ईमेल दर्ज करें


img
Share On Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may use these HTML tags and attributes: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>